»   » सलमान की टॉवेल तो अक्षय के कपड़ों के लगे करोड़ो के भाव

सलमान की टॉवेल तो अक्षय के कपड़ों के लगे करोड़ो के भाव

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड स्टार्स के फैन्स अपने चहेते स्टार के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। उनके जैसे कॉपी करते हैं चाहे हेयर स्टाइल हो या कपड़े चाहते हैं कि वो भी उनके जैसे दिखे। तो इधर स्टार्स भी अपने फैन्स या सामाजिक जिम्मेदारी बखुबी समझते हैं। 

कई बार ऐसा होता है की कोई ड्रेस या कोई ऐसा सामान फिल्म में यूज होता है जो फेमस हो जाता है। ऐसे में उन चीजों की बोली या नीलामी लगाई जाती है। कई बार फैन्स के लिए लगाई जाती है तो कई बार चैरिटी के लिए भी ऐसा किया जाता है।

[Reel Vs Real - फिल्म के लिए हुआ कुछ ऐसा..बिल्कुल एक जैसा]

आपको शायद थोड़ा आश्चर्य हो लेकिन फिल्म देवदास में माधुरी दीक्षित ने मुझ पे ये किसने हरा रंग डाला गाने में जो हरा लहंगा पहना था उसे चैरिटी के लिए 2 करोड़ में नीलाम किया गया। इसी तरह सलमान खान, अक्षय कुमार सहित कई और स्टार्स के कपड़ो और सामान की बोली लगाई गई।

आइये जानते हैं कब कब और किन किन चीजो को नीलाम किया गया और कितने में वो आखिरकार खरीदी गई। 

सलमान खान का टॉवेल

सलमान खान का टॉवेल

एक बार जो जाए जवानी फिर ना आए..गाने में सलमान खान ने जिस टॉवेल का इस्तेमाल किया था वो 1 लाख 42 हजार में बिका।है ना शॉकिंग

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

देवदास फिल्म के सुपरहिट गाने मार डाला... में माधुरी दीक्षित ने जो ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा था, उसे बाद में 3 करोड़ रुपए में नीलाम किया गया था।

आमिर का बैट

आमिर का बैट

आपको जानकर हैरानी होगी कि आमिर खान ने फिल्म लगान में जिस बैट से खेला था, वह 60 लाख में नीलाम हुआ था। पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान के कैंसर हॉस्पिटल के लिए यह फंड इक्कठा किया गया था।

प्रियंका चोपड़ा के बूट्स

प्रियंका चोपड़ा के बूट्स

2013 में UNICEF के 'सेव द गर्ल कैंपेन' के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपनी Christian Louboutin Heels नीलाम की थीं, जो 2.5 लाख में बिकी थी।

देव आनंद

देव आनंद

देव आनंद की 45 ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज जिन्हें उन्होंने खुद साइन किए थे, को 4 लाख में नीलाम किया गया था।

शम्मी कपूर का स्कॉर्फ

शम्मी कपूर का स्कॉर्फ

1961 में आई सुपरहिट क्लासिक फिल्म 'जंगली' में शम्मी कपूर ने एक खास तरह का स्कार्फ पहना था। जो बाद में 1.56 लाख में नीलाम हुआ था।

जंगली का जैकेट

जंगली का जैकेट

2012 में हुई ओसियन सिने फेन ऑक्शन में आमिर खान ने फिल्म जंगली में एक्टर शम्मी कपूर द्वारा पहने गए जैकेट को 1.1 लाख में खरीदा था।

अंगूठी

अंगूठी

1981 में आई रेखा स्टारर फिल्म 'उमराव जान' में फारूख ने फिरोजी पत्थर में गढ़ी चांदी की अंगूठी पहनी थी, जो 96 हजार रुपए में नीलाम हुई थी।

धक धक की साड़ी

धक धक की साड़ी

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्टारर फिल्म बेटी फैन्स द्वारा खासी पसंद की गई थी। फिल्म के पॉपुलर गाने धक-धक करने लगा... में माधुरी ने जो साड़ी पहनी थी वो चैरिटी के लिए 80 हजार में बेची गई थी।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और सोनाक्षी ने फिल्म जोकर में जो कपड़ पहने उसे एनिमल वेलफेयर के लिए नीलान किए गए।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

फिल्म 'द्रोणा' के प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने डिजाइनर Gavin Miguel द्वारा डिजाइनर की गई यह खास ड्रेस पहनी थी। फराह खान के शो 'तेरे मेरे बीच में' में प्रियंका की यह ऑटोग्राफ की गई ड्रेस ऑक्शन की गई। जिसे उनके फैन नितिन जैन ने 50 हजार में खरीदा था। इन पैसों को एनजीओ में डोनेट कर दिया गया था।

Please Wait while comments are loading...