»   » 'पापा' को ही इन सेलेब्स ने दी टक्कर...जैसे पापा वैसे ही निकले ये स्टार्स!

'पापा' को ही इन सेलेब्स ने दी टक्कर...जैसे पापा वैसे ही निकले ये स्टार्स!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने पैरेंट्स से कहीं आगे निकल गए स्टारडम के मामले में तो कई ऐसे भी सेलेब्स हैं जिनके पैरेंट्स काफी बड़े स्टार थे अब जैसे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को ही देख लीजिए। आमिताभ बच्चन जितने बड़े स्टार हैं अभिषेक बच्चन कहीं ना कहीं वहां तक पहुंचने में कामयाब नहीं रहे। 

[Waooo ये है करीना कपूर का 25 साल पुराना इंटरव्यू..]

लेकिन इन सब से इतर कई ऐसे भी स्टार हैं जिनके पैरेंट्स अपने फील्ड के शहंशाह थे और उन्होंने अपने फील्ड में काफी नाम कमाया तो वहीं उनके बच्चे भी बॉलीवुड में एक्टर या एक्ट्रेस बनकर राज कर रहे हैं। ये देखना वाकई काफी इंटरेस्टिंग है। 

महेश भट्ट - आलिया भट्ट

महेशा भट्ट बॉलीवुड के बेस्ट डायरेक्टर में से एक आते हैं। उन्होंने पिछले 40 सालों में एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई तो वहीं वंडर चाइल्ड (महेश भट्ट के अनुसार) आलिया भट्ट भी पिछले 4 सालो से बॉलीवुड की सबसे प्रॉमिसिंग स्टार बनकर उभरी हैं। 

Alia

सलीम खान - सलमान खान

सलीम खान से बेहतरीन स्क्रिप्ट राइटर बॉलीवुड को दूसरा मिला नहीं मिला और उनके बेटे सलमान खान के बारे में क्या ही बोला जाए। पापा शेर तो बेटा सवा शेर निकलेंगे। 

Salman

जावेद अख्तर - फरहान अख्तर

जावेद अख्तर गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर दोनों ही बेजोड़ रहे हैं। उनका नाम हर कोई इज्जत के साथ लेता है और उनके बेटे फरहान अख्तर डायरेक्टर, सिंगर, प्रोड्यूर, एक्टर  सबकुछ बने और हर तरह से लोगों ने उन्हें पसंद भी किया। 

Farhaan

राकेश रोशन - ऋतिक रोशन

राकेश रोशन अगर फिल्ममेकर बन कर नाम कमाए तो ऋतिक रोशन उनका नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़े। दोनो ही अपने अपने फील्ड के महारथी हैं। 

Hrithik

वीरू देवगन - अजय देवगन

वीरू देवगन बेस्ट स्टंटमैन और एक्शन डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं तो अजय देवगन एक्टिंग बॉलीवुड पर पिछले 25 सालों से भी ज्यादा समय से राज कर रहे हैं। 

Ajay Devgn

प्रकाश पादुकोण - दीपिका पादुकोण

प्रकाश पादुकोण अपने जमाने के जाने माने बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और कई टूर्नामेंट अपने नाम कर चुके हैं और उनकी बेटी दीपिका पादुकोण पहले मॉडलिंग और एक्टिंग में नाम कमा रही हैं। 

Deepika

मंसुर अली खान पटौदी - सैफ अली खान

मंसुर अली खान पटौदी भारत के कैप्टन रह चुके हैं। उन्हें टाइगर पटौदी भी कहा जाता है। सैफ अली खान भी अपने पापा का नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़े।

Saif Ali Khan


विलासराव देशमुख - रितेश देशमुख

विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और साथ ही केंद्रीय मंत्री भी और उनके बेटे रितेश देशमुख धीरे धीरे अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम बनाया। रितेश देशमुख की भी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। 

English summary
Their are few celebs who became as big star as their parents were in their own field.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi