»   » #Phobia..जब सनी लियोन की इस डर से निकल पड़ी चीख..

#Phobia..जब सनी लियोन की इस डर से निकल पड़ी चीख..

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं डर सबको लगता है..और डर को जीतकर जो आगे बढ़ते हैं उसे बाज़ीगर कहते हैं। ये तो हो गया फिल्मी डायलॉग। लेकिन हम यहां असली डर की बात करने जा रहे हैं और वो भी बॉलीवुड सितारों की।

अापको लग रहा होगा कि हम यहां क्या बात करने जा रहे हैं। दरअसल, हम आपको बताने जा रहे हैं कि बॉलीवुड सितारे भी बिल्कुल हमारी तरह ही होते हैं जिन्हें छोटी छोटी चीज़ों से काफी डर लगता है। शाहरुख खान हो या सलमान खान, रणबीर कपूर हो या सनी लियोन..हर एक्टर को किसी न किसी बात से डर ज़रूर लगता है। डालिए एक नज़र..

सनी लियोन

सनी लियोन

एक बार सनी लियोन ने अपने डर के बारे में खुद बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें अंधेरे से काफी डर लगता है। सनी ने बताया कि एक बार वो अपने पति के साथ एक हॉरर फिल्म देख रही थीं। उस रूम में लाइट बंद थी और अचानक से हॉरर सीन देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। लेकिन वो चीख हॉरर सीन से नहीं बल्कि अंधेरा होने के कारण निकली थी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर को कॉकरोच से बहुत डर लगता है। उन्होंने बताया था कि अगर उनके ऊपर 15-20 कॉकरोच चढ़ गए तो उन्हें हर्ट अटैक अा जाएगा।

सलमान की सक्सेस..आमिर का रुतबा..एक #Lucky Charm..टूट गए रिकॉर्ड !

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने को अकेलेपन से काफी डर लगता है। उन्होंने बताया कि जब भी मैं कभी अकेली होती हूं तो मेरे मन में बुरे बुरे ख्याल आने लगते हैं मैं डिप्रेस्ड हो जाती हूं।

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरुख खान को अपनी पॉपुलैरिटी खोने का बहुत डर है। उनका कहना है कि ये नाम ये शोहरत उन्होंने काफी मेहनत से पाई है। मुझे फोबिया है किकि मैं एक दिन सो कर उठूंगा और मुझे कोई पहचान ही नहीं रहा होगा।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर को लिफ्ट से काफी डर लगता है। उन्होंने बताया था कि एक बार वो लिफ्ट में फस गई थीं। उस समय उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनका दम घुट जाएगा। उसके बाद से उन्हें लिफ्ट से डर लगने लगा।

#TopDhamaka..ट्यूबलाइट ट्रेलर के साथ बड़े बड़े धमाके..शानदार !

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को किसी और चीज़ से नहीं बल्कि सबसे ज्यादा डर डांस से लगता है। उनका कहना है कि उनसे जितनी मर्ज़ी एक्टिंग करा लो, लेकिन डांस के नाम पे उन्हें आज भी डर लगता है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

"मेरा फेाबिया एक दम अलग प्रकार का है मुझे मोबाइल फोबिया हैं। मैं हमेशा इस बात को लेकर डर जाती हूं कि अगर मेरे पास मेरा मोबाइल नहीं होगा तो मेरा क्या होगा।

English summary
bollywood celebs and their weird phobia.
Please Wait while comments are loading...