»   » खोजते रह जाओगे..इन सेलिब्रिटी से कहीं भी नहीं मिलेगा नफरत करने वाला..RESPECT

खोजते रह जाओगे..इन सेलिब्रिटी से कहीं भी नहीं मिलेगा नफरत करने वाला..RESPECT

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज के समय मे प्यार करने वाले जितना नहीं मिलते उससे ज्यादा नफरत करने वाले मिल जाते हैं वरना बुराइयां तो लोग भगवान में भी निकाल लेते हैं इसमें कोई शक नहीं है। कुछ ही लोग धरती पर आते हैं जिनके बारे में आप कभी भी किसी से भी पूछ लें लोग ताऱीफ ही करते नजर आते हैं। 

अब आप भारत के पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को ही देख लीजिए उनके बारे में कभी कहीं भी पूछ लीजिए सभी सिर्फ तारीफ करेंगे या फिर क्रिकेट से राहुल द्रविड़ जो कभी किसी तरह के कंट्रोवर्सी का शिकार नहीं हुआ और जबतक क्रिकेट खेले भारत के द वॉल बनकर रहे। 

[सिर्फ द गाजी अटैक नहीं..इन कहानियों को भी फिल्मों की वजह से जान पाए आप]

बॉलीवुड में भी ऐसे कुछ सेलिब्रिटी हैं जो इस कैटेगरी में आते हैं। बेशक हम उनकी तुलना अब्दुल कलाम या राहुल द्रविड़ से नहीं कर रहे लेकिन अगर आप बॉलीवुड के इस सेलिब्रिटी के बारे में कहीं भी पूछेंगे तो लोग सिर्फ इज्जत देते नजर आएंगे। आप भी देखिए बॉलीवुड के इन No Haters स्टार्स की तस्वीरें।

ए आर रहमान

ए आर रहमान

ए आर रहमान एक ऐसे शख्स जिनका नाम लेते ही आप इज्जत देंगे। उन्होंने एक अपना काम और दूसरा भारत का मान हर कदम पर बढ़ाया।

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

भारत रत्न लता मंगेशकर भी उन बहुत ही कम लोगों में से हैं जिन्होंने ताउम्र सिर्फ और सिर्फ इज्जत कमाई। हर कोई उन्हें दीदी कहकर बुलाता है।

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी

अमरीश पुरी को भारत का सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला विलेन कहा ही जाता है। उन्होंने अधिकतर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया लेकिन फिर लोगों ने उनसे बहुत प्यार किया। उनसे कभी किसी को नफरत हो ही नहीं पाई।

किशोर कुमार

किशोर कुमार

किशोर कुमार ऐसे ही हैं जिनका नाम लेते ही आज भी लोगों के चेहरे पर खुशी आ जाती है। उनसे नफरत तो दूर उनसे कोई प्यार किए बिना नहीं रह सकता था।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित के पास हर वो खूबी थी जिसके कारण उनसे किसी को भी प्यार कर बैठे। उन्होंने कई सालों तक लोगों को लगातार एंटरटेन किया। उनके नाम से आज भी लोगों के दिलों में धक धक ही होती है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर में जितना संघर्ष किया और जिस तरह से वो आगे बढ़ वो काबिल ए तारीफ है और लोग उनसे नफरत करना दूर उनसे प्रभावित होते हैं कि आदमी जो करना है बस वो ठान ले तो करके रहता है।

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई भी उन सेलिब्रिटी में से हैं जिन्हें दर्शक इज्जत की निगाहों से देखते हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। भले उनकी करोड़ों लोगों की फैन फॉलोइंग ना हो लेकिन हर कोई उन्हें पसंद जरूर करता है।

इरफान खान

इरफान खान

इरफान खान से नफरत करने की किसी भी शख्स के पास वजह होनी चाहिए जो मिलना नामुमकिन है।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा को नफरत क्या इतना प्यार लोगों का मिला जो हर एक्ट्रेस का सपना हो।

 
English summary
Their are many celebrities in bollywood who never got haters.
Please Wait while comments are loading...