For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं अब तक ये बॉलीवुड-टीवी सितारे, कनिका कपूर से अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय तक

    |

    कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर अभी भी जस का तस बना हुआ है। भारत में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 879,466 पाई गई है, जिसमें से लगभग साढ़े पांच लाख लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 23 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से अब तक कई कलाकार इसकी चपेट में आ चुके हैं।

    सिंगर कनिका कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय समेत कई कलाकार अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें से कुछ स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि कुछ का इलाज जारी है।

    देशभर में लगातार तीन महीनों तक लॉकडाउन के बाद पिछले महीने थोड़ी छूट दी गई थी। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को भी कुछ गाइडलाइंस के साथ शूटिंग की इजाजत दे गई थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए फिर से कई सेट बंद हो चुके हैं। तो कहीं सुरक्षा और भी बढ़ाई जा रही है।

    बॉलीवुड और टीवी जगत में कोरोना से जूझे ये सितारे-

    कनिका कपूर

    कनिका कपूर

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से जंग जीतकर अब वापस घर आ चुकी हैं। कनिका लंदन से लौटने के बाद कोरोना वायरस की चपेट में आईं थीं और लंबे समय तक लखनऊ के अस्पताल में भर्ती रहीं। 5 पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद, कनिका कपूर आखिरकार स्वस्थ होकर घर लौटीं।

    पूरब कोहली

    पूरब कोहली

    एक्टर पूरब कोहली ने बताया था कि कोरोना वायरस से उनका पूरा परिवार संक्रमित था। तीन हफ्तों तक पूरब की पत्नी लूसी और उनके दो बच्च 5 साल की इनाया और 1 साल का ओसियान कोरोना पॉज़िटिव थे और इससे जूझ रहे थे। अब उनका पूरा परिवार स्वस्थ है।

    करीम मोरानी

    करीम मोरानी

    बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए थे। मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज किया गया। अब वो स्वस्थ हैं।

    जोया और शजा मोरानी

    जोया और शजा मोरानी

    करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी श्रीलंका से आईं थीं जिसके बाद जब उन्होंने टेस्ट करवाया, तो वह टेस्ट पॉजिटिव आया था। शज़ा के टेस्ट के तुरंत बाद ही ज़ोया मोरानी का भी कोरोना टेस्ट किया गया। जहां पहली टेस्ट में निगेटिव रिजल्ट आया.. वहीं, दूसरी बार में ज़ोया भी कोरोना पॉजिटव निकलीं। अब उनका पूरा परिवार स्वस्थ है

    किरण कुमार

    किरण कुमार

    बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार का भी कोविड-19 टेस्ट का परिणाम पॉजिटिव आया था।अब किरण कुमार पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

    मोहिना कुमारी सिंह

    मोहिना कुमारी सिंह

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकी अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ी। उनके परिवार के 22 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले थे। अब मोहिना पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हैं।

    अनुपम खेर का परिवार

    अनुपम खेर का परिवार

    अनुपम खेर की मां दुलारी, उनके भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी कर बताया कि मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    बच्चन परिवार

    बच्चन परिवार

    अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

    अभिषेक बच्चन ने जानकारी देते हुए बताया कि वो और अमिताभ बच्चन अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं और वो तब तक अस्पताल में ही रहेंगे जब तक डॉक्टर्स उन्हें घर जाने की इजाज़त नहीं दे देते हैं। ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कोरोना पॉज़िटिव हैं। वो घर पर ही खुद को क्वारंटीन करेंगी।

    पार्थ समथान

    पार्थ समथान

    सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रहे एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कुछ समय पहले ही पार्थ ने अपने टीवी शो का काम शुरु किया था।

    कोरोना पॉजिटिव हैं अमिताभ बच्चन- फैंस कर रहे हैं हवन, रुद्राभिषेक, मंदिरों में विशेष पूजा-पाठकोरोना पॉजिटिव हैं अमिताभ बच्चन- फैंस कर रहे हैं हवन, रुद्राभिषेक, मंदिरों में विशेष पूजा-पाठ

    English summary
    Bollywood celebrities tested postivie with Covid 19 till now, from Kanika Kapoor to Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X