For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुड न्यूज 2020: इन बॉलीवुड सितारों के घर गूंजी किलकारियां, करीना से लेकर अनुष्का ने की प्रेग्नेंसी अनाउंस

    |

    साल 2020 में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर इस साल खुशियों ने दस्तक दी है। जहां कुछ कलाकार शादी के बंधन में बंधे हैं, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की है। वहीं, शिल्पा शेट्टी से लेकर अमृता राव तक, इस साल कई कलाकारों के घर किलकारियां गूंजी हैं और नन्हें मेहमान का स्वागत किया गया है।

    ये साल कोरोना महामारी, लॉकडाउन और कई बुरी खबरों की वजह से लंबे समय तक लोगों को याद रहेगा। लाखों, करोड़ों जिंदगी इससे प्रभावित हुई है। लेकिन इन घटनाओं के बीच, कई नन्हें कदमों ने दुनिया में कदम रखा और खुशियां मनाने का मौका दिया है।

    बॉलीवुड सितारों ने अपनी खुशियां फैंस के साथ भी शेयर की हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के बहुत से लोगों ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की तो वहीं कुछ के घर नन्हे मेहमान का आगमन भी हुआ है। मंदिरा बेदी ने चार साल की लड़की को गोद लिया, जिससे उन्होंने दशहरा 2020 पर लोगों को मिलाया।

    शिल्पा शेट्टी

    शिल्पा शेट्टी

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने दूसरी बार मां बनने की खबर दी थी। शिल्पा 15 फरवरी 2020 को सरोगेसी के जरिए मां बनीं.. उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा रखा।

    हार्दिक पांड्या और नताशा

    हार्दिक पांड्या और नताशा

    क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा के घर 31 जुलाई 2020 को लड़के का जन्म हुआ। उन्होंने बच्चे का नाम रखा- अगस्त्य।

    अमृता राव

    अमृता राव

    एक्ट्रेस अमृता राव की प्रेग्नेंसी की खबर तब सामने आई जब वह एक क्लीनिक के बाहर अपने पति के साथ खड़ी थीं.. और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जल्द ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा की और एक नवंबर को अमृता-अनमोल के परिवार में छोटा मेहमान आया जिसका नाम उन्होंने वीर रखा।

    कल्कि

    कल्कि

    कल्कि और उनके इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग ने 7 फरवरी को फैमिली के इस नए सदस्य का स्वागत किया। दोनों ने बच्चे का नाम सैफो रखा।

    लीजा हेडन

    लीजा हेडन

    एक्ट्रेस लीजा हेडन और उनके पति डीनो लालवानी ने भी फरवरी 2020 में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम किया। दोनों ने अपने बच्चे का नाम लीयो रखा।

    मंदिरा बेदी

    मंदिरा बेदी

    मंदिरा बेदी और उनके पति राज कुशाल ने इसी साल जुलाई में साढ़े चार साल की बेटी को गोद लिया। उन्होंने 2020 दशहरे पर सोशल मीडिया के जरीए लोगों को अपनी इस बेटी से रूबरू कराया।

    आफताब शिवदासानी

    आफताब शिवदासानी

    आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दोसांझ 2 अगस्त 2020 को पेरेंट बने। एक्टर ने अपने घर में आई नन्ही परी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करके फैंस को इस गुड न्यूज के बारे में बताया।

    रुसलान मुमताज

    रुसलान मुमताज

    4 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद एक्टर रुसलान और उनकी पत्नी निराली मेहता माता-पिता बने। 26 मार्च 2020 को निराली ने बेटे को जन्म दिया और दोनों ने उसका नाम रेयान रखा।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा, "और फिर, हम तीन हो गए! जनवरी 2021 में आ रहा है।"

    करीना कपूर खान

    करीना कपूर खान

    अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें करीना और सैफ की पहली संतान तैमूर अली खान हैं। तैमूर का जन्म साल 2016 में हुआ था।

    रणबीर कपूर- आलिया भट्ट नहीं कर रहे हैं आज सगाई, रणधीर कपूर ने किया कंफर्म

    English summary
    Let's take a look back at the B-town celebrities who embraced parenthood this year. While some made their pregnancy announcements.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X