»   » कभी अक्षय ने चौंकाया..तो कभी शाहरूख ने रूलाया !

कभी अक्षय ने चौंकाया..तो कभी शाहरूख ने रूलाया !

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुझे पता था आगे यही होने वाला है..अरे ये कैसे हुआ..ये क्या हो गया..नो..जब सस्पेंस थ्रिलर फिल्में आप फिल्में देखते हैं रिएक्शन होता है। और यही थ्रिलर फिल्म देखने का मजा है कि आखिरी सेकेंड तक क्या हो पता नहीं।

शाहरूख खान की फिल्म फैन रीलिज हो गई। फैन भी एक मजेदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसे अगर आपने नहीं देखा है जो आपको देखने में मजा आ जाएगा क्योंकि काफी समय बाद कोई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ऐसी आई है।


[#HatkeReview: कैसा था फैन का हर किरदार...दो नहीं, तीन शाहरूख के साथ!]


वो भी फिल्म शाहरूख खान की है तो देखना वो भी शाहरूख खान की माई नेम इज खान के बाद पहली फिल्म है जिसमें आपको शाहरूख खान अपने अंदाज में दिखाई देंगे।


फैन के साथ ही हम आज कुछ और भी बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जो आपको एक बार जरूर देखनी चाहिए। देखिए कौन कौन सी फिल्में हैं इस लिस्ट में शामिल।


मेरा साया

मेरा साया

पुरानी फिल्म मेरा साया एक वकील की कहानी है जिसकी वाइफ उसकी सामने मर जाती है और उसी के जैसी दिखने वाली दूसरी औरत आकर ये बोलती हैं कि वो पत्नी है और फिल्म काफी रोमांचक मोड़ ले लेता है।


कौन

कौन

राम गोपाल वर्मा की फिल्म कौन से ज्यादा बेहतर सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म कोई हो ही नहीं सकती। फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को एक साइको किलर दिखाया गया है। मजेदार बात है कि पूरी फिल्म में सिर्फ 3 लोग हैं।


गुप्त

गुप्त

बॉबी देओल, काजोल और मनीषा कोइराला की फिल्म गुप्त भी शानदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमें आखिर तक कोई सोच भी नहीं सकता कि विलेन काजोल हैं।


कहानी

कहानी

कहानी की स्टोरी ऐसी है कि आपको आखिरी मिनट तक बांधे रखती है और किसी को ये अंदाजा भी नहीं पूरी फिल्म में हो पाता है कि आखिरी में क्या होगा।


100 डेज

100 डेज

100 डेज 1991 की आई फिल्म है जिसमे माधुरी दीक्षित हैं। फिल्म को काफी प्रशंसा मिली थी ।


हमराज

हमराज

एक स्ट्रगलिंग डांसर कपल पैसों के लिए एक अमीर बिजनसमैन से शादी कर लेती है और उसके बाद फिल्म में जो ट्विस्ट आता है वो काफी मजेदार है।


404 एरर नॉट फाउंड

404 एरर नॉट फाउंड

एक गंभीर मेडिकल स्टूडेंट जब एक ऐसे कमरे में रहने लगता है जिसमें पहले कोई आत्महत्या कर लेता है।इसके बाद वो चीजों को हैलेशूनेट करने लगता है और आखिर बहुत ही दर्दनाक होता है।


अजनबी

अजनबी

अजनबी में अक्षय कुमार, बिपाशा, करीना कपूर और बिपाशा बसु थे। फिल्म में कई तरह के रोमांचक मोड़ जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा।


 रेस

रेस

रेस जितनी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म आपने कभी नहीं देखी होगी कम से कम बॉलीवुड फिल्म तो नहीं देखी होगी। हर 15 मिनट पर फिल्म में आपको नया सस्पेंस देखने मिलेगा।


 फैन

फैन

फैन भी लंबे समय के बाद एक ऐसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म आई है जो देखकर आपको मजा आ जाएगा।


English summary
Finally fan released on friday and SRK fans are very happy with this suspense thriller movie. Apart from fan we have list of very good suspense thriller movies.
Please Wait while comments are loading...