»   » अक्षय कुमार भी सलमान से कम नहीं...इतनों को दिया चांस..कोई पास..कोई फेल!

अक्षय कुमार भी सलमान से कम नहीं...इतनों को दिया चांस..कोई पास..कोई फेल!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिनकी फिल्में जल्दी फ्लॉप नहीं होती हैं। वो साल में लगभग तीन से चार फिल्में कर लेते हैं और उनकी हर फिल्म हिट ही रहती है। अब इसी साल देख लीजिए अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट आई और 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गई, हाउसफुल 3 भी 100 करोड़ की कमाई कर ली। 

अब अक्षय कुमार की रूस्तम रिलीज के लिए तैयार है और इस फिल्म से भी उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी क्योंकि अक्षय कुमार इसमें नेवी ऑफिसर की भूमिका में दिखते हैं और इस तरह की फिल्मों में अक्षय कुमार को लोग देखना पसंद भी करते हैं।

[जब अक्षय बने 'हाथी' तो करीना 'डॉगी'..अब सलमान करेंगे कुछ ऐसा!]

अक्षय कुमार के ऑपोजिट इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार के साथ इलियाना डिक्रूज पहली बार नजर आ रही हैं। अगर कोई एक्ट्रेस सलमान खान या अक्षय कुमार के साथ काम करे तो जाहिर है उसके करियर को तो फायदा ही मिलना है। फायदा पहुंचाने में वैसे तो सलमान खान सबसे आगे रहते हैं क्योंकि वो अपने साथ काफी नई एक्ट्रेसेस को लांच कर चुके हैं। 

सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ काफी एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया है और कुछ तो गायब हो गईं तो कुछ की गाड़ी ऐसी निकली कि बॉलीवुड क्या पूरी दुनिया देखती रह गई। आप भी देखिए एक्ट्रेसेस की लिस्ट जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ डेब्यू किया।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु अक्षय कुमार के साथ अजनबी में डेब्यू कीं और उसके बाद अपनी ग्लैमरस लुक्स और टोन्ड बॉडी और फिगर के कारण जल्द ही इंडस्ट्री में छा गईं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनने के बाद पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ की और उसके बाद प्रियंका चोपड़ा एतराज में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आईं। प्रियंका चोपड़ा की गाड़ी इसके बाद कुछ यूं स्पीड पकड़ी अब बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहुंच चुकी है।

लारा दत्ता

लारा दत्ता

लारा दत्ता भी मिस युनिवर्स बनने के बाद अक्षय कुमार के साथ ही डेब्यू की थी। लारा दत्ता ने भी कई अच्छी फिल्में की लेकिन अब वो भी फिल्मों से दूर हैं।

नीतू चंद्रा

नीतू चंद्रा

नीतू चंद्रा गरम मसाला में अक्षय कुमार के साथ दिखीं थी।अक्षय के साथ फिल्म में जॉन अब्राह्म भी थे।भले नीतू चंद्रा को अक्षय के साथ पहली फिल्म कर बड़ा ब्रेक मिला था लेकिन इसके बाद वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली

जी हां बेबी में अक्षय कुमार के साथ मधुरिमा तुली थी।वो पहले भी बॉलीवुड और टेलीविजन से जुड़ी थीं लेकिन पहचान उन्हे इस फिल्म से मिली।

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन

तृषा कृष्णन वैसे तमिल और तेलुगु एक्ट्रेस हैं जो अक्षय कुमार के साथ खट्टा मीठा में दिखी थीं। हालांकि इस फिल्म के बाद वो हिंदी फिल्मों में नहीं दिखी हैं।

दिव्या खोसला

दिव्या खोसला

दिव्या खोसला अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में अक्षय कुमार के साथ दिखी लेकिन बाद में भूषण कुमार से शादी कर वो अब डॉयरेक्शन और प्रोड्यूसर बन गई हैं।

English summary
Not just Salman Khan but Akshay Kumar also gave big break to many bollywood actresses.
Please Wait while comments are loading...