For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तस्वीरें: बिकीनी करीना, कैटरीना की.. लेकिन जलवे हैं इनके

    By Shweta K
    |

    हमारे इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में टिकने के लिए काफी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है जैसे चेहरे से लेकर फिट रहना, फिगर मेनटेन करना। और आजकल तो ये ट्रेंड ही बन गया है कि एक्ट्रेसेस खुद को कितना फिट रख पाती हैं और फिगर मेनटेन करना ट्रेंड बन गया है।

    अब बिपाशा बसु को हीं लीजिए उन्होंने फिगर का खासकर टोन्ड बॉडी का ट्रेंड हीं सेट कर दिया। अब दीपिका, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा को ही ले लीजिए ये बॉलीवुड के ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो हमेशा फिट नजर आती हैं।

    [ PROOF: सलमान - रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना...आ गया सामने! ]

    करीना कपूर ने जो किया वो तो किसी इतिहास से कम नहीं है। जीरो साइज फिगर का ऐसा ट्रेंड बेबो ने लाया कि कॉलेज जानी वाली लड़कियां भी उन्हें फॉलो करने लगी।

    लेकिन कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिनके लिए ये सब कभी मायने नहीं रखा और वो जैसी थी वैसी ही रहीं और आज भी हैं क्योंकि उनके फैन्स भी उन्हें वैसे हीं पसंद करते हैं।

    आइये आप भी जानिए ऐसी हीं एक्ट्रेसेस के बारे में-

    काजोल

    काजोल

    काजोल हमेशा से ही हेल्दी रहीं हैं और उन्होंने कभी वजन कम करने या फिगर मेनटेन करने की कोशिश भी नहीं की। सबसे अच्छी बात है कि काजोल कैसे भी रहे लगती हमेशा क्यूट हीं हैं।

    विद्या बालन

    विद्या बालन

    विद्या बालन भी बॉलीवुड की अच्छी एक्ट्रेसेस में एक हैं जिन्होंने कभी भी स्लिम होने की टॉन्ड बॉडी पाने की कोशिश नहीं की।

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी भी बहुत हीं सुंदर और क्यूट लगती हैं लेकिन वो भी जैसी हैं वैसी हीं रहना पसंद करती हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें बहुत क्रिटिसाइज भी किया गया।

     प्रीति जिंटा

    प्रीति जिंटा

    डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बॉलीवुड की आज बी सबसे क्यूट हिरोइन हैं। उन्होंने ना तो कभी अपने लुक्स पर ज्यादा एक्सपेरीमेंट करने की कोशिश की ना ही कभी फिगर के चक्कर में पड़ी जैसी थी आज भी हैं और फैन्स को दिलों पर राज करती हैं।

     माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित से अच्छी डांस करने वाली एक्ट्रेस आज तक दूसरी बॉलीवुड में नहीं आई है। उन्होंने 25 साल तक इंडस्ट्री पर राज किया और आज भी करती हैं लेकिन हमेशा एक जैसी रहीं। लुक्स के मामले में भी वो पहले जैसी दिखती थी वैसी हीं आज भी दिखती हैं बस उम्र का फर्क रह गया।

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा

    सोनाक्षी सिन्हा को भी वजन के लिए काफी बार क्रिटिसाइज किया गया और वो कोशिश भी कर चुकी हैं कम करने की लेकिन फिर भी इस मामले में बाकि एक्ट्रेसेस के बहुत पीछे हैं।

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन भी उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जो हिट तो रहीं लेकिन कभी भी ज्यादा ध्यान बाकि एक्ट्रेसेस की तरह इस तरफ नहीं दिया।

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा

    कोंकणा सेन शर्मा उन एक्ट्रेसेस की तरह हैं जो ना तो ग्लैमरस हैं और ना हीं बहुत खूबसूरत लेकिन उनकी अपनी फैन फॉलोइंग और स्टरडम है क्योंकि वो अपनी धारदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

    डेजी शाह

    डेजी शाह

    डेजी शाह ने भी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं तो किया हैं लेकिन अभी तक वो इसी कैटगरी में आती हैं।

     नाम बड़े और दर्शन छोटे

    नाम बड़े और दर्शन छोटे

    MUST READ

    गंदी बात..इन स्टार्स के नाम बड़े और दर्शन छोटे

    English summary
    Actress always take care of their figure so that they can appear perfect on screen while some actresses remain to chose healthy rather then being figure conscious.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X