»   » इतनी खूबसूरत और कॉन्फिडेंट कभी नहीं दिखीं करीना..रानी मुखर्जी या ऐश्वर्या!

इतनी खूबसूरत और कॉन्फिडेंट कभी नहीं दिखीं करीना..रानी मुखर्जी या ऐश्वर्या!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जहां एक्ट्रेसेस के बारे में माना जाता है कि शादी और प्रेग्नेंसी के बाद एक्ट्रेसेस का करियर खत्म माना जाता है वहीं कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी और प्रेग्नेंसी के बाद और भी ज्यादा निखरकर आईं और जबरदस्त एंट्री भी फिर से लीं। करीना कपूर इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं अपने पोस्ट प्रेग्नेसी अपीयरेंस के कारण।

करीना कपूर जब प्रेग्नेंट थी तब भी लगातार सुर्खियों में रहीं और अब वो अपने वजन कम करने की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। महज दो महीने में करीना कपूर अच्छी खासा वजन कम कर चुकी हैं और जहां भी नजर आती हैं बस छा जाती हैं। 

[सिर्फ द गाजी अटैक नहीं..इन कहानियों को भी फिल्मों की वजह से जान पाए आप]

करीना बेबी तैमूर के साथ साथ खुद को भी भरपूर समय दे रही हैं। सारी तो नहीं लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी और डिलिवरी के बाद शानदार तरीके से सामने नजर आईं और बेहद खूबसूरत लगीं। आप भी देखिए इन एक्ट्रेसेस की लिस्ट।

छाई हैं करीना कपूर

छाई हैं करीना कपूर

करीना कपूर इन दिनों हर जगह छायी हुई हैं। उनका जब भी कोई पब्लिक अपीयरेंस हो उकनी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं । वो दिखती ही इतनी खूबसूरत हैं और इतनी स्मार्ट कि हर कोई उन्हें देखते रह जाता है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी तो खासकर उन महिलाओं के लिए आइडल बन गई हैं जो डिलिवरी के बाद अपने सेक्सी फिगर को वापस पाना चाहती हैं। कुछ ही महीनों में वापस वो अपने रुप में आ गई थीं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो मां बनने के बाद से लगातार सुर्खियों में नहीं है और सारा ध्यान अपने बेटी पर दे रही हैं। वो भी बिल्कुल बिंदास रहती हैं और बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आती हैं।

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा भी उन एक्ट्रेसेस में हैं जो तीन साल के अंदर दो बच्चों की मां बनी और उसके बाद वो उतनी ही क्यूट और खूबसूरत दिखती हैं। उनका स्टाइल स्टेटमेंट भी शानदार है।

तारा शर्मा

तारा शर्मा

तारा शर्मा भी दो बच्चो की मां बनने के बाद बेहद खूबसूरत तारा शर्मा उतनी ही अच्छी दिखती हैं और खुद को मेंनटेन करके रखती हैं।

लारा दत्ता

लारा दत्ता

लारा दत्ता की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। वो हमेशा से काफी स्मार्ट लगती हैं और प्रेग्नेंसी के बाद भी वो उतने ही अच्छे से carry करने में कामयाब रहीं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

आराध्या के होने के बाद ऐश्वर्या राय का वजन काफी बढ़ गया था और धीरे धीरे उन्होंने इसे कम किया लेकिन वो काफी खूबसूरती के साथ इसके साथ भी आगे बढ़ी।

English summary
Their are actress in bollywood who carried off post pregnancy look with confidence.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi