»   » एक्ट्रेसेस की फिल्मी कहानी..पहले पति-पत्नी के बीच बनी गईं 'वो'..फिर जमा लिया पूरा हक

एक्ट्रेसेस की फिल्मी कहानी..पहले पति-पत्नी के बीच बनी गईं 'वो'..फिर जमा लिया पूरा हक

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड एक्टेसेस की निजी जिंदगी भी कम फिल्मी नहीं होती चाहे वो अफेयर हो या शादी, हर जगह इन एक्ट्रेसेस की कहानी फिल्मों से ही इंस्पायर मालूम होती है। अब बॉलवुड की कुछ ऐक्ट्रेसेस को ही ले लीजिए, जिनकी शादी किसी फिल्मी स्क्रिप्ट से कम नहीं है। इनकी शादी की स्टोरी भले ही कितनी भी स्वीट और रोमैंटिक हो लेकिन अगर फिल्मी नजरिए से देखें तो ये किसी 'पति-पत्नी और वो' की कहानी ही मालूम होती है।

[राबता पर चली कैंची..किसिंग सीन और गाली-गलौज किया गया डिलीट]

जी हां, आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जो पहले तो पति पत्नी के पहले से चल रहे झगड़े के बीच आईं और बाद में उनकी फुल टाइम पत्नी बन गईं। अब कहानी चाहे जो भी रही हो अगर फिल्मी नजरिए से देखेंगे तो ये कुछ इसी तरह दिखाई देगी।

bollywood-actress-who-rumored-came-between-already-married-couple

आगे जानें बॉलावुड की कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में, जिनमें एक्ट्रेसेस ने वो की भूमिका बखूबी निभाई और जानें इनकी फिल्मी कहानी के पीछे का सच भी। जिसे जनकर शायद आप भी हमारी बात से सहमत हों-

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा से शादी की है। दोनों की लव स्टोरी को काफी पसंद भी किया जाता है। वहीं हाल राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा पर खुले आम शादी तुड़वाने का आरोप लगाया था।

[शाहरुख खान ने अबराम के बारे में कहा कुछ ऐसा मुस्कुरा उठेंगे आप भी..]

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री तो देखते ही बनती है। ये जोड़ी असल जिंदगी में भी उतनी ही धमाकेदार है। वही दोनों की शादी के बाद सामने आया था कि धर्मेंद्र की एक्स वाइफ प्रकाश कौर उन्हें तलाक देने के लिए कभी राजी ही नहीं थीं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

यश चोपड़ा की बेहद फेवरेट रहीं रानी मुखर्जी का उनके बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ काफी वक्त तक अफेयर चला। जिसके बाद दोनों की शादी की खबरों ने सभी को चौंका दिया। वहीं माना जाता है कि पायल के साथ आदित्य की सात साल की शादी टूटने के पीछे रानी मुखर्जी ही थीं।

लारा दत्ता

लारा दत्ता

किसी फेयरीटेल की लरह हुई लारा की शादी की तारीफें लोग आज भी करते हैं। वहीं दूसरी तरफ लारा और महेश की शादी को लेकर कई तरह की बातें भी होती हीं। महेश की एक्स वाइफ श्वेता जयशंकर ने लारा को खुले आम कोसा था। उनका कहना था कि लारा की वजह से ही उनकी शादी टूटी है।

शबाना आजमी

शबाना आजमी

जावेद अख्तर और शबाना आजमी की प्रेम कहानी की जितनी चर्चाएं हैं उतनी ही चर्चाएं उनकी शादी को लेकर भी हैं। दो बच्चे होने के बाद जावेद ने अपनी पत्नी हनी इरानी को शबाना के लिए तलाक दे दिया था।

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी, बॉलीवुड की सबसे शॉकिंग शादियों में से एक है। बताया जाता है कि श्रीदेवी के साथ अफेयर की खबरें सुनकर बोनी कपूर की एक्स वाइफ मोना ने आत्महत्या की कोशिश तक की थी। वही आज तक श्रीदेवी को बोनी कपूर की पहली पत्नी के बच्चे किसी दूसरी महिला की तरह ही मानते हैं।

किरन राव

किरन राव

आमिर खान ने किरन राव के लिए अपनी 15 साल की शादी को तोड़ दिया। बता दें कि रीना के साथ आमिर ने भागकर लव मैरिज की थी।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के अफेयर की चर्चाओं ने फिल्म एलोन के बाद काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बाद में करण ने जेनिफर विंगेट को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर ली थी।

सारिका

सारिका

कमल हसन और सारिका की शादी भी किसी शॉक से कम नहीं थी। पहले से शादीशुदा कमल हसन और सारिका के अफेयर के चर्चे काफी पहले से थे। कमल हसन की पत्नी वाणी अपने करियर के लिए यूएस गईं और यहां वे सारिका के साथ रहने लगे। बाद में वाणी से तलाक के बाद उन्होंने सारिका से शादी कर ली।

English summary
these actresses became other woman between couple and then married..see in pictures
Please Wait while comments are loading...