»   » पूरी कास्ट के सामने टॉपलेस हो गईं ये एक्ट्रेस, शूट किया पूरा सीन

पूरी कास्ट के सामने टॉपलेस हो गईं ये एक्ट्रेस, शूट किया पूरा सीन

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में ऑन-स्क्रीन एक्पोज करना आम बात हो गई हैं। कई लोग इसे सीन की डिमांड मानते हैं तो कई फिल्म की सक्सेस के लिए ऐसा करने से गुरेज नहीं करते। वहीं न्यू ऐज सिनोमा में ये सीन्स काफी कॉमन हैं।

ऐसे में बॉलीवुड की बात करें तो, एक समय में ऑन स्क्रीन किसिंग सीन भी अभिनेत्रियों के लिए काफी कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट कर देता था। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस फिल्म और अपने अभिनय में रियलिस्टिक टच लाने के लिए एक्सपोज से नहीं कतरातीं।

ये न्यूएज सिनेमा की ही डिमांड है जो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने ऑनसक्रीन टॉपलेस सीन दिए हैं। इस सीन के लिए पहले तो पूरी कास्ट को काफी मशक्कत करनी पड़ी, वहीं जब ये सीन्स सबके सामने आए तो इसे लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई और अभिनेत्रियों की हिम्मत की दाद भी दी गई। आगे स्लाइड्स में जानें कौन सी अभिनेत्री ने किस फिल्म के लिए दिए टॉपलेस सीन्स

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने 20014 में आई फिल्म जूली के लिए टॉपलेस सीन दिया था। इस सीन के बाद नेहा काफी कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही थीं। नेहा धूपिया इस सीन के लिए बेड पर सिर्फ एक दुपट्टे से ढ़की दिखाई दी थीं। इस सीन में टॉपलेस नेहा की पीठ पर कुछ लिखावट भी दिखाई दी थी।

दीपा शाही

दीपा शाही

बॉलीवुड में दीपा शाही का नाम उतना मशहूर तो नहीं है लेकिन दीपा एक फिल्म में अपने टॉपलेस सीन के बाद जबदस्त चर्चाओं में रही थीं। दीपा ने 1993 में आई फिल्म माया मेमसाब में शाहरुख खान के साथ इंटीमेट सीन के दौरान टॉप लेस सीन दिया था।

उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी

अभिनेत्री उदिता गोस्वामी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। उदिता ने फिल्म जहर के लिए टॉपलेस होकर स्ट्रिप सीन किया था। इस फिल्म में उदिता ने इमरान हाशमी के साथ कई इंटीमेट सीन किए थे।

अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल

आशिकी फेम अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने 1994 में आई फिल्म द क्लाउड डोर के लिए टॉपलेस सीन दिया था। अनु ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन में पूरी तरह टॉपलेस होकर सीन दिया था। जिसके बाद इस सीन को लेकर कई तरह की कॉनट्रोवर्सी होती रहीं लेकिन फिल्म को काफी पब्लिसिटी मिली थी।

मंदाकिनी

मंदाकिनी

मंदाकिनी बॉलीवुड के उस दौर की अभिनेत्री हैं जब किसिंग सीन भी बड़ी बात थी। वहीं उस दौर में एक ट्रांसपेरेंट सारी में लिपटी मंदाकिनी ने टॉपलेस सीन दिया था। खूबसूरत मंदाकिनी का ये सीन काफी चर्चाओं में रहा था।

सिमी गिरेवाल

सिमी गिरेवाल

वहीं अभिनेत्री सिमी गिरेवाल ने 1970 में आई एक फिल्म के लिए न्यूड सीन दिया था। ये मंदाकिनी से पहले के बॉलीवुड दौर की बात है। लेकिन उस वक्त भी सिनेमा कई बदलावों के दौर से गुजर रहा था।

जीनत अमान

जीनत अमान

बॉलीवुड के बदलाव के दौर की सबसे मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती थीं। जीनत ने 1978 में आई फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम के लिए कई बोल्ड सीन दिए थे। उनका टॉपलेस सीन भी इन्हीं में से था।

सीमा रहमानी

सीमा रहमानी

अभिनेत्री सीमा रहमानी ने 2005 में आई फिल्म सिन्स के लिए टॉपलेस सीन दिया था। ये फिल्म अपने कॉन्ट्रोवर्शिय सब्जेक्ट और बोल्ड सीन्स के चलते काफी चर्चाओं में रही थी। वहीं इस टॉपलेस सीन ने सीमा को काफी शोहरत दिलाई थी।

करीना कपूर

करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर ने 2009 में आई फिल्म कुर्बान के लिए टॉपलेस सीन दिया था। करीना का ये टॉपलेस सीन फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में भी दिखाई पड़ा था। इस फिल्म में सैफ और करीना के कई इंटीमेट सीन भी हैं।

पाओली दाम

पाओली दाम

2012 में आई सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक हेट स्टोरी में अभिनेत्री पाओली दाम ने टॉपलेस सीन दिया था। इस फिल्म में पाओली ने कई स्टीमिंग इंटीमेट सीन दिए थे।

सोनाली राउत

सोनाली राउत

अभिनेत्री सोनाली राउत फिल्म एक्पोज में दिखाई दी थीं। 2014 में आई इस फिल्म में सोनाली ने मंदाकिनी की तरह ट्रांस्पेरेंट साड़ी में टॉपलेस सीन दिया था। सोनाली का ये लुक फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर में जमकर भुनाया गया था।

English summary
these actress went topless onscreen, see in pictures
Please Wait while comments are loading...