»   » SUPERHIT..इन्हें मिला शाहरुख-सलमान का साथ..ऐश्वर्या से कैटरीना तक रह गईं पीछे !

SUPERHIT..इन्हें मिला शाहरुख-सलमान का साथ..ऐश्वर्या से कैटरीना तक रह गईं पीछे !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में पैर जमाना किसी के लिए आसान बात नहीं है। इसमें सफलता हांसिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। बावजूद इसके भी आपको सफलता मिल जाए इसकी गैरेंटी बिल्कुल नहीं है। बहुत से स्टार्स इंडस्ट्री में डेब्यू करते हैं कुछ फिल्मों में काम करते हैं और फिर अचानक कहां गायब हो जाते हैं पता ही नहीं चलता।

ऐसे स्टार्स बहत ही लकी होते हैं जिनकी पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर हो जाए। आज अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज़ हुई है और फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहा है।

bollywood-actress-debut-with-big-hit-including-anushka-sharma

लेकिन तारीफ जिसे मिल रही है तो वो है अनुष्का और शाहरुख की एक्टिंग और कैमिस्ट्री को। आप तो जानते ही होंगे कि अनुष्का ने बॉलीवुड में कदम शाहरुख खान की फिल्म के साथ ही रखा रखा था।

REACTION..कोई पसंद करे या ना करे..यहां तो BLOCKBUSTER है जब हैरी मेट सेजल !

इनकी पहली फिल्म थी रब ने बना दी जोड़ी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। हम आपको बताने जा रहे हैं उन एक्ट्रेसेस की पहली फिल्म के बारे में जो काफी हिट रहीं। डालिए एक नज़र..

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी थी, जिसका बजट 39 करोड़ रुपए के करीब था और इस फिल्म ने लगभग 116 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ब्लॉकबस्टर लिस्ट में शामिल हुई थी।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग से डेब्यू किया था जिसका बजट 42 करोड़ था और फिल्म ने 193 करोड़ रुपए के करीब कमाई की थी।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

वहीं दीपिका पादुकोण ने 2007 में शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू किया जिसका बजट 40 करोड़ था और कमाई इस फिल्म ने 109 करोड़ रुपए के करीब की थी।

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

वहीं काजल अग्रवाल ने 2011 में अजय देवगन के साथ सिंघम से डेब्यू किया, जिसका बजट 41 करोड़ था और इस फिल्म ने 135 करोड़ रुपए की कमाई की।

असिन

असिन

असिन ने 2008 में आई फिल्म गजिनी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसका बजट 52 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने बंपर कमाई कर कुल 157 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

अालिया भट्ट

अालिया भट्ट

आलिया भट्ट ने 2012 में स्टुडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था, जिसका बजट 59 करोड़ रुपए था और कमाई 85 करोड़ रुपए रही।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने 2000 में बॉलीवुड में कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था जिसका बजट 10 करोड़ था, ये फिल्म इतनी सुपरहिट रही कि 74 करोड़ की कमाई हुई।

कृति सेनन

कृति सेनन

कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसका बजट 25 करोड़ रुपए था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 54 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

English summary
Bollywood Actress Debut With Big Hit Including Anushka Sharma.
Please Wait while comments are loading...