For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2017 के 8 सुपरस्टार्स.. ताबड़तोड़ 100 करोड़.. फिर भी KHAN से 200 कदम पीछे

    By Utkarsh
    |

    100 करोड़ क्लब बॉलीवुड फिल्मों के लिए कॉमर्शियल सक्सेस का सर्टिफिकेट है। हर साल कई बॉलीवुड फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती हैं। जिसकी फिल्म किस्मत से 100 करोड़ पहुंच जाती है वो बॉक्स ऑफिस स्टार बन जाता है। वहीं इस साल भी कई लकी स्टार्स 100 करोड़ के क्लब में पहुंचे हैं।

    [ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. ब्रेकअप के बाद 'तमाशा'.. सबको खूब पसंद आई.. फिर भी हो गई FLOP]

    वहीं जहां एक तरफ कई स्टार्स 100 करोड़ की रेस लगाते हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के खान 100 करोड़ से भी आगे निकल चुके हैं। सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान की बात करें तो इनकी फिल्में 200 और 300 करोड़ तक कमा चुकी हैं। हर साल नई फिल्म के साथ ये लोग खुद के रिकॉर्ड तोड़ते नजर आते हैं।

    वहीं इस साल कई बॉलीवुड न्यूकमर्स ने हाल ही में अपनी फिल्मों की जबरदस्त कमाई के साथ 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। इसके साथ ही वे 100 करोड़ी सुपरस्टार्स बन गए हैं। आगे जानें ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिन्होंने 2017 में बॉलीवुड के 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है-

    परिणीति चोपड़ा

    परिणीति चोपड़ा

    तब्बू के साथ गोलमाल की सीरीज में पहली बार नजर आईं परिणीति ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। फिल्म ने अब तक कुल 204 करोड़ से ऊपर कमा लिए हैं।

    तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म जुड़वा 2 भी इस साल की बड़ी हिट रही। वरुण धवन के साथ रोमांस करते हुए तापसी ने 100 करोड़ के क्लब में बड़ी आसानी से एंट्री लेली।

    माहिरा खान

    माहिरा खान

    शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली माहिरा ने पहली ही फिल्म में 100 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म ने 137 करोड़ की कमाई की है।

    भूमि पेडनेकर

    भूमि पेडनेकर

    अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से भूमी ने भी 100 करोड़ के क्लब में शानदार एंट्री मार ली है। इस फिल्म ने 134 करोड़ कमाए थे।

    यामी गौतम

    यामी गौतम

    संजय गुप्ता की फिल्म काबिल में ऋतिक के साथ रोमांस करती नजर आईं यामी ने भी 100 करोड़ी फिल्म में एंट्री ले ली है। काबिल ने 126 करोड़ की कमाई की थी।

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी

    हुमा कुरैशी ने अक्षय कुमार के साथ जॉली एलएलबी 2 में काम किया था। इस फिल्म के साथ ही हुमा भी 100 करोड़ी एक्ट्रेस बन गई हैं। फिल्म ने 117 करोड़ कमाए थे।

    सोहेल खान

    सोहेल खान

    सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आए सोहेल खान ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है। इस फिल्म ने 121 करोड़ की कमाई की थी।

    रोनित रॉय

    रोनित रॉय

    वहीं फिल्म काबिल से ही अभिनेता रॉनित रॉय ने भी 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली हैष

    English summary
    bollywood actors who entered in 100 crore club in 2017.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X