For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साल 2021 में धमाका मचायेंगी ये 7 सुपरस्टार्स जोड़ी, धड़ाधड़ लगा दी सुपरहिट फिल्मों की लंबी लिस्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    अब 2020 खत्म होने वाला है, अब अंत में चीजें दिख रही हैं। भारतीय सिनेमा को नए साल में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। 2021 निश्चित रूप से नए जोड़ि‍यों और रोमांचक ऑनस्क्रीन साझेदारी का साल है जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा।अब देखते हैं इस नई बड़ी फिल्मों की जोड़ी को जो आने वाले साल में मचाएंगे खूब धमाल।

    साल 2020 के खत्म होने के साथ साल 2021 के लिए आने वाली फिल्मों की लंबी फेहरिस्त तैयार है। इसके साथ ही कई नई जोड़ी स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

    अब देखते हैं इस नई फिल्मों की लिस्ट को जो आने वाले इस साल मचाएंगे खूब धमाल। इसमें नाम शामिल है दीपिका पादुकोण, प्रभास, रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ और भी नाम।

    श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर

    श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर

    श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर आपकोदिखेंगे पहली बार एक साथ दिखेंगे लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट में। सुनने में आया है कि ये रोमांटिक एक कॉमेडी होगी, तो आप इसमें कुछ आतिशबाज़ी की उम्‍मीद रख सकते हैं।

    दीपिका पादकोण और प्रभास

    दीपिका पादकोण और प्रभास

    जब बॉलीवुड की रानी को मैग्न म ओपुस के राजा के अपोजिट जोड़ा जाता है तो वो चर्चा का विषय तो बनेगा ही। ये दोनों प्रभावशाली कलाकार एक साथ नाग अश्विन के अगले प्रोजक्ट में जो पूरे भारत के मल्टी लिंग्वल साइंस फ़िक्शन ड्रामा में एक साथ दिखेंगे।

    जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह

    जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह

    जैकलीन पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं रोहित शेट्टी की फ़िल्म सरकस में जो की शेक्सापीयर की कॉमेडी ऑफ एरर्स आधारित है। दोनों सितारे अपनी एनर्जी और स्क्रीन प्रजेंस के लिए जो जाते हैं, तो हम निश्चिीत रूप से कुछ इलेक्ट्रिक कैमिस्ट्री की उम्‍मीद तो रख ही सकते हैं।

    दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी

    दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी

    दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों सितारे दिखेंगे शकुन बत्रा की घरेलू नॉयर फ़िल्म में। दर्शकों को इस नए जोड़े के साथ एक नया जॉनर देखने को मिलेगा।

    पूजा हेंगड़े और रणवीर सिंह

    पूजा हेंगड़े और रणवीर सिंह

    एक और एक्साॉइटिंग जोड़ी जो 2021 में देखने को मिलेगी, पूजा हेंगड़े को रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अपोजिट देखेंगे। इस कॉमेडी फिल्म में आप खूब मस्ती और मज़ा की उम्मीद कर सकते हैं।

    अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

    अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

    अनन्या पांडे ने दिल धड़का देने वाले विजय देवराकोंडा के साथ पैन-इंडिया एक्शन फिल्म हासिल की। ये दोनों पहले ही फिल्म के कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर चुके हैं।

    कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी

    कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी

    कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी की एकदम नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित है। ये दोनों एक साथ आ रहे हैं सुपरनैचुरल कॉमेडी फ़ोन बूथ में। इसमें आप देखेंगे इन दोनों को भूत बने हुए जो कि आपको हंसा कर लोटपोट कर देगा।

    English summary
    Bollywood 2021 fresh pairings on screen Deepika Padukone, Prabhas, Ranbir Kapoor and more,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X