For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी जान छिड़कते थे आज शक्ल भी नहीं देखते, 10 शॉकिंग ब्रेकअप, सामने भी नहीं आते

    |

    बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्तों की कहानियां तो अक्सर देखने को मिल जाती हैं। कई रिश्ते खत्म हो जाते हैं लेकिन कई ऐसे भी होते हैं जो खत्म होकर नए रिश्ते का रूप ले लेते हैं। हाल में कुछ ऐसी ही नजारा देखने के मिला जब ब्रेकअप के बाद एक कपल के बीच सोशल मीडिया पर बेहद स्वीट बातचीत हुई। एक जमाने के हमेशा एक-दूसरे साथ नजर आने वाले इस कपल ने जब ब्रेकअप किया तो उनके साथ-साथ कई फैंस का दिल टूटा लेकिन राहत की बात ये है कि इस कपल के बीच दोस्ती अब भी बरकरार है।

    [2018 Sexiest Men: बुरी तरह पिछड़े सलमान-अक्षय, नए स्टार्स ने दी मात, चौंकाने वाली लिस्ट]

    दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की.. हाल ही में मणिकर्णिका में अंकिता का फर्स्ट लुक जबरदस्त वायरल हुआ.. ये जब सुशांत ने देखा तो अंकिता को सोशल मीडिया पर बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाए। उनके बधाई वाले कमेंट को देखकर अंकिता भी फूली नहीं समाईं और स्माइल के साथ थैंक्यू बोलीं.. इससे एक बात तो साफ है ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच नफरत भरा रिश्ता नहीं बल्कि दोस्ती तो है।

    हालांकि बॉलीवुड में ऐसे कई कपल हैं जो कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे लेकिन जब अगली ब्रेकअप हुआ तो एक-दूसरे से ऐसी नफरत हो गई कि अब शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते.. तो चलिए इसी बात पर आगे जानें बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही शॉकिंग ब्रेकअप के बारे में-

    सलमान-ऐश्वर्या

    सलमान-ऐश्वर्या

    इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम तो सलमान-ऐश्वर्या का ही आता है। एक समय में अच्छे कपल थे, लेकिन दोनों के बीच के विवादों ने बता ही दिया कि अब ये कभी साथ में काम करते नज़र नहीं आएंगे।

    बिपाशा-जॉन

    बिपाशा-जॉन

    बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम भी एक समय काफी अच्छे कपल रह चुके हैं। हालांकि दोनों अब अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद ये दोबारा कभी साथ में नज़र नहीं आएंगे।

    रेखा-अमिताभ

    रेखा-अमिताभ

    इनके बीच का विवाद तो किसी से छिपा नहीं है। यकीनन अब तो ये कभी साथ काम नहीं करेंगे।

    करिश्मा-अभिषेक

    करिश्मा-अभिषेक

    करिश्मा और अभिषेक ने भी एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। इनकी एंगेजमेंट की खबरें भी उन दिनों सुर्खियों में थीं। दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया है में साथ काम किया जो हिट साबित हुई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

    ऋतिक-कंगना

    ऋतिक-कंगना

    ऋतिक और कंगना का विवाद भी किसी से छुपा नहीं है। इनका ऐसा विवाद है जो कोर्ट रूम पर आकर खत्म हुआ।

    प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

    प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

    एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप के बाद इन्हें साथ में देखने का चांस ज़रा कम ही है।

    कंगना रनौत-अजय देवगन

    कंगना रनौत-अजय देवगन

    कंगना रनौत-अजय देवगन के अफेयर की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ये खबर कितनी सच है ये तो वही जानें..लेकिन इसके बाद दोनों कभी साथ दिख तो नहीं सकते।

    शाहिद कपूर -करीना कपूर

    शाहिद कपूर -करीना कपूर

    शाहिद-करीना का रिलेशनशिप बॉलीवुड का सबसे विवादित अफेयर है। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी मीडिया से नहीं छुपाया लेकिन बताया जाता है कि दोनों ब्रेकअप काफी अगली थी। जिसके बाद से आज तक दोनों आपस में बात नहीं करते हैं।

    प्रीति जिंटा-नेस वाडिया

    प्रीति जिंटा-नेस वाडिया

    प्रीति जिंटा और इंजस्ट्रियलिस्ट नेस वाडिया भी काफी दिनों तक रिलेशन में रहे लेकिन फिर दोनो ने ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद दोनों के रिश्ते काफी खराब भी हो गए।

    English summary
    Bollywood 10 most shocking breakup stories.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X