For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं, अब साथ करेंगी Dhamaka, जानकर होश उड़ जाएंगे

    |

    बॉलीवुड में बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी को अक्सर सुनने-पढ़ने को मिल जाती है। कई कहानियां फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली होती हैं लेकिन कई दिलचस्प भी होती हैं। ऐसी ही एक कहानी बॉलीवुड की दो सुपस्टार एक्ट्रेसेस की है। जो एक साथ दो-दो सुपरहिट फिल्में कर चुकी हैं। जितनी सुर्खियां फिल्मों को मिली उससे कहीं ज्यादा इन एक्ट्रेसेस की अनबन चर्चा में रही। बताया तो यहां तक जाता है कि दोनों साथ में फिल्म तो करती थीं लेकिन साथ में बात तक नहीं होती थी। हालांकि अब इस कहानी में ट्विस्ट आया है और क्या फिल्मी ट्विस्ट है।

    [अजय देवगन-अक्षय कुमार में तगड़ी टक्कर, 2018 के 10 बेस्ट एक्टर, सलमान खान Out]

    हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर की.. इन एक्ट्रेसेस की कैट फाइट के किस्से खूब चले। बताया जाता है कि शाहिद कपूर से अफेयर भी इस अनबन का एक कारण है। वहीं एक ही फिल्म में लाइमलाइट की फाइट भी इन एक्ट्रेसेस की कैटर फाइट का कारण बनी लेकिन अब ये एक्ट्रेस एक-दूसरे से सारे गिले-शिकवे मिटा चुकी हैं। और तो और अब एक साथ नजर आने वाली हैं.. वो भी पक्की दोस्त की तरह। किसी फिल्म के लिए तो नहीं बल्कि कॉफी विद करण के लिए।

    बहरहाल, दोनों को सालों बाद साथ देखना वाकई दिलचस्प होगा। तो चलिए इसी बात पर हम आपको आगे बताते हैं बॉलीवुड की दो सुपरस्टार एक्ट्रेसेस की मच टॉक्ड कैट फाइट के बारे में-

    कंगना-सोनम

    कंगना-सोनम

    मी टू विवाद के दौरान जब कंगना के कुछ प्रतिक्रिया दी थी तो इस पर सोनम मे कमेंट करते हुए कह डाला था कि कंगना की बातों पर यकीन नहीं किया जा सकता। सोनम के इस कमेंट पर कंगना आग बबूला हो गई थीं और उन्होंने भी नेपोटिज्म को लेकर पर्सनल रिमार्क किए थे। हालांकि बाद में सोनम ने सोशल मीडिया के जरिए मामला शांत करने की अपील की थी।

    कैटरीना-दीपिका

    कैटरीना-दीपिका

    एक समय था जब दीपिका कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन इन दोनों के बीच अब कुछ भी अच्छा नहीं है। दोनों के बीच की दूरी का कारण रणबीर कपूर को कहा जाता है।सूत्रों की मानें तो कैटरीना कैफ के कारण रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हुआ है।

    कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

    कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा

    कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के बीच दूरियां एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान आई थी। दरअसल दोनों ही इसका शो स्टॉपर एक्ट करना चाहती थीं। लेकिन फिर प्रियंका पीछे हट गईं। बाद में कैटरीना ने कहा कि शो की पसंद वे ही थीं, इसलिए उन्हें मौक़ा मिलना ही था। कैट के इस कमेंट ने दोनों के बीच विवाद हुआ।

    ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी

    ऐश्वर्या राय-रानी मुखर्जी

    एक समय था जब रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच में दरार तब आई जब फिल्म 'चलते चलते' में ऐश्वर्या को रिप्लेस किया गया। दरअसल, हुआ यूं था कि ऐश फिल्म के लिए कुछ सीन शूट भी कर चुकी थीं लेकिन उस समय ऐश का सलमान से ब्रेकअप हुआ था। कहा जाता है कि उस समय सलमान ने ऐश्वर्या को लेकर फिल्म चलते चलते के सेट पर काफी हंगामा किया था। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को एक्ट्रेस ही रिप्लेस करनी पड़ी और ऐश की जगह रानी को इस फिल्म में लिया गया।

    करिश्मा और रवीना

    करिश्मा और रवीना

    करिश्मा कपूर और रवीना टंडन को भले ही आपने 'अंदाज अपना-अपना' में अच्छी दोस्त का किरदार निभाते देखा है, लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों एक-दूसरे से बहुत ही जलती हैं। फराह खान ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन दोनों ने डांस की एक शूटिंग के दौरान एक-दूसरे का काफी मजाक उड़ाया था।

    दीपिका पादुकोण-करीना कपूर

    दीपिका पादुकोण-करीना कपूर

    सूत्रों की मानें तो इन दोनों के बीच विवाद फिल्म लव आज कल के समय से शुरू हुआ। दीपिका इस फिल्म में सैफ के अपोज़िट थीं और करीना को सैफ के साथ उनका फिल्म में करीब आना पसंद नहीं आया था। वहीं कहा जाता है कि दीपिका ने करीना की फिल्म कमबख्त इश्क को एपिक फ्लोप फिल्म कहा था।

    दीपिका-बिपाशा

    दीपिका-बिपाशा

    दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'बचना ए हसीनों' कर रही थीं। इस दौरान दीपिका, रणबीर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं। सेट पर रणबीर और बिपाशा की जबरदस्त बॉन्डिंग दीपिका को रास नहीं आई।

    करीना-बिपाशा

    करीना-बिपाशा

    ख़बरों की मानें तो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच फिल्म 'अजनबी' के दौरान जमकर लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर हुआ था कि करीना कपूर ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था।

    श्रीदेवी-माधुरी दीक्षित

    श्रीदेवी-माधुरी दीक्षित

    80 के दशक में श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित दोनों ही टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। जब से माधुरी ने फिल्म 'तेज़ाब' का 'एक, दो, तीन...' किया है, तब से वे श्रीदेवी से आगे निकल गईं। इसके बाद से ही आगे निकलने की होड़ में दोनों एक्ट्रेस के बीच कड़वाहट आती गई। दोनों को फिल्म 'ज़मीन' में एक साथ लाने की कोशिश की गई थी, लेकिन आधी रील बन जाने के बाद यह फिल्म बंद हो गई थी।

    जूही चावला और माधुरी

    जूही चावला और माधुरी

    जूही चावला और माधुरी ने फिल्म 'गुलाब गैंग' में साथ काम किया। जूही ने एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की थी कि 'गुलाब गैंग' से पहले भी माधुरी के साथ उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हुईं, लेकिन उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया। इस बारे में खुद जूही ने बताया था। उन्होंने कहा- 'तब हम शत्रु थे और मैं सोचती थी कि माधुरी के साथ काम नहीं करूंगी.. क्योंकि लोग हमारी तुलना करेंगे।

    English summary
    Bollywood 10 most infamous and shocking cat fights.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X