»   » #IIFA2017..सलमान स्टेज पर..दो खान ऐसे बिज़ी..अक्षय ने किया BOYCOTT !

#IIFA2017..सलमान स्टेज पर..दो खान ऐसे बिज़ी..अक्षय ने किया BOYCOTT !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बस अब कुछ देर और..फिर न्यूयॉर्क में होने वाला शानदार अवॉर्ड ईवेंट IIFA 2017 शुरू हो जाएगा। तीन दिन तक चलने वाले इस ईवेंट में बॉलीवुड के जाने माने सितारे शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। और वहां पर पहुंचे सेलेब्स की तस्वीरें भी आनी शुरू हो चुकी है।

हो ना हो..ये ईवेंट हर बार की तरह काफी शानदार होने वाला है, क्योंकि बॉलीवुड सितारों ने तो समां बांधने की पूरी तैयारी कर ली है। लेकिन आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में मौजूद हैं लेकिन वो इस ईवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगी।

bollwyood-celebrities-who-will-not-attend-iifa-2017-event

प्रियंका चोपड़ा ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है वो अपने जन्मदिन (18 जुलाई)पर मुंबई में होंगी और वहां अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाएंगी।

ये थी Love Aaj Kal 2 ...धमाकेदार शुरुआत के साथ..हो गई BLOCKBUSTER !

वहीं प्रियंका के साथ साथ और भी कई बॉलीवुड सितारें हैं जो इस बार IIFA का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। देखें कौन कौन इस ईवेंट में शामिल नहीं हो पाएगा..

शाहरुख खान

शाहरुख खान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिज़ी हैं। वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि उनके बड़े बेटे आर्यन की नाक पर चोट आई है जिसके लिए उन्होंने विदेश जाना पड़ेगा आर्यन की नाक की सर्जरी कराने के लिए। तो इस कारण वो IIFA में शामिल नहीं हो पाएंगे।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

अभी कुछ ही देर पहले प्रियंका ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन डालीs, "Summer sun calling #mumbaibound #mumbaimerijaan ❤️🎉🥂💋🙌🏼 #birthdaytime #familynfriends",....इसका मतलब तो यही हुआ कि वो जल्द मुंबई जाएंगी और हो सकता है IIFA में नज़र न आएंगे।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

वहीं रणबीर कपूर की फिल्म कल सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है और वो फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म रिलीज़ के बाद रणबीर दत्त बायोपिक की शूटिंग करने न्यूयॉर्क जाएंगे।

बच्चन परिवार

बच्चन परिवार

एक बार सलमान खान को आइफा का ब्रैंड अंबैसडर बनाने पर बिग बी काफी नाराज़ हो गए थे। जिसके बाद वो इसका हिस्सा नहीं बने। यहां तक कि बिग बी ने ट्वीट भी किया था ''अाइफा टोरंटो में नहीं आ रहा...आइफा कहता है उन्हें मेरी ज़रूरत नहीं।''

करीना कपूर

करीना कपूर

वहीं करीना अपने बेबी तैमूर के साथ बिज़ी हैं तो वो भी इस बार ईवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

हालांकि श्रद्धा के ना शामिल होने का कारण नहीं पता..लेकिन वो भी इस ईवेंट में शामिल नहीं होंगी।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

फरहान अपनी बेटी के साथ इटली में छुट्टियां बिता रहे हैं इसलिए वो भी इसमें शामिल नहीं होंगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

वहीं सोनम कपूर भी 'वीरे' की ही तैयारियों में व्यस्त हैं।

आमिर खान

आमिर खान

वहीं हम जानते हैं कि आमिर खान कभी अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा नहीं बनते और वैसे भी वो अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बिज़ी हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

वहीं अक्षय कुमार ने भी अवॉर्ड से बॉयकॉट कर दी है तो वो भी यहां नहीं नज़र आएंगे।

English summary
Bollwyood Celebrities Who Will Not Attend IIFA 2017 Event.
Please Wait while comments are loading...