»   » सुपर सेक्सी..साइज जीरो नहीं तो क्या..करोड़ों फिदा हैं इस फिगर पे

सुपर सेक्सी..साइज जीरो नहीं तो क्या..करोड़ों फिदा हैं इस फिगर पे

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई सालों से स्लिम अभिनेत्रियों और जीरो साइज का दौर चला आ रहा है। जिसके चलते कई अभिनेत्रियों ने अपना वजन भी कम किया। वहीं जिन्होंने पूरी तरह नहीं कम किया वे समय-समय पर फैट शेमिंग का शिकार होती रही हैं। हाल ही में आई अधिकतर अभिनेत्रियों को इससे गुजरना पड़ा है। चाहे वो परीणिती चोपड़ा हो, सोनाक्षी सिन्हा हो या आलिया भट्ट। सभी ने वजन कम करने के लिए जी-जान लगा दी। तब जाकर वे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो सकीं।

[OMG...सात साल पहले ऐसी दिखती थी ये हॉट एक्ट्रेस..पहचान नहीं पाएंगे!]

वहीं कुछ इंटरनेशनल मॉडल्स इस स्टीरियोटाइपिंग को चैलेंज कर रही हैं। ये प्लस साइज मॉडल्स न सिर्फ अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। बल्कि बहुत ही कॉन्फिडेंस से रिवीलिंग कपड़े भी ट्राई कर रही हैं।

bold-plus-size-models-breaking-stereotype

दूसरी तरफ इन मॉडल्स की पॉपुलैरिटी को देखकर तो यही लगता है कि लोग भी इनकी स्पिरिट, कॉन्फिडेंस और फिगर पर फिदा हो चुके हैं। इन मॉडल्स ने कई मॉडलिंग एसाइनमेंट किए हैं, जो खासा पसंद किए गए हैं। आगे मिलिए कुछ ऐसी ही प्लस साइज मॉडल्स से और तस्वीरों पर फिदा होने के लिए तैयार हो जाइए-

एश्ले ग्राहम

एश्ले ग्राहम

एश्ले सबसे मशहूर प्लस साइज मॉडल हैं। उन्होंने स्पोट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट एडीशन में बतौर मॉडल फोटोशूट करवाकर सबको चौंका दिया था। जिसके बाद से प्लस साइज मॉडल्स का जैसे ट्रेंड चल गया।

[सलमान को होता है इतना दर्द..15 सालों से शिल्पा भी परेशान..करना पड़ा ये काम]

तारा लेनिन

तारा लेनिन

तारा हॉट लॉजरी फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं। वे नेचुरल साइज पर गर्व करने में विश्वास रखती हैं। तारा भी रिवीलिंग फोटोशूट से पीछे नहीं हटती हैं।

लॉरनेलिट्स बेज

लॉरनेलिट्स बेज

लारा बेहद हॉट हैं। अपने कॉन्फिडेंस के लिए जानी जाती हैं। रियलिटी शो मॉडल लेटिना लास वेगस में भाग लेने वाली लॉरनेलिट्स पहली प्लस साइज मॉडल हैं।

मारक्वीटा प्रिंग

मारक्वीटा प्रिंग

मारक्वीटा प्रिंग जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बोल्ड भी। बेहद खूबसूरत मारक्वीटा खुद को प्लस साइज नहीं बल्कि कर्वी बताती हैं।

[PICS: सनी लियोन की HOT तस्वीरें.. किसी में क्यूट.. तो किसी में सेक्सी]

टेस हॉलिडे

टेस हॉलिडे

सबसे बोल्ड प्लस साइज मॉडल मानी जाने वालीटेस हॉलिडे खुलकर एक्सपोज करती हैं।टेस को 20s में ही लोकप्रीयता मिल गई थी। उन पर हैवी नाम की एक डॉक्यूमेंट्री बनी थी जो काफी चर्चाओं में रही।

स्कारा लॉरेंस

स्कारा लॉरेंस

स्कार खूबसूरती की अलग परिभाषा में बिलीव करती हैं। वे कहती हैं कि स्ट्रेच मार्क्स को छिपाना जरूरी नहीं। स्कारा बेहद बोल्ड और खूबसूरत हैं।

डेनीज बाईडॉट

डेनीज बाईडॉट

हॉट और सेक्सी डेनीज खुद से प्यार करने में विश्वास रखती हैं। वे मर्सडीज बेंज न्यूसॉर्क फैशन वीक में रैंपवॉक करने वाली पहली प्लस साइज मॉडल हैं।

['डीजे वाले बाबू' फेम मॉडल की हॉट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल !]

फ्लूविया लेसर्डा

फ्लूविया लेसर्डा

ब्राजील की ये मॉडल बेहद खूबसूरत तो हैं ही लेकिन उनके कर्व्स खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं। वे कई बार अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं।

जॉर्जीना ब्यूर्क

जॉर्जीना ब्यूर्क

जॉर्जीना का कॉन्फिडेंस बेहद प्रभावी है। वे वॉग इटैलियन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। वे बेहद खूबसूरत हैं और अपने साइज को फ्लॉन्ट करने से कभी पीठे नहीं हटतीं

[OUCH! जब बिकीनी में दिखे सुपरस्टार सलमान खान..]

English summary
see pictures...bold plus size models breaking stereotype
Please Wait while comments are loading...