For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: आमिर खान के साथ लिपलॅाक कर छा गईं पूजा बेदी, 90 के दशक की एडल्ड स्टार, बवाल तस्वीरें !

    |

    आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर की बोल्ड एक्ट्रेस पूजा बेदी आपको याद ही होंगी। आज पूजा बेदी 50 साल की हो गई हैं। अपने अभी तक के करियर में पूजा बेदी केवल अपनी बोल्ड इमेज और कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रही हैं। डेब्यू फिल्म जो जीता वही सिकंदर में आमिर के साथ लिप लॅाक करके पूजा लाइमलाइट में आ गईं।

    लेकिन कभी वो सुपरस्टार नहीं बन पाईं। उनकी सभी फिल्में फ्लॅाप गईं। इस बीच चर्चा में रहा है तो 90 के दौरान उनका टीवी एड। उन्होंने उस जमाने में कंडोम ऐड में काम किया था। ये इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी बवाल मचा था। देखा जाए तो पूजा की पहली फिल्म विषकन्या रही है। लेकिन उन्हें इस फिल्म से कोई पहचान नहीं मिली।

    आज तक पूजा को केवल आमिर की कॅालेज गर्ल और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है। पूजा ने लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आए, आतंक ही आतंक और शक्ति जैसी कई फिल्में की। लेकिन खबरों में छाने के लिए पूजा के पास उनकी निजी जिंदगी और बोल्ड इमेज काफी रही है।

    एडल्ड एड को दूरदर्शन ने कर दिया बैन

    एडल्ड एड को दूरदर्शन ने कर दिया बैन

    साल 1991 में पूजा बेदी ने एडल्ट विज्ञापन से ऐसी आग लगाई कि चारों तरफ हलचल पैदा हो गई थी। आलम तो ये रहा कि उनके इस एड को दूरदर्शन पर दिखाने से बैन कर दिया गया था। हालांकि खुद पर बैन का टैग लगने से पूजा बेदी को काफी फायदा हुआ वह रातों रात चर्चा में आ गईं।

    पूजा बेदी की निजी जिंदगी की कंट्रोवर्सी

    पूजा बेदी की निजी जिंदगी की कंट्रोवर्सी

    हालांकि फिल्मों से अधिक पूजा की जिंदगी अपने निजी रिश्ते और कंट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में रही। फिर चाहे उनका 5 से अधिक अफेयर हो या फिर सलमान खान पर बड़ा आरोप लगाना हो। पूजा बेदी सलमान खान के शो बिग बॅास 5 का हिस्सा रह चुकी हैं।

    पूजा बेदी ने सलमान पर लगाया गंभीर आरोप

    पूजा बेदी ने सलमान पर लगाया गंभीर आरोप

    पूजा बेदी से बिग बॅास से बाहर होने के बाद सलमान खान के खिलाफ ट्विटर पर लिखा था कि वह घर पर लोगों के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। सलमान सारे कंटेस्टेंट का हौसला नहीं बढ़ाते हैं बल्कि उन्हें नीचे गिराने की कोशिश करते हैं।

    पूजा ने अपनी मां को कहा था डायन

    पूजा ने अपनी मां को कहा था डायन

    बता दें कि पूजा बेदी ने अपनी सौतेली मां परवीन दूसांज को डायन भी कहा था। उन्होंने उनके खिलाफ लिखा था कि हर परी कथा में एक डायन या दुष्ट सौतेली मां होती है, मेरी अभी-अभी आयी।

    शादी और तलाक पूजा बेदी की जिंदगी

    शादी और तलाक पूजा बेदी की जिंदगी

    पूजा बेदी ने पहली शादी फरहान फर्नीचरवाला से की। ये शादी साल 1994 में हुई। साल 2003 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद उनका रिश्ता आदित्य पंचोली से भी रह चुका है। उस दौरान पूजा बेदी की शादी नहीं हुई थी। तलाक के बाद पूजा का नाम कोरियोग्राफर हनीफ हलाल से भी जुड़ा था।

    49 साल की उम्र में दूसरी शादी

    49 साल की उम्र में दूसरी शादी

    पूजा बेदी का रिश्ता आकाशदीप सहगल से भी रहा है। साल 2013 में दोनों अलग हो गए। फिलहाल पूजा का रिश्ता कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अब उनकी शादी साल 2019 में मानक कॅान्ट्रैक्टर से हो चुकी है। 49 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी शादी की।

    पूजा की बेटी आलिया भी काफी ग्लैमरस और बोल्ड

    पूजा की बेटी आलिया भी काफी ग्लैमरस और बोल्ड

    पूजा की बेटी आलिया हैं। जिन्होंने हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन के साथ डेब्यू किया था। पूजा अपनी मां के काफी करीब हैं। पूजा के दो बच्चे हैं। आलिया और बेटा उमर इब्राहिम।

    English summary
    Here read Bold actress Pooja Bedi Birthday special story on her bold pics, relationship controversy unknown facts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X