For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मंदाकिनी की बिकिनी तस्वीरें: अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेस, आज भी जलवा कायम- दिलकश अदाएं

    By Staff
    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी अपने बोल्ड सीन के लिए आज भी याद की जाती हैं। फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' में बोल्ड सीन मंदाकिनी ने 80 के दशक में सनसनी मचा दी थी। मंदाकिनी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें आज भी 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' फिल्म के लिए जाना जाता है। मंदाकिनी आज के समय में गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। मंदाकिनी को किसी भी बॉलीवुड में इवेंट में नहीं देखा जाता है ना ही वह सोशल मीडिया पर हैं। हालांकि एक बार फिर इंटरनेट पर उनकी अनदेखी और बोल्ड फोटो लेकर वायरल हो रही हैं।

    मंदाकिनी का असली नाम यैस्मिन जोसेफ है। वह यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं। कहा जाता है कि मंदाकिनी को राम तेरी गंगा मैली फिल्म करने से पहले तीन फिल्ममेकर रिजेक्ट कर चुके थे। बता दें कि मंदाकिनी बी टाउन में अपनी फिल्म से ज्यादा अपने और गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही है।

    राणा दग्गुबाती-मिहिका बजाज की सगाई की तस्वीरें: परिवार के साथ लॉकडाउन में रोका, वायरल PICS

    उस समय मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम की कुछ फोटो वायरल हुई थी। कहा जाता था कि मंदाकिनी और दाऊद का एक बेटा भी है। लेकिन मंदाकिनी ने इस बात को कई बार नकारा था। मंदाकिनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दाऊद उनके सिर्फ दोस्त है, वह दुबई शो करने जाती थी जहां वह कई बार दाऊद से मिली हैं।

    कैसे मिला राम तेरी गंगा मैली फिल्म में ब्रेक

    कैसे मिला राम तेरी गंगा मैली फिल्म में ब्रेक

    एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर ने जब पहली बार मंदाकिनी के देखा था तो उन्होंने उनका नाम यैस्मिन से बदलकर मंदाकिनी कर दिया था। उस समय मंदाकिनी 21 साल की थी। उन्होंने फिल्म 'गंगा तेरी मैली' में कास्ट करने से पहले ही उनका नाम बदल दिया था। 'राम तेरी गंगा मैली हो गई' फिल्म उनकी लीड एक्ट्रेस की तौर पर डेब्यू फिल्म थी।

    English summary
    bold actress mandakini bikini pics photo viral have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X