For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: जब जाह्नवी कपूर ने 'मॉम' श्रीदेवी को कह डाला था बुरी मां, नहीं की थी कई दिनों तक बात

    |

    6 मार्च 1997 को जन्मीं जाह्नवी कपूर आज 24 साल की हो गई हैं। इन दिनों वह अपन आने वाली रूही को लेकर बिजी चल रही हैं। जाह्नवी कपूर की ये फिल्म राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ आने वाली है जो कि 11 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में धड़क फिल्म से डेब्यू किया था। जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी की बड़ी तमन्ना थी बेटी की डेब्यू को लेकर। लेकिन वह बेटी की पहली फिल्म देख नहीं पाईं।

    आज कई मौके पर हम जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी से जुड़े कई किस्सों के बारे में पढ़ते और सुनते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है एक बार जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बेकार मां कह डाला था और कई दिनों तक बात नहीं की थी।

    इस बारे में श्रीदेवी ने एक बार इंटरव्यू में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे एक बार उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उनके नाराज हो गई थी। वह इतना ज्यादा मां श्रीदेवी से गुस्सा हुई थीं कि उन्होंने 3 दिन तक बात नहीं की थी।

     श्रीदेवी को जब जाह्नवी ने कहा था बुरी मां

    श्रीदेवी को जब जाह्नवी ने कहा था बुरी मां

    हुआं यूं था कि जब जाह्नवी कपूर 6 साल की थी तो उन्होंने सदमा फिल्म देखी थी। इस फिल्म को देखने के बाद जाह्नवी कपूर ने मां से कहा, 'आप बुरी मां हैं और आपने उसके (कमल हासन के) साथ अच्छा नहीं किया।'

     क्यों हुई थीं गुस्सा

    क्यों हुई थीं गुस्सा

    दरअसल फिल्म में श्रीदेवी और कामल हासन के सीन थे, जिसे देखने के बाद जाह्नवी कपूर ने कहा कि श्रीदेवी ने कमल हासन के साथ अच्छा नहीं किया उन्हें इतना सताया।

    मां ने बेटी को समझाया

    मां ने बेटी को समझाया

    तब श्रीदेवी ने बेटी को समझाया कि वह सिर्फ एक फिल्म थी और उस दौरान उन्होंने एक ऐसी महिला का रोल प्ले किया था जिसका दिमाग बच्चों की तरह हो गया था। फिल्म और किरदार के चलते ऐसा हुआ। श्रीदेवी के समझाने के बाद जाह्नवी कपूर ने फिर से बात करना शुरू किया।

    श्रीदेवी के करीबी हैं दोनों बेटियां

    श्रीदेवी के करीबी हैं दोनों बेटियां

    खैर ये तो छोटा सा एक किस्सा था, लेकिन वास्तव में श्रीदेवी की दोनों बेटियां मां से बहुत करीबी थी। खुशी हो या जाह्नवी दोनों ही श्रीदेवी के बहुत क्लोज थीं। कोई भी इवेंट हो या कोई भी मौका, तीनों साथ ही दिखते थे।

     बेटी के डेब्यू को लेकर थे श्रीदेवी के अरमान

    बेटी के डेब्यू को लेकर थे श्रीदेवी के अरमान

    श्रीदेवी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म देखने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। वह बेटी की डेब्यू के लिए खास तैयारियां कर रही थीं। वह बेटी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेहद एक्साइटिड थीं, लेकिन बेटी जाह्नवी की फिल्म धड़क के रिलीज होने से कुछ महीने पहले ही श्रीदेवी की आक्समिक मौत हो गई थी।

    Women's Day : दीपिका, कंगना, आलिया समेत ये हीरोइनें नहीं किसी 'खान' से कम, बॉक्स ऑफिस पर मचाती हैं तहलका

    English summary
    Birthday: When Janhvi Kapoor Told Sridevi She Is A Bad mother and stop talking
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X