For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बालिका वधू से लेकर मिर्जापुर फिर छपाक का सफर- विक्रांत मेसी हर किरदार में बैठते हैं फिट

    |

    एक्टर विक्रांत मेसी 3 अप्रैल 1987 में पुणे में जन्में। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल बालिका वधु से की। इसके बाद वह कई टीवी शो, वेब सीरीज और फिर फिल्मों में नजर आए। हाल में ही वह छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोसिट नजर आए।

    कैटरीना कैफ के बाद रितेश देशमुख ने धोए बर्तन, नहीं किया काम तो जेनेलिया डिसूजा का बेलन तैयार, वीडियोकैटरीना कैफ के बाद रितेश देशमुख ने धोए बर्तन, नहीं किया काम तो जेनेलिया डिसूजा का बेलन तैयार, वीडियो

    विक्रांत मेसी एक ऐसे अभिनेता है जो मनोरंजन जगत में टीवी से लेकर वेब सीरीज सभी में फिट बैठते हैं। उन्होंने अपने काम व सरलता से फैंस का दिल जीता है।

    विक्रांस मेसी टीवी शो

    विक्रांस मेसी टीवी शो

    साल 2004 में टीवी की दुनिया से अपने एक्टिंग की शुरूआत करने वाले विक्रांत ने धर्मवीर, बालिका वधू, कुबूल है जैसे टीवी सीरियल में काम किया है।

    विक्रांत मेसी वेब सीरीज में भी बेस्ट

    विक्रांत मेसी वेब सीरीज में भी बेस्ट

    मिर्जापुर की बात हो तो आपके जहन में भी सबसे पहले विक्रांत का ही नाम आता होगा। इसके अलावा क्रिमिनल जस्टिस में भी उन्होंने काम किया। ऑल्ट बालाजी के वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं।

    विक्रांत मेसी फिल्मों में

    विक्रांत मेसी फिल्मों में

    विक्रांत ने फिल्मी करियर की शरूआत साल 2013 में फिल्म लुटेरा से हुई थी। फिर दिल धड़कने दो और छपाक से उन्होंने सभी का दिल जीता।

    ये भी था समय

    ये भी था समय

    एक समय वो भी था जब विक्रांत के पास कॉलेज फीस भरने की भी एहसित नहीं थी। अपने दम और टेलेंट पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई है।

    English summary
    Birthday Vikrant Massey is best in TV, Web Series, film, watch best projects
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X