For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'Day Special: तस्वीरों में देखिए हॉट वरूण धवन की क्यूट लाइफ

    |

    [फीचर] वरूण धवन आज 28 साल के हो गए हैं। महज चार फिल्मों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अहम जगह बनाने वाले वरूण आज भले ही गंभीर भूमिकाओं के लिए चर्चा में हों, लेकिन बचपन में वरूण काफी शैतान थे। विश्वास नहीं होता, तो आप भी नीचे दिए तस्वीरों को देखें।

    वरूण अपने भाई रोहित धवन के बेहद करीब हैं। रोहित जहां बचपन से ही फिल्में बनाना चाहते थे, वहीं वरूण सिल्वर स्क्रीन पर छाने का सपना लिए बड़े हुए। वरूण ने अब तक चार फिल्में की हैं और चारों ही सफल रही हैं। फिल्म बदलापुर के लिए वरूण ने काफी तारीफें बटोरी हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्म एबीसीडी-2 का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

    बहरहाल, वरूण के बर्थडे पर हम यहां लाए हैं वरूण की कुछ अनदेखी क्यूट तस्वीरें-

    भाई के हैं करीब

    भाई के हैं करीब

    जैसा कि वरूण धवन ने एक टीवी शो में कहा था, वे अपने भाई रोहित धवन के बेहद करीब हैं। बचपन में दोनों ने साथ काफी शैतानियां की हैं।

    परफेक्ट पिक्चर

    परफेक्ट पिक्चर

    यह तस्वीर देखकर तो आपको यकीन हो जाएगा कि दोनों भाइयों में कितना प्यार है। रोहित हमेशा से ही निर्देशक बनना चाहते थे, जबकि वरूण हीरो बनने का सपना लिए बड़े हुए।

    मां के साथ वरूण

    मां के साथ वरूण

    वरूण ने एक टीवी शो में यह भी शेयर किया था कि वे बचपन में काफी शैतान थे। हालांकि वे अपनी मां करूणा धवन के बेहद करीब हैं।

    डेब्यू फिल्म

    डेब्यू फिल्म

    वरूण के पापा डेविड धवन एक पॉपुलर, इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक हैं। लेकिन जब बात वरूण के डेब्यू की आई तो उन्होंने साफ मना कर दिया कि वे वरूण की डेब्यू अपनी फिल्म से नहीं करेंगे।

    करण जौहर

    करण जौहर

    डेविड धवन का मानना था कि वरूण खुद जाकर इंडस्ट्री में संपर्क बनाए। तभी वरूण के लाइफ में करण जौहर की एंट्री हुई और वरूण को मिली उनकी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर..

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर

    स्टूडेंट ऑफ दि ईयर

    जब वरूण स्टूडेंट ऑफ दि ईयर की शूटिंग कर रहे थे, डेविड धवन एक बार फिर वरूण के सेट पर नहीं आए थे। यहां तक की उन्होंने फिल्म रिलीज के पहले एक फ्रेम तक नहीं देखा था।

    गोविंद के फैन

    गोविंद के फैन

    वरूण धवन गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं। और हों भी क्यों न.. डेविड धवन ने अपनी सबसे ज्यादा हिट फिल्में गोविंदा के साथ ही दी हैं।

    मैं तेरा हीरो

    मैं तेरा हीरो

    वरूण धवन की दूसरी फिल्म थी 'मैं तेरा हीरो'.. जिसे उनके पिता डेविड धवन ने डाइरेक्ट किया था। यह फिल्म वरूण के लिए काफी खास है।

    वरूण की फिल्में

    वरूण की फिल्में

    वरूण की तीसरी फिल्म थी आलिया भट्ट के साथ हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया,जो कि हिट थी। वहीं, चौथी फिल्म 'बदलापुर' भी सुपरहिट रही। इस फिल्म के वरूण की काफी तारीफ की गई।

    करियर को लेकर गंभीर

    करियर को लेकर गंभीर

    वरूण अपनी फिल्म बदलापुर को लेकर इतने गंभीर थे कि उन्होंने अपने दोस्तों, यहां तक की फैमिली से भी मिलना और बात करना छोड़ दिया था।

    डेविड धवन से है बेहद प्यार

    डेविड धवन से है बेहद प्यार

    वरूण धवन पर उस वक्त दुख के पहाड़ टूटे थे, जब वे अपने पिता के साथ मैं तेरा हीरो की शूटिंग के वक्त बैंगकॉक में थे। वहां, डेविड धवन की हालत काफी गंभीर हो गई थी और काफी समय तक उनका इलाज चला था।

    28 साल हो गए वरूण

    28 साल हो गए वरूण

    वरूण धवन आज 28 साल के हो गए हैं। वहीं, उनकी आने वाली फिल्म एबीसीडी-2 का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। लिहाजा, हम वरूण को जन्मदिन की मुबारकबाद के साथ साथ आने वाली फिल्मों के लिए ऑल दि बेस्ट भी विश करते हैं।

    English summary
    Today is Varun Dhawan's birthday. So, we are here with some cute and naughty unseen pics of Badlapur actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X