»   » Bday SpcL- कन्फ्यूज्ड लव स्टोरी के ये हैं बादशाह..बाकी सब फेल !

Bday SpcL- कन्फ्यूज्ड लव स्टोरी के ये हैं बादशाह..बाकी सब फेल !

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

रोमांस का किंग कौन? आप कहेंगे शाहरूख खान। हम कह दें ना तो आप कहेंगे यशराज फिल्म्स। अगर हम फिर भी कहें ना तो... दरअसल, हमारी मानें तो आज के रोमांस के किंग हैं इम्तियाज़ अली।

बॉलीवुड में रोमांस और फिल्मों को अलग तरीके से पेश करने का सारा क्रेडिट इम्तियाज अली को जाता है। दरअसल आज इम्तियाज अली अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें यूथ की नब्ज पकड़कर फिल्में बनाना बखूबी आता है। 

[इसलिए नहीं कर पाया कोई 'तीनों खान' और अक्षय-अजय देवगन को रिप्लेस!]

ऐसा नहीं है कि इम्तियाज अली की फिल्में हिट होती हैं। उनकी जब वी मेट छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन क्रिटिकली उनकी फिल्मों को खूब तारीफें मिलती हैं।

एक यूथ कैसे प्यार में पड़ता है लेकिन उसे निभाना नहीं चाहता और आखिरकार कैसे वो चीजों को मैनेज करता है ये फिल्मों में इम्तियाज बखूबी लेकर आते हैं। उनका रोमांस का तमाशा बदस्तूर जारी है।जानिए क्यों हैं वो इतने खास और करने वाले हैं क्या नया रोमांटिक तमाशा -

तमाशा

तमाशा

उनकी फिल्म तमाशा तो याद होगी आपको । उसमें भी उन्होंने एक युवा की शानदार कहानी दिखाई जो अंदर तर आपको झकझोर दे।

हाईवे

हाईवे

अगर आपको लगता है कि इस फिल्म में रोमांस नहीं था तो आप एक बार फिर वीरा की कहानी देख लीजिेए। खुद से वापस प्यार करना इस दुनिया की सबसे मुश्किल चीज़ है।

लव आज कल

लव आज कल

इतनी कन्फ्यूजन। फिर भी एक उम्दा लव स्टोरी। एक एक डायलॉग रटा है ना आपको भी...देखा...हम हमेशा करेक्ट बात बोल देते हैं जानेमन!

 जब वी मेट

जब वी मेट

हमें लगता है कि इस फिल्म के बारे में हमें कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि सबके दिमाग में फिलहाल गीत नॉनस्टॉप बोलना चालू कर चुकी हैं!

रॉकस्टार

रॉकस्टार

इस फिल्म में जितने प्यार से प्यार का दर्द उतारा उतना सुरीला अगर प्यार हो जाए तो कहना ही क्या। वैसे फिर भी इम्तियाज़ का बेस्ट अगली स्लाईड में है।

 सोचा ना था

सोचा ना था

हमारी तो इस डेब्यू में ही इम्तियाज़ का बेस्ट था। चाहे कहानी का प्लॉट हो या गाने। अभय - आयशा की मासूमियत या उनका बचकाना सा प्यार। सब कुछ इतना गलत था कि फिल्म बिल्कुल परफेक्ट थी!

आगे क्या

आगे क्या

आगे इम्तियाज अली शाहरूख खान को अनुष्का शर्मा को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। अभी फिलहाल इसपर मुहर नहीं लगी है लेकिन उनका प्लान ऐसा ही कुछ है।

स्टोरी और कास्टिंग में माहिर

स्टोरी और कास्टिंग में माहिर

इम्तियाज अली की स्टोरी और उनकी कास्टिंग ही फिल्म की जान होती है। फिल्म में कन्फ्यूजन के बाद भी सब परफेक्ट।

English summary
Tamasha director Imtiaz Ali has proved to be the ultimate king of romance. Know why!
Please Wait while comments are loading...