For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे पर सोनम कपूर की RARE तस्वीरें वायरल, बचपन से लेकर फिल्मों में जलवा बिखेरने तक- Pics

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर सोनम कपूर परिवार के पास दिल्ली से मुंबई भी पहुंच चुकी हैं। पिछले दो महीने से लॉकडाउन के चलते सोनम कपूर दिल्ली में पति आनंद आहूजा संग ठहरी थीं। अब लॉकडाउन खुलने का फायदा उठाते हुए सोनम कपूर अपना बर्थडे कपूर परिवार के साथ मनाती दिखेंगी। सोनम कपूर पापा अनिल कपूर से लेकर बहन रेहा कपूर की भी लाडली हैं। आइए बर्थडे के मौके पर सोनम कपूर की दिखाती हैं अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें।

    सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने ग्लैमरस अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि कई बार अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते वह ट्रोल भी हो चुकी हैं। चुलबुली सोनम कपूर ट्विटर पर तेज तर्रार रूप में भी नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर वह मौजूदा हालात और स्थिति पर कहने और सुनने से कतई नहीं चूकती। कई बार सोनम कपूर अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं।

    सोनम कपूर का जलवा

    सोनम कपूर का जलवा

    35 की उम्र में भी सोनम कपूर खुद को एकदम फिट और ग्लैमरस बनाए रखती हैं। यही इंडस्ट्री में सोनम कपूर की एकदम अलग पहचान भी है। इस फिटनेस के पीछे सोनम कपूर की सख्ती और डेली प्लान आदि छुपा है, जिसे वह हर हाल में फॉलो करती हैं।

    सोनम कपूर कभी हुआ करती थीं बहुत मोटी

    सोनम कपूर कभी हुआ करती थीं बहुत मोटी

    सोनम कपूर के फिगर और फिटनेस की आज बेशक मिसाल दी जाती हो और ढेरों प्रशंसक फॉलो करते हो, लेकिन एक समय था जब 85 किलो की वह हुआ करती थीं। जी हां, फिल्मों में आने से पहले पंजाबी परिवार की खाते पीते घर की तरह ही सोनम कपूर भी हुआ करती थीं, जो खूब खाने पीने की शौकिन थीं।

    दो महीने में कर डाला 35 किलो वजन कम

    दो महीने में कर डाला 35 किलो वजन कम

    सोनम कपूर ने इंडस्ट्री में आने से पहले खुद को फिट करने का ठान लिया था। यही वजह है कि सिर्फ दो महीने में सोनम ने 35 किलो वजन कम किया था।

    अनिल कपूर की लाडली

    अनिल कपूर की लाडली

    अनिल कपूर और सुनीता कपूर के तीन बच्चे हैं, दो बेटियां और एक बेटा। बेटा हर्षवर्धन और सोनम कपूर और रेहा कपूर। लेकिन बेटे और बड़ी बेटी से ज्यादा प्यार घर में चुलबुली सोनम कपूर को मिलता है।

    सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा

    सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा

    बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग दो साल पहले सोनम कपूर ने शादी की थी। दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। बॉलीवुड की तमाम ग्रैंड शादियों की तरह सोनम और आनंद की शादी हुई। जिसे आज तक भूलाया नहीं जा सकता।

    परिवार में ही नहीं समाज के विषय पर भी सक्रिय

    परिवार में ही नहीं समाज के विषय पर भी सक्रिय

    सोनम कपूर की एक और खासियत हैं कि वह उन स्टार्स में शुमार हैं जो समाज के विषय और देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां कई हद कर सभी विषयों पर प्रतिक्रिया जाहिर करती हैं।

    सलमान खान की बन चुकी दुल्हनिया

    सलमान खान की बन चुकी दुल्हनिया

    प्रेम रत्न धन पायो फिल्म में सोनम कपूर ने सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर की। इस फिल्म में वह सलमान की दुल्हनिया बनती हैं।

    रणबीर संग डेब्यू

    रणबीर संग डेब्यू

    कपूर परिवार के दो बच्चों का डेब्यू एक साथ एक ही फिल्म से हुआ। ये थे अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर। संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से दोनों का डेब्यू हुआ था।

    सोनम, रेहा और पापा अनिल

    सोनम, रेहा और पापा अनिल

    इस तस्वीर में अनिल कपूर और लाल लंहगे में सोनम कपूर और साथ में बड़ी बेटी रेहा नजर आ रही हैं।

    Birthday: 44 की उम्र में भी अमीषा पटेल दिखती हैं एकदम हॉट, इन बोल्ड PICS को देख उड़ जाएंगे होश

    English summary
    Birthday Sonam Kapoor glamorous Rare photos you never seen before
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X