For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अंदाज' में प्रियंका चोपड़ा-अक्षय कुमार का सबसे बोल्ड फोटोशूट, जलवा देख मचा था बवाल, फिर तोड़ा रिश्ता

    |

    यूपी की बरेली गर्ल प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी है। करोड़ों की कमाई करने वालीं प्रियंका चोपड़ा जोनस का जन्मदिन 18 जुलाई को आता है। प्रियंका चोपड़ा ने 18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करके इस बात का हल्ला मचा दिया था कि वो बॅालीवुड की क्वीन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    हिंदी सिनेमा में प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में अंदाज के साथ दूसरी लीड भूमिका में नजर आयीं। अक्षय कुमार के साथ बोल्ड रोमांस करके स्क्रीन पर प्रियंका चोपड़ा छा गईं। आज भी जब प्रियंका चोपड़ा के साथ किसी की स्क्रीन पर जोड़ी याद की जाती है तो इस फेहरिस्स में अक्षय कुमार भी रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ अंदाज फिल्म में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने भी डेब्यू किया। लोगों के दिमाग पर प्रियंका चोपड़ा छाने में पूरी तरह कामयाब रहीं।

    इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को फिल्मफेयर बेस्ट सहायक एक्ट्रेस का पुरस्कार भी मिला। अंदाज में सबसे अधिक एक गाने में प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड दिखाई दी हैं। 'आएगा मजा अब बरसात का' सांग में प्रियंका चोपड़ा ने बैक टू बैक अक्षय कुमार के साथ कई हॅाट सीन दिए हैं। वहीं फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार का बोल्ड फोटोशूट भी सामने आया।

    अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म सुपरहिट

    अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म सुपरहिट

    प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में 40 से अधिक फिल्में दी हैं। उनकी चुनिंदा फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी डेब्यू फिल्म अंदाज़ के साथ ही खुद को बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस की गिनती में शामिल कर लिया। अंदाज़ ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 16 करोड़ की कमाई की। अक्षय कुमार की जोड़ी प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली फिल्म के साथी सुपरहिट हो गई। प्रियंका चोपड़ा ने अक्षय कुमार के साथ बैक टू बैक 5 फिल्में की जिसमें ऐतराज़, मुझसे शादी करोगी, और वक्त फिल्म शामिल है।

    अक्षय और प्रियंका की कंट्रोवर्सी

    अक्षय और प्रियंका की कंट्रोवर्सी

    प्रियंका चोपड़ा एक तरफ अक्षय कुमार के साथ पर्दे पर सुपरहिट फिल्में दे रही थी तो दूसरी तरफ निजी जिंदगी में भी प्रियंका चोपड़ा का नाम अक्षय कुमार के साथ जुड़ा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वक्त फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा शूटिंग कर रहे थें, ऐसे में अचानक अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सेट पर पहुंच गई। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच काफी बहस हुई।

    फिर कभी नहीं किया अक्षय और प्रियंका चोपड़ा ने काम

    फिर कभी नहीं किया अक्षय और प्रियंका चोपड़ा ने काम

    मामला क्या था यह किसी को नहीं पता लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह कहा जाता है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच की लड़ाई की वजह प्रियंका चोपड़ा थी। प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार के बीच अफेयर की खबरें उन दिनों बॉलीवुड गलियारों से लेकर मीडिया के अखबारों के पहले पन्ने पर सुर्खियों में छाई थीं। बताया जाता है कि अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने यह तय किया कि वह कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे।

    प्रियंका चोपड़ा ने फिर पीछे नहीं देखा कि करोड़ों की कमाई

    प्रियंका चोपड़ा ने फिर पीछे नहीं देखा कि करोड़ों की कमाई

    निजी जिंदगी के विवादों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम की रफ्तार जारी रखी। अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बतौर एक्ट्रेस भी खुद को अनगिनत फिल्मों में साबित किया है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद की गिनती सबसे अधिक कमाई करने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल कर लिया। ऋतिक रोशन, सलमान खान, रणबीर कपूर के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्में दी। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म कृष 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 176 करोड़ की कमाई की। साल 2012 में रिलीज हुई अग्नीपथ के साथ प्रियंका चोपड़ा ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

    प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की की बंपर कमाई

    प्रियंका चोपड़ा की फिल्म की की बंपर कमाई

    साल 2011 में प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया। साल 2012 में रिलीज हुई बर्फी में उम्दा अभिनय के साथ प्रियंका चोपड़ा ने 100 करोड़ के आंकड़े के साथ बन गईं नंबर 1 एक्ट्रेस। इस बीच साल 2015 में रिलीज हुई बाजीराव मस्तानी की काशीबाई के किरदार को कैसे भुला जा सकता है। इस फिल्म ने बंपर 183 करोड़ से अधिक की कमाई की।

    प्रियंका चोपड़ा ने बोला- बड़ा कठिन रहा है मेरा सफर

    प्रियंका चोपड़ा ने बोला- बड़ा कठिन रहा है मेरा सफर

    फैशन और ऐतराज ऐसी फिल्में प्रियंका चोपड़ा के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने खुद ही स्वीकार किया है कि इन दोनों ही फिल्मों को ना करने की सलाह इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें दी। ऐतराज में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव भूमिका निभाई। फैशन में प्रियंका ने पूरी फिल्म को अपने कंधों पर बखूबी संभाला। प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि उनका बॉलीवुड सफर चुनौतियों से भरा रहा है।।

    English summary
    Birthday Priyanka chopra Debut film Andaaz Bold PhotoShoot with Akshay Kumar and big Controversy, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X