For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: जब प्रभु देवा को मार गया लकवा, इस एक्ट्रेस की वजह से पत्नी से हुआ तलाक

    |

    भारत के माइकल जैक्सन की बात हो तो सभी जानते हैं वह प्रभु देवा हैं। 3 अप्रैल 1973 में जन्मे प्रभु देवा डांसर, कोरियोग्राफर और निर्देशक हैं। तीनों ही क्षेत्रों में उन्होंने शानदार काम किया है। मैं ऐसा क्यूं हूं, उर्वशी उर्वशी और मुकाबला जैसे गानों को आप उनके डांस के चलते ही आज तक नहीं भूला पाए हैं।

    कैंसर से पिता का निधन, पैसे की किल्लत, फैक्ट्री में किया काम- ऐसी है कपिल शर्मा के स्ट्रगल की कहानीकैंसर से पिता का निधन, पैसे की किल्लत, फैक्ट्री में किया काम- ऐसी है कपिल शर्मा के स्ट्रगल की कहानी

    फैंस बेशक प्रभु देवा को जैक्सननुमा डांस के लिए जानते हो लेकिन वह एक शानदार क्लासिकल डांसर भी हैं। प्रभु देवा के पिता भी कोरियोग्राफर थे। डांस उन्हें विरासत में मिला। आइए आपको बताते हैं प्रभु देवा की जिंदगी के स्ट्रगल से लेकर कुछ इमोशनल कर देने वाले किस्सों के बारे में।

    जब प्रभु देवा को लकवा मार गया

    जब प्रभु देवा को लकवा मार गया

    हिंदी-तमिल-तेलुगु हॉरर स्पूफ फिल्म ‘तुतक तुतक तूतिया' की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान अचानक वह हिल नहीं पाए और मानो जाम से हो गए हो। वह बताते हैं कि वह पूरी तरह पैरेलाइज हो गया था।

    डांस के दौरान ही हुआ ये हादसा

    डांस के दौरान ही हुआ ये हादसा

    वह तुतक तुतक तूतिया फिल्म के दौरान एक डांस मूवमेंट कर रहे थे। अचानक उनकी कमर में झटका सा लगा और इससे पहले वह कुछ कर पाते वह जमीन पर गिर गए।

    डॉक्टर ने बताया

    डॉक्टर ने बताया

    उस दौरान डॉक्टर ने बताया कि उनकी एक नस बुरी तरह खिंच गई थी। उन्हें टेंपररी पैरालिसिस हुआ था। इसके बाद प्रभु देवा ने खुद को थोड़ा संभाला और उन्हें हौसाला मिला। हालांकि ये स्थिति जल्द ही सुधर गई। लेकिन इस पैरालिसिस अटैक ने उन्हें हिलाकर रख दिया था।

    एक और संकट-बेटे की हुई कैंसर से मौत

    एक और संकट-बेटे की हुई कैंसर से मौत

    प्रभु देवा ने 1995 में शास्त्रीय नृत्यांगना 'रामलथ' से शादी की। उनके तीन बच्चे हुए लेकिन साल 2008 में उनके बड़े बेटे की कैंसर से मौत हो गई।

    इस एक्ट्रेस के वजह से हुआ तलाक

    इस एक्ट्रेस के वजह से हुआ तलाक

    एक्ट्रेस नयनतारा और प्रभु देवा का अफेयर किसी से छुपा नहीं है। दोनों की बाते जब पत्नी लता को चली तो दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी। वहीं पत्नी पति के बीच मतभेद इतने बढ़ गये कि मामला कोर्ट भी पहुंचा। फिर 2 जुलाई 2010 को दोनों ने तलाक ले लिया। हालांकि 2012 में खबरें आई कि नयनतारा और प्रभु देवा का रिश्ता भी खत्म हो गया।

    English summary
    birthday prabhu deva paralysis attack wife affair divorce
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X