For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday:क्रिकेट की हॉट होस्ट मंदिरा बेदी जिसे शाहरुख खान 'राज' से हो गया था प्यार, 49 में भी सबसे बोल्ड- PICS

    |

    एक्ट्रेस और टीवी प्रेज़ेंटर मंदिरा बेदी आज 49 साल की पूरी हो गई हैं। हाल में ही वह गोद ली हुई बेटी को लेकर चर्चा में थीं। कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया जिसके बाद मंदिरा बेदी ने मुंहतोड़ जवाब देकर लोगों की बोलती बंद करवा दी। मंदिरा बेदी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं जिन्होंने एक्टिंग से लेकर कमेंट्री और होस्टिंग भी की है।

    सीधी सादी शांति का रोल निभाकर घर घऱ में मंदिरा बेदी पॉपुलर हुईं। इसके बाद वह शाहरुख खान से प्यार करने वाली प्रीति और फिर टीवी पर क्रिकेट की कमेंट्री करती नजर आईं। इस बीच वह फैशन डिजाइनर भी बनीं और इस जगत में भी काफी चर्चा में रहीं।

    शुरुआती करियर में मंदिरा बेदी को सीधी सादी व सभ्य किरदार के जरिए जाना गया लेकिन आज तक वह चर्चा में रहती हैं, उसकी वजह है मंदिरा बेदी का बोल्ड अवतार। मंदिरा जमकर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी और हॉट तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस करती हैं।

    प्रतिष्ठित शो शांति में मंदिरा बेदी

    प्रतिष्ठित शो शांति में मंदिरा बेदी

    जब मंदिरा बेदी ने एक्टिंग जगत में कदम रखा तब वह नॉन ग्लैमरस दिखती थीं। दूरदर्शन के प्रतिष्ठित शो शांति में मंदिरा बेदी ने लीड रोल निभाया। सीरियल के साथ साथ मंदिरा भी हिट हो गई थीं।

    पहली ही फिल्म शाहरुख खान के साथ

    पहली ही फिल्म शाहरुख खान के साथ

    साल 1994 में टीवी से सीधे मंदिरा बेदी ने फिल्मों का रुख किया। ये फिल्म बॉलीवुड की गोल्डन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ही थी। जिसमें वह शाहरुख खान से प्यार करने वाली प्रीति का रोल निभाती नजर आईं। ये रोल छोटा जरूर था लेकिन शानदार रहा।

    लड़कियां क्रिकेट या खेल नहीं समझती

    लड़कियां क्रिकेट या खेल नहीं समझती

    वैसे तो इस सोच में आज भी ज्यादा बदलाव नहीं आया है लेकिन आज से करीब 10 साल पहले तो ये हालात और भी हास्यप्रद माने जाते थे। साल 2003 में मंदिरा बेदी ने अपनी क्रिकेट नॉलेज और रुचि से लोगों को चौंका दिया था। उनकी फर्राटेदार इंग्लिश और क्रिकेट की नॉलेज को देख हर कोई स्तब्ध रह गया था।

     क्रिकेट के मैदान में साड़ी पहनकर कमेंट्री करती मंदिरा बेदी

    क्रिकेट के मैदान में साड़ी पहनकर कमेंट्री करती मंदिरा बेदी

    क्रिकेट के मैदान पर विदेशी होस्ट किसी हॉट मॉडल से कम नहीं होती। आज भी प्रेजेंट एक से एक ग्लैमरस लुक में नजर आती हैं। लेकिन क्रिकेट के मैदान में साड़ी पहनकर भी मंदिरा ने खासा चर्चा बटौरी थी। मंदिरा ने बड़ी बंदी, साड़ी और इंडियन लुक में जब कमेंट्री की तो पूरा विश्व देखता रह गया था।

    फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी से भी मिलिए

    फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी से भी मिलिए

    एक्टिंग और होस्टिंग के बाद मंदिरा बेदी ने फैशन जगत में हाथ अजमाया। साल 2014 में मंदिरा ने लैक्मे फैशन शो में अपना साड़ी क्लेशन लॉन्च किया।

    फिटनेस फ्रीक हैं मंदिरा बेदी

    फिटनेस फ्रीक हैं मंदिरा बेदी

    मंदिरा बेदी के सेक्सी और हॉट लुक का राज सिर्फ और सिर्फ उनका फिटनेस रुटीन ही है। मंदिरा बेदी कहीं भी जाएं वह अपने बैग में हमेशा जॉगिंग शू ले जाना नहीं भूलती हैं। वह घंटों वर्कआउट करती हैं और फिट रहती हैं।

    विवाद

    विवाद

    मंदिरा बेदी कई बार विवादों मे भी रही हैं। 2007 में हुए वर्ल्ड कप के दौरान मंदिरा को बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा था। इस बड़े विवाद की वजह थी उनकी साड़ी। जिसके बाद तो एफआईआर तक दर्ज हुई थी। दरअसल इस दौरान मंदिरा ने भारत के तिरंगे वाली साड़ी पहनी थी, इस साड़ी पर भारतीय झंडे का प्रिंट साड़ी उनके पैरों के पास आ रहा था। जिसे देख लोग भड़क गए थे

    English summary
    Birthday: mandira bedi Sexy Pics: cricket hot host mandira bedi life fitness controversy and career
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X