For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: मामा गोविंदा से माफी मांगना चाहते कृष्णा अभिषेक, 'डांट लो-पीट लो लेकिन ये लड़ाई खत्म करो'

    |

    आज कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। गोविंदा के भांझे कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने हंसमुख अंदाज के चलते चर्चा में रहते हैं। लेकिन कई बार कृष्णा अभिषेक को लेकर छोटे मोटे विवाद भी देखने को। एक मामला तो खुद चिचि मामा के साथ भी हो गया था। दरअसल कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच कश्मीरा के एक ट्वीट को लेकर गहमागहमी बढ़ गई थी। फिर दोनों के बीच बातचीत बंद होने की खबरें भी आईं।

    ये मामला इतना बढ़ गया कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रिएक्ट भी किया। एक बार मीडिया से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने कहा कि, मैं चाहता हूं कि मामाजी एक बार मुझे कॉल करें और मुझसे बात करें। वह मुझे डांट सकते हैं और मार सकते हैं। कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वह चाहते हैं कि मामा गुस्सा भूल जाएं और मनमुटाव दूर करें।

    कैसे आई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच दूरियां

    कैसे आई कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच दूरियां

    एक बार कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा ने एक बार ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, पैसे के लिए नाचने वाले। इस ट्वीट में उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन कहा गया कि ये ट्वीट गोविंदा के लिए था।

     गोविंदा की पत्नी ने किया रिएक्ट

    गोविंदा की पत्नी ने किया रिएक्ट

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने रिएक्ट किया और उन्होंने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के लिए था क्योंकि गोविंदा ने शो में जाने के लिए पैसे लिए थे।

    गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच गरमा-गर्मी

    गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच गरमा-गर्मी

    इस तरह दोनों के बीच दूरिया आ गईं और कहा जाने लगा कि दोनों के बीच बातचीत बंद है। इसे लेकर ही कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वह चाहते हैं कि गोविंदा नाराजगी दूर करें बेशक वह डांट लें या मार लें।

    कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव स्टोरी

    कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा की लव स्टोरी

    कश्मीरा की दूसरी शादी कृष्णा अभिषेक के साथ हुई। कश्मीरा शाह की पहली शादी ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की। लेकिन दोनों का 2007 में तलाक हो गया। इसके बाद कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक की लव स्टोरी शुरू हुई। दोनों शूटिंग के दौरान नजदीक आए, उस दौरान कृष्णा जानते भी नहीं थे कि कश्मीरा का तलाक हो चुका है। खैर प्यार दोनों को एक दूसरे के लिए हमेशा साथ ले आया।

    फैमिली

    फैमिली

    दोनों ने 2013 में शादी की। इसके बाद सरोगेसी से दोनों माता पिता भी बने।

    English summary
    Birthday krushna abhishek govinda controversy and his marriage life
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X