For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरिजीत सिंह की कॉन्ट्रोवर्सी- सलमान खान से पंगा, अंडरवर्ल्ड से धमकी और खा चुके हैं जेल की हवा

    |

    बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह अपना बर्थडे (25 अप्रैल) सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी के ऐसे पलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपने इससे पहले शायद ही सुना होगा। आशिकी 2 के लोकप्रिय गानों को अपनी आवाज देने वाले एक बार अरिजीत सिंह को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली थी। बताया जाता है कि गैंगस्टार रवि पुजारी की गैंग ने उन्हें धमकाया था।

    बाहुबली डायरेक्टर राजामौली ने ऑस्कर विनिंग पैरासाइट को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि ट्विटर पर लगी क्लासबाहुबली डायरेक्टर राजामौली ने ऑस्कर विनिंग पैरासाइट को लेकर ऐसा क्या कह दिया कि ट्विटर पर लगी क्लास

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जाता है कि 5 करोड़ की धमकी भरा कॉल सिंगर को आया था। इस तरह कई किस्से हैं जो कि एक्टर के नाम शुमार है। इस तरह अरिजीत और सलमान खान की कॉन्ट्रोवर्सी भी काफी चर्चित है।

    वहीं अरिजीत सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस खासा पढ़ना पसंद करते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में तो कम ही खुलकर बातचीत करते हैं। अरिजीत की पहली शादी सफल नहीं हो पाई फिर उन्होंने दूसरी शादी की। पढ़िए अरिजीत की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें।

    अंडरवर्ल्ड से धमकी

    अंडरवर्ल्ड से धमकी

    एक बार अरिजीत सिंह ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया था कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली है कि वह 5 करोड़ रुपये दे। ये मामला आग की तरह फैल गया और मीडिया में भी खूब छाया।

    अरिजीत सिंह और सलमान खान की कॉन्ट्रोवर्सी

    अरिजीत सिंह और सलमान खान की कॉन्ट्रोवर्सी

    एक म्युजिक अवार्ड फंक्शन में अरिजीत ने सलमान खान की होस्टिंग पर कमेंट किया था। इसके बाद सलमान खान खासा नाराज हुए और दोनों के बीच विवाद देखने को मिला। इसके बाद तो ये भी अफवाहे उड़ी की अरिजीत का करियर खत्म हो गया जाएगा। फिल्म सुल्तान में अरिजीत का एक गाना था लेकिन सलमान खान के कहने पर इस गाने को हटवा दिया गया।

    अरिजीत सिंह की शादी

    अरिजीत सिंह की शादी

    अरिजीत की पहली शादी साल 2013 में हुई लेकिन ये शादी कुछ महीने ही चली और दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपनी दोस्त कोयल रॉय से शादी रचाई। कोयल पहले से ही शादीशुदा और एक बच्ची की मां थी।

    आशिकी 2 से मिली बड़ी पहचान

    आशिकी 2 से मिली बड़ी पहचान

    तुम ही हो जैसे गानों को करोड़ों लोगों ने बार बार सुना। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी। इसके बाद उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट आने लगे। हालांकि पहली बार 2005 में अरिजीत ने फेम गुरूकुल नाम के रियालिटी शो से करियर शुरू किया था।

    हो चुके गिरफ्तार

    हो चुके गिरफ्तार

    साल 2013 में अरिजीत सिंह को जेल की हवा खानी पड़ गई थी। ऐसा इसीलिए क्योंकि वह पत्रकार अपूर्बा चौधरी पर भड़क गए थे। इस कारण उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था।

    English summary
    birthday arijit singh salman khan controversy threatened by underworld and personal life
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X