For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के साथ तगड़ी शुरुआत, HOT सीन से मचाया बवाल, 3 साल बाद फिर करेंगी Dhamaka

    |

    बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सिजलिंग एक्ट्रेस जिन्होंने अपने टैलेंट स बॉलीवुड में जगह बनाई.. एक के बाद एक कई शआनदार फिल्में दीं। वो एक्ट्रेस अचानक स फिल्मों से गायब हो गईं.. उन्होंने फिल्में छोड़ीं तो अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गईं। उनकी शादी जबरदस्त विवादों रही। जिसके बाद ये एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ये खबर जानकर उनके फैंस तो खुश हो जाएंगे, वे एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ऐश्वर्या राय को एक फिल्म में रिप्लेस किया है। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस बिपाशा बासु की।

    [19Years: Flop हुई फिल्म, फिर भी सुपरहिट हो गए Khan, खतरनाक निगेटिव किरदार]

    काफी समय से इस बात की चर्चा चल रही है कि फिल्म वो कौन थी की रीमेक बन रही है और इस फिल्म में ऐश्वर्या लीड रोल में नजर आने वाली है। खबर है कि ऐश्वर्या राय बच्चन को काफी बड़ा झटका लगा है और वो इस फिल्म में नहीं है बल्कि ये फिल्म बिपाशा बासु को मिल चुकी है। ये फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। वहीं बिपाशआ बासु इस फिल्म से 3 साल बाद वापसी करने जा रही हैं। वे अपनी फिल्मों में इरॉटिक सीन्स के लिए जानी जाती हैं। अपनी आखिरी फिल्म एलोन में उन्होंने पति करण के साथ जमकर स्टीमी सीन किए थे।

    बिपाशा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और हैरानी की बात नहीं है कि वे 16 साल की उम्र में ही मॉडल बन गई थीं। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और बेहद कम समय में ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गईं। तो इसी बात पर देखे बिपाशा की 10 बेहद हॉट तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ खास बातें-

    साधारण सी लड़की

    साधारण सी लड़की

    साधारण सी दिखने वाली बिपाशा ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इतनी कम उम्र में ही बिप्स ने गोदरेज सिंथौल सूपर मॉडल कॉन्टेस्ट जीता।

    ऐसे आईं फिल्मों में

    ऐसे आईं फिल्मों में

    इसके बाद बिपाशा ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स किए और फिर फिल्मों में कदम रखा. बिपाशा ने फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में शुरुआत की और अब ऐसा समय आ गया है जब ये मोहतरमा किसी के लिए अजनबी नहीं हैं।

    सेक्सी

    सेक्सी

    अपनी फिटनेस और बेहद सेक्सी बॉडी की वजह से बिपाशा हमेशा से ही बॉलीवुड के डायरेक्टर्स और प्रडयूसर्स की फेवरेट्स में रहीं हैं।

    धमाकेदार फिल्में

    धमाकेदार फिल्में

    'राज', 'जिस्म', 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'अपहरण', 'रेस' और 'धूम-2' बिपाशा की कुछ कामयाब फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर अच्‍छी-खासी कमाई की।

    सेक्स सिंबल

    सेक्स सिंबल

    सेक्स सिंबल माने जाने वाली बिपाशा ने न सिर्फ अपनी बोल्ड और सेक्सी इमेज के चलते बल्कि अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है।

    मोस्ट डिजायरेबल वुमन

    मोस्ट डिजायरेबल वुमन

    2011 में टाइम्स की ओर से कराए गए सर्वे 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन में बिपाशा आठवें स्थान पर रहीं. 2013 में उन्हें सातवां स्थान प्राप्त हुआ।

    सेक्सिएस्ट वुमन इन एशिया

    सेक्सिएस्ट वुमन इन एशिया

    यही नहीं 2005 और 2007 में यूके की ईस्टर्न आई मैगजीन ने बिपाशा को सेक्सिएस्ट वुमन इन एशिया के खिताब से नवाजा।

    हॉट अंदाज

    हॉट अंदाज

    वे फिल्मों में अपने हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती थीं।

    आज भी जबरदस्त

    आज भी जबरदस्त

    वे आज भी ग्लैमरस अवतार में किसी ईवेंट पर दिख जाती हैं तो उनके आगे सब फीके ही नजर आते हैं।

    लाखों दीवाने

    लाखों दीवाने

    बिपाशा फिल्में तो छोड़ चुकी हैं लेकिन उनकी हॉटनेस के लोग आज भी दीवाने हैं।

    English summary
    Bipasha Basu making a comeback after 3 years know how she became superstar actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X