»   » ऐसा प्यार..साथ में की फिल्म..कर ली शादी..बेडरूम से शेयर की हॉट हनीमून पिक्स

ऐसा प्यार..साथ में की फिल्म..कर ली शादी..बेडरूम से शेयर की हॉट हनीमून पिक्स

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आज अपने साथ का एक साल पूरा करने वाले हैं। इस एक साल में दोनों ने एक साथ काफी प्यारे लम्हे सेलिब्रेट किए हैं। बॉलीवुड का ये कपल कभी पब्लिकली प्यार जताने में पीछे नहीं हटता। दोनों कई बार कैमरे के सामने एक-दूसरे के लिए प्यार जताते देखे गए हैं।

[जब करण को देखकर रो पड़ी थीं बिपाशा..देखें ये प्यारा सा VIDEO]

हाल ही में बिपाशा ने अपने पति करण को अपने पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है। बिपाशा ने अपने सोशल एकाउंट पर प्यारा सा मैसेज लिखकर करण के लिए ढ़ेर सारा प्यार दिया है। बिपाशा का ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

bipasha-basu-karan-singh-grover-wished-each-other-on-wedding-anniversary

वहीं दूसरी तरफ करण ने भी बिपाशा को प्यार भरा मैसेज लिखकर विश किया है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते दिख जाते हैं लेकिन इस बार दोनों इस स्पेशल दिन पर कुछ इमोशनल भी दिखाई दिए। दोनों ने एक दिन पहले शादी का एक इमोशनल वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें बिपाश करण को देखकर इमोशनल हो जाती हैं। आगे देखिए इस हॉट कपल की बोल्ड तस्वीरें..जिन्होंने मीडिया में सनसनी मचा दी थी।

ऐसे हुई थी मुलाकात

ऐसे हुई थी मुलाकात

करण और बिपाशा की मुलाकात फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी और शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया।

["मुझे दुख है कि मेरी और विनोद खन्ना की फिल्म अधूरी रह गई...पूरी नहीं हो पाई!"]

फिर कर ली शादी

फिर कर ली शादी

इसके बाद करीब एक साल के अफेयर के बाद दोनों ने पिछले साल 30 अप्रैल को शादी कर ली। जहां एक तरफ इस रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, वहीं दोनों के बीच प्यार को देखकर हर कोई खुश था।

ग्रैंड शादी की तस्वीरें ने बटोरीं सुर्खियां

ग्रैंड शादी की तस्वीरें ने बटोरीं सुर्खियां

दोनों की ग्रैंड शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। चाहे वो भव्य फंक्शन हो या बिपाशा और करण का कूल अंदाज। लोगों को ये शादी काफी पसंद आई थी।

कम नहीं था हनीमून भी

कम नहीं था हनीमून भी

वहीं दोनों की हनीमून तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही थीं। बिपाशा करण का हनीमून जितना हैपनिंग था उतना ही कूल भी था। दोनों ने हनीमून की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

शेयर की थीं हनीमून की तस्वीरें

शेयर की थीं हनीमून की तस्वीरें

वहीं हनीमून के दौरान दोनों ने बेडरूम से भी क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा था।

पीडीए से नहीं घबराते

पीडीए से नहीं घबराते

दोनों कैमरे के सामने एक-दूसरे को प्यार जताने से कभी पीछे नहीं हटते। दोनों एक दूसरे का हाथ थामें और सपोर्ट करते दिख ही जाते हैं।

सबसे हॉट कपल

सबसे हॉट कपल

बिपाशा और करण की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी परफेक्ट नजर आते हैं। जिसके चलते इस जोड़ी को हॉट कपल में गिना जाता है।

थीं मुश्किलें भी

थीं मुश्किलें भी

वहीं दोनों के पास्ट के चलते मीडिया में कई तरह की खबरें भी आ रही थीं। जिसके कारण इस रिश्ते में काफी मुश्किलें भी आईं लेकिन इन सबके चलते दोनों के प्यार में कमी नहीं आई।

आईं दरार की खबरें

आईं दरार की खबरें

वहीं कुछ समय पहले दोनों के बीच दरार की खबरें भी आई थीं। बताया जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप भी हो सकता है। हालांकि इन खबरों को दोनों ने बड़े ही सुलझे हुए तरीके से संभाल लिया था।

शादी का एक साल हो गया पूरा

शादी का एक साल हो गया पूरा

इस तरह दोनों की शादी का एक साल पूरा हो गया है। दोनों के बीच आज भी प्यार पहले की तरह ही बरकरार है। हम भी सबकी तरफ से दोनों को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर विश करते हैं।

English summary
see how, bipasha basu and karan singh grover wished each other on wedding anniversary
Please Wait while comments are loading...