»   » Biggest Mistakes जिन्होंने बदल दी ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी

Biggest Mistakes जिन्होंने बदल दी ऐश्वर्या राय बच्चन की जिंदगी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं कि किसी भी फिल्म का भविष्य उनकी स्क्रिप्ट देखकर नहीं बता सकते। अक्सर स्क्रिप्ट बेहद खूबसूरत होने पर भी बॉक्स ऑफिस पर पिट जाया करती है। हमारे बॉलीवुड सितारे भी अक्सर ऐसे ही मात खा जाते हैं और कई बार अच्छी फिल्मों को ना कर देते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने करियर में कुछ ऐसी ही गलतियां की हैं।

आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक के साथ की कई बड़ी व सुपरहिट फिल्मों को ऐश न ना बोला जो कि उनके करियर को बुलंदियों पर पहुंचा सकती थीं।

आइये एक नज़र डालते हैं ऐश की इन गलतियों पर।

राजा हिंदुस्तानी

राजा हिंदुस्तानी

आमिर खान व करिश्मा कपूर की राजा हिंदुस्तानी सुपर हिट फिल्म थी। करिश्मा कपूर से पहले ये किरदार ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर किया गया था लेकिन उनके ना बोलने पर करिश्मा को ये किरदार मिल गया।

कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म कुछ कुछ होता है ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाया। फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया जाना था लेकिन उन्होंने ना कर दिया।

अशोका

अशोका

अशोका फिल्म में करीना कपूर खान के किरदार के लिए पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया जाना थ। लेकिन इसके लिए भी ऐश ने मना कर दिया।

मुन्नाभाई एमबीबीएस

मुन्नाभाई एमबीबीएस

फिल्म में संजय दत्त के किरदार के लिए पहले शाहरुख खान को और उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किया जाना था। लेकिन शाहरुख के मना करने पर संजय दत्त को ये किरदार मिला और ऐश के मना करने पर ये किरदार ग्रेसी सिंह को गया। फिल्म सुपर हिट रही।

कॉरपोरेट

कॉरपोरेट

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म कॉरपोरेट के लिए भी ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किये जाने की बातें उठीं। लेकिन उन्होंने मना कर दिया और फिर हॉट बिपाशा बासु को ये फिल्म मिल गयी।

भूल भूलैय्या

भूल भूलैय्या

साल 2007 में विद्या बालन को फिल्म भूल भूलैय्या में बेहतरीन परफॉर्मर बताया गया। ये किरदार ऐश ने क्यों छोड़ा ये किसी को नहीं पता।

बदलापुर

बदलापुर

हाल ही में 2015 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म बदलापर के लिए भी ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट किये जाने की खबरें सुर्खियों में थीं। लेकिन ऐश ने संजय गुप्ता की फिल्म जज्बा से अपने कमबैक का फैसला किया। वैसे खबर ये भी थी कि ऐश न्यूकमर वरुण धवन के अपोजिट नहीं काम करना चाहती थीं।

English summary
Aishwarya Rai Bachchan like many other actresses has done some blunders while choosing the movies that has turned her career graph. Here are those biggest mistakes have a look.
Please Wait while comments are loading...