For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सना खान ने छोड़ा बॅालीवुड, अंडर गारमेंट्स एड से सलमान के साथ डेब्यू ,बोल्ड तस्वीरों से गिराई बिजली

    |

    बिग बॅास 6 की कंटेस्टेंट बनने के साथ से ही सना खान लगातार फिल्मों की दुनिया में छाई हुई हैं। अपनी सेक्सी अदा और ग्लैमरस अंदाज को लेकर सना खान सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। सना खान की उम्र महज 32 साल की है। इतनी कम उम्र में सना ने बॅालीवुड के साथ पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया।

    सना के फैंस के लिए ये झटका साबित हो सकता है। कोरोना लॅाकडाउन के बाद सना खान का ये फैसला काफी चौंकाने वाला है। हो भी क्यों ना, अपने करियर की शुरुआत से ही सना ने अपने बेबाक टीवी एड से सनसनी फैला दी थीं। जब उन्होंने अंडरवियर का एड किया। फिर उनकी हुई बिग बॅास में जहां पर वह अपनी खूबसूरती और चुलबुल स्वभाव के कारण लोकप्रिय हुईं।

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि सना अपने बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि सना खान की बॅालीवुड में एंट्री सलमान खान की फिल्म जय हो से हुई थी।

    2005 में किया एक्टिंग डेब्यू

    2005 में किया एक्टिंग डेब्यू

    सना खान ने साल 2005 में हिंदी फिल्म यही है हाई सोसायटी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्में भी की हैं।

    बिग बॅास और फीयर फैक्टर

    बिग बॅास और फीयर फैक्टर

    सना ने हिंदी सिनेमा पर बडे़ स्केल में एंट्री लेने के लिए टीवी के कई बिग रियलिटी शो भी किए। उन्होंने बिग बॅास और फीयर फैक्टर जैसे शोज को अपने हाथ में लिया। वहां से उन्होंने बड़ी लाइमलाइट पाई।

    बैक टू बैक टीवी शो

    बैक टू बैक टीवी शो

    टीवी इंड्स्ट्री से सना खान ने अपना नाता जारी रखा।बिग बॅास 6 के बाद उन्होंने झलक दिखला जा 7, खतरों के खिलाड़ी 6, कॅामेडी नाइट्स बचाओ, एंटरटेनमेंट की राज और किचन चैम्पियन जैसे शो में काम किया।

    वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स

    वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स

    आप ये भी कह सकते हैं कि साल 2020 में सना खान का आखिरी काम भी सामने आया। वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में वह नजर आयीं।

    कोरियोग्रफर मेलविन लुईस और सना खान

    कोरियोग्रफर मेलविन लुईस और सना खान

    सना खान की निजी जिंदगी भी पिछले साल चर्चा में रही जहां परवह कोरियोग्रफर मेलविन लुईस के साथ अपने टूटे रिश्ते, ब्रेकअप और धोखे को लेकर चर्चा में रहीं।

    लॅाकडाउन में धर्म के काफी करीब

    लॅाकडाउन में धर्म के काफी करीब

    कोरोना लॅाकडाउन में सना खान अपने मजहब के काफी करीब आयीं। उन्होंने इससे जुड़े कई वीडियो और तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है।

    English summary
    Bigg Boss fame Sana Khan leave Bollywood have a look her viral bold pics and journey
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X