For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 Reasons: करिश्मा तन्ना बन सकती हैं बिग बॉस 8 WINNER

    By Neeti
    |

    टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 8 के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचा है। सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं। अली कुली मिर्जा, डिम्पी महाजन, गौतम गुलाटी, करिश्मा तन्ना और प्रीतम फाइनल में पहुंच चुके हैं। आपको बता दें, करिश्मा, प्रीतम और गौतम शुरु से शो में टिके हुए हैं। लिहाजा, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

    बहरहाल, घर में मौजूद अभी हर कंटेस्टेंट काफी मजबूत है, लेकिन सबसे ज्यादा उम्मीद की जा रही है गौतम गुलाटी और करिश्मा तन्ना से। गौतम की बात करें तो पुनीत के शो से जाने के बाद गौतम की पकड़ थोड़ी ढ़ीली पड़ गई। लेकिन करिश्मा अभी भी सबसे मजबूत दावेदार है। सामान्य ज्ञान की कमी के कारण भले ही उनका मजाक उड़ाया गया हो, लेकिन इस बात ने करिश्मा को परेशान नहीं किया।

    यहां जानते हैं, 5 कारण, जिस वजह से करिश्मा बन सकती हैं बिग बॉस 8 विनर:

    पहली दिन से लाइमलाइट

    पहली दिन से लाइमलाइट

    बिग बॉस हाउस में करिश्मा तन्ना ने जब से एंट्री मारी है, वो आकर्षण का केंद्र बनी हुईं हैं। करिश्मा को शुरू से पता था कि उसे लाइमलाइट में कैसे रहना है। यहां तक की करिश्मा ने खुद भी कनफेस किया था कि वे सेल्फिश हैं, और सिर्फ खुद से प्यार करती हैं।

    ग्लैमर का तड़का

    ग्लैमर का तड़का

    करिश्मा क्या आई, बिग बॉस में ग्लैमर का तड़का लग गया। बाकी फीमेल कंटेस्टेंस एक तरफ और करिश्मा का जादू एक ओर। शायद तभी गौतम गुलाटी से लेकर बिग बॉस हल्ला बोल में आए राहुल महाजन भी करिश्मा के साथ फर्लटिंग करते दिखे। शो में ही नहीं, बल्कि शो के बाहर भी करिश्मा का स्टाइल सूर्खियों में रहा।

    नारी शक्ति प्रवक्ता

    नारी शक्ति प्रवक्ता

    करिश्मा तन्ना ने बिग बॉस के घर में लड़की होने का काफी फायदा उठाया। कभी जायज तो कभी नाजायज..किसी लड़के से टास्क के वक्त थोड़ा भी टच होने को करिश्मा बर्दाश्त नहीं सकती थी। लिहाजा, पूरे शो के दौरान हमने करिश्मा को कई बार कहते सुना..एक लड़की इज्जत....या तुम लड़की के ऊपर इस तरह जुल्म नहीं कर सकते। Tongue out सो फिल्मी करिश्मा....

    कंट्रोवर्सिल क्वीन

    कंट्रोवर्सिल क्वीन

    यूं तो बिग बॉस के घर में कंट्रोवर्सी कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार कई कंटेस्टेंट शो की मर्यादा तोड़ते नजर आए। उनमें से एक है करिश्मा तन्ना। आधी रात में उपेन पटेल को किस करना हो या गौतम के साथ रोमांस। करिश्मा ने घर में काफी बवाल किया है। लेकिन यह मानना होगा कि इतने के बाद भी करिश्मा ने कभी लोगों का खुद पर से विश्वास नहीं हटने दिया।

    टास्क में माहिर

    टास्क में माहिर

    करिश्मा तन्ना समझती थी कि बिना टास्क के बिग बॉस के घर में टिकना मुश्किल है। लिहाजा, वे टास्क में हमेशा बने रहने की कोशिश में रहती थीं। चोट लगने की नकल करना हो, रोना-धोना हो या अपने करीबियों को धोखा देना हो, करिश्मा ने टास्क के दौरान हर हथकंडा अपना लिया।

    English summary
    Here we are giving you the faboulous five reasons why Karishma Tanna could win Bigg Boss this season.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X