»   » Alert..शाहरूख और इन दो एक्ट्रेस का कैमियो...ये फिल्में बन जायेंगी..ब्लॉकबस्टर आॅफ द ईयर..

Alert..शाहरूख और इन दो एक्ट्रेस का कैमियो...ये फिल्में बन जायेंगी..ब्लॉकबस्टर आॅफ द ईयर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले साल की तरह इस बार भी जितनी बड़ी फिल्में उतने बड़े स्टार के कैमियो की खबरें जोरों पर हैं। यह हकीकत भी है कि साल 2017 कई बड़ी फिल्मों के साथ कई बड़े नामी एक्टरों के कैमियो से भी लोकप्रिय होने वाला है। 

बड़ा बैनर और मल्टीस्टार होने के बावजूद भी किसी एक एक्टर या एक्ट्रेस का किसी फिल्म में चंद मिनट का किरदार भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बढ़ाने में सहायक होता है।

अब आप साल 2016 का बॉलीवुड कैलेंडर ही देख लीजिए। की एंड का में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की एंट्री ने फिल्म को काफी पहुंचाया।प्रियंका  चोपड़ा ने अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म वेंटीलेटर में खुद मुश्किल से सात मिनट का किरदार निभाया जो की काफी चर्चा में रहा।

anushka sharma,shahrukh khnan

उतना ही नहीं ए दिल है मुश्किल में करण जौहर ने कैमियो की फेहरिस्त लगा दी थी। अलिया भट्ट और शाहरूख खान के इस फिल्म में होने की खबर ने करण जौहर के लिये प्रमोशन का काम आसान कर दिया था।

बहरहाल बॉलीवुड 2017 में ऐसे ही हालात दिखने वाले हैं। इस साल तो मामला पिछले साल से दस गुणा ज्यादा अधिक है। यकीन नहीं आ रहा है, तो यहां देखें पूरी लिस्ट..

 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

मार्च के अंत में नाम शबाना रिलीज हो रही है। तापसी पन्नू की इस मल्टीस्टार फिल्म में मनोज बाजपेयी और अनुपम खेर की तुलना में अक्षय कुमार की गेस्ट एंट्री ने इस फिल्म को लोगों के बीच में लोकप्रिय कर दिया है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

सलमान खान की इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतिक्षित फिल्म ट्यूब लाइट में बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरूख खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर गेस्ट भूमिका में दिखाई देंगी।सांवरिया के बाद रणबीर कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कम समय के लिए सही लेकिन प्रमुख किरदार में दिखाई देंगी।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

संजय दत्त की बायोपिक में राजकुमार हिरानी ने गेस्ट भूमिका के लिए अनुष्का शर्मा को भी चुना है। हाल ही में उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। वह इस फिल्म में वकील की भूमिका में दिखाई देंगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

आनंद एल राय की फिल्मम मनमर्जियां को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिलम में एक छोटी सी भूमिका में नवाजुद्दीन नजर आयेंगे। एक बार फिर नवाज और अनुराग रमन राघव 2.0 के बाद एक साथ काम करेंगे।

 हिट फॉर्मूला

हिट फॉर्मूला

किसी भी बड़े एक्टर की फिल्म में मेहमान कलाकार के तौर पर एंट्री अब बॉलीवुड के लिए हिट का एक नया फॉर्मूला बन गया है। जितना बड़ा स्टार फिल्म उतनी बड़ी हिट होती है।

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

इस लिहाज से बॉक्स ऑफिस का पारा चढ़ना तय है। बाकी के किरदार की तुलना में किसी एक्टर के गेस्ट भूमिका को देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प रहता है। इसका फायदा सीधे-सीधे फिल्म की कमाई पर पड़ता है।

English summary
This Year is very grand for audience because back to back there are many big stars cameos in most awaited movie of the year..Here read full list..
Please Wait while comments are loading...