»   » सलमान ने बाहों में भरा..और फूट-फूट कर रो पड़ी ये एक्ट्रेस !

सलमान ने बाहों में भरा..और फूट-फूट कर रो पड़ी ये एक्ट्रेस !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की। जब सलमान खान और भाग्यश्री की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म इतनी सुपरहिट हुई थी कि आज भी लोग इसे देखने का मौका नहीं छोड़ते। फिल्म में सलमान और भाग्यश्री की जोड़ी ने जो कमाल किया था वो आज तक भी यादगार है।

फिल्म का एक एक गाना, एक एक सीन इतना बेहतरीन था जो इस फिल्म को सुपरहिट बनाते हैं। लेकिन यहां हम आपको इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपको जाननी चाहिए।

हम भाग्यश्री का एक पुराना इंटरव्यू आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान के अनुभव शेयर किए थे। पढ़ें पूरा इंटरव्यू..

सलमान को भरना था बाहों में

सलमान को भरना था बाहों में

दरअसल उस समय फिल्म के गाने कबूतर जा जा जा... की शूटिंग चल रही थी। इस गाने के तुरंत खत्म होने के बाद भाग्यश्री को सलमान खान की बाहों में आने का सीन दिया गया था।

ज़ोर से रोने लगीं भाग्यश्री

ज़ोर से रोने लगीं भाग्यश्री

और जब गाने का फाइनल सीन आया और सलमान ने भाग्यश्री को बाहों में लिया वह जोर-जोर से रोने लगीं। भाग्यश्री को रोता देख सभी हैरान रह गए।

सलमान गए पास

सलमान गए पास

भाग्यश्री को ऐसे रोता देख सलमान भी परेशान हो गए। सलमान ने पूछा क्या मुझसे कोई गलती हुई, जवाब देते हुए भाग्यश्री ने ना में सिर हिलाया। इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और सलमान भाग्यश्री के पास गए।

सलमान गए समझाने

सलमान गए समझाने

सभी लोग भाग्यश्री को समझाते हुए चुप कराने की कोशिश कर रहे थे। थोड़ी देर बाद भाग्यश्री नॉर्मल हुईं। फिर बाद में भाग्यश्री ने रोने की असली वजह बताई।

पुराना ख्यालों की हैं भाग्यश्री

पुराना ख्यालों की हैं भाग्यश्री

भाग्यश्री ने बताया कि वह एक पुराने खयालों वाले परिवार से ताल्लुक रखती थीं और उन्होंने कभी किसी गैरमर्द को गले नहीं लगाया था।

घबरा गई थीं भाग्यश्री

घबरा गई थीं भाग्यश्री

इसलिए जैसे ही फिल्म के हीरे सलमान खान ने उन्हें गले लगाया वह इतनी घबरा गईं कि उन्हें रोना आ गया। भाग्यश्री की बात सुनकर सभी लोग थोड़े गंभीर हुए।

जैसा ठीक लगे वैसा करो

जैसा ठीक लगे वैसा करो

इसके बाद उन्होंने भाग्यश्री से कहा कि जैसे उन्हें सही लगता हो वह वैसे यह सीन करें और इस तरह यह सीन फाइनल हुआ।

रेडियो शो में सुनाया किस्सा

रेडियो शो में सुनाया किस्सा

आपको बता दें कि अनु कपूर ने यह किस्सा अपने रेडियो शो सुहाना सफर विद अनु कपूर में सुनाया था।

डिलीट करने को तैयार थे

डिलीट करने को तैयार थे

आपको बता दें कि बड़जात्या उस शॉट को डिलीट करने के लिए भी तैयार थे। लेकिन बाद में भाग्यश्री ने खुद को समझाया कि ये तो सिर्फ एक सीन है।

English summary
This actress cried 3 hours before goes to Salman's arms.
Please Wait while comments are loading...