For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B'DaySpcl: 18 साल में सलमान से रोमांस, फिर भाग कर की शादी, 49 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत

    By Prachi Dixit
    |

    मैंने प्यार किया कि बेहद खूबसूरत सुमन को भला कौन भूल सकता है। सलवार सूट, पीली साड़ी और सलमान के साथ पर्दे पर प्रेम के रंग में रंगने वाली इस परियों की रानी की खूबसूरती के आगे आज की एक्ट्रेस भी फीकी दिखाई देती हैं। सुमन यानी कि भाग्यश्री का आज जन्मदिन है।

    1989 जब हम में कुछ लोग महज 1 या दो साल के रहे होंगे, तब भाग्यश्री ने 18 साल की उम्र में मैंने प्यार किया से सुपरहिट डेब्यू किया। सलमान और भाग्यश्री को इस फिल्म ने रातों रात सुपरस्टार बना दिया। हालांकि सलमान ने अपने फिल्मी करियर को मैंने प्यार किया से रफ्तार देनी शुरू की।

    लेकिन भाग्यश्री का भाग्य उन्हें मैंने प्यार किया के बाद शादी की तरफ ले गया। महज 19 साल की उम्र में उन्होंने एक्टर ब्वॉयफ्रेंड हिमालय दस्सानी से शादी की। पति के साथ कुछ फिल्में की। लेकिन सफल नहीं हो पायीं। मैंने प्यार किया के बाद भाग्यश्री ने तमिल,तेलुगु, मराठी के साथ भोजपुरी फिल्में भी की।

    आज भी उन्हें केवल मैंने प्यार किया कि सुमन के नाम से याद किया जाता है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि 49 साल की उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। आज भी जब वह कैमरे के सामने आती हैं तो छा जाती हैं।

    क्या आप जानते हैं अपने प्यार को पाने के लिए भाग्यश्री ने 18 साल की उम्र में ऐसा कदम उठाया था..आज भाग्यश्री के जन्मदिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं साथ ही ऐसी तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होगी..

    18 साल की उम्र में ब्रेकअप

    18 साल की उम्र में ब्रेकअप

    भाग्यश्री डेब्यू से पहले हिमालय से शादी करना चाहती थींं। लेकिन दोनों अलग हो गए। भाग्यश्री को अपने प्यार पर भरोसा था। इस वजह से उन्होंने हिमालय का इंतजार करने का फैसला लिया।

    घर छोड़ने का फैसला

    घर छोड़ने का फैसला

    एक साल बाद जब हिमालय लौट कर आए। भाग्यश्री ने शादी के फैसला किया। हिमालय को फोन करके बताया कि वो अपना घर छोड़ रही हैं, अगर वो प्यार करते हैं तो अभी आकर शादी करे। भाग्यश्री का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था।

    15 मिनट फिर कर ली शादी

    15 मिनट फिर कर ली शादी

    15 मिनट बाद हिमालय आ गए। दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। इस शादी का हिस्सा सलमान खान और सूरज बड़जात्या बने।

    प्यार के लिए छोड़ा करियर

    प्यार के लिए छोड़ा करियर

    तब तक मैंने प्यार किया हिट हो चुकी थी। भाग्यश्री को कई फिल्मों के प्रस्ताव मिल रहे थे।लेकिन प्यार को छोड़ फिल्म पर ध्यान देने का उनका कोई विचार नहीं था। बेटे अभिमन्यु का जन्म भी जल्दी हो गया। भाग्यश्री हर बड़े प्रस्ताव से इंकार करती चली गईं।

    कोई पछतावा नहीं

    कोई पछतावा नहीं

    आज तक भाग्यश्री को इस बात का कोई पछतावा नहीं है। वह फिल्म और परिवार को एक साथ संभालती रहीं। भले ही उन्हें करियर में धीमी रफ्तार से आगे बढ़ना पड़ा।

    सलवार कमीज और कुछ नहीं

    सलवार कमीज और कुछ नहीं

    आपको बता दें कि भाग्यश्री को उनके पिता ने फिल्मों में केवल सलवार कमीज और साड़ी पहनने की हिदायत दी थी।

    सलमान को गले लगाकर रोने लगीं

    सलमान को गले लगाकर रोने लगीं

    कबूतर जा-जा सांग के आखिरी में सलमान को भाग्यश्री को बाहों में भरना था। इस सीन के होने के बाद भाग्यश्री रोने लगी थीं। इसके बाद सलमान और सूरज बड़जात्या को अपने रोने की वजह बताते हुए कहा था कि उन्होंने कभी किसी आदमी को गले नहीं लगाया है। वह काफी घबरा गई थीं।

    English summary
    bhagyashree birthday special unknown facts and pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X