For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रेकअप की खबरों की बीच, रणबीर-आलिया का खुल्लम-खुल्ला रोमांस, 10 तस्वीरों में देखिए

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॅालीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल हैं। बीते दो साल से दोनों के अफेयर और शादी की खबर चर्चा में है। यहां तक कि दोनों के परिवार से भी ये बात सामने आ चुकी है कि दोनों के बीच गहरा प्यार है।

    कोरोना खौफ: घर में 15 दिनों के लिए बंद, देख डालिए 15 धमाकेदार Trending वेब सीरीजकोरोना खौफ: घर में 15 दिनों के लिए बंद, देख डालिए 15 धमाकेदार Trending वेब सीरीज

    लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर के बीच ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। 15 मार्च को आलिया का जन्मदिन था। ऐसे में आलिया ने अपनी बहन आकांक्षा और खास दोस्तों के जन्मदिन मनाया।

    आलिया के साथ रणबीर कहीं नजर नहीं आएं। इसके बाद से ही दोनों के ब्रेकअप की खबर आने लगी। फिलहाल दोनों की ऐसी कई तस्वीरें हैं जिससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच गहरा प्यार है। खासकर आलिया बेहद प्यार करती हैं रणबीर से। चलिए देखते हैं तस्वीरों में दोनों का प्यार और आलिया का इकरार

    2 साल से एक दूसरे को डेट

    2 साल से एक दूसरे को डेट

    इन दोनों का रोमांस कब शुरू हुआ ये कह पाना मुश्किल है। लेकिन माना जाता है किब्रह्मास्त्र के शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। ये फिल्म दो साल से बन रही है। यहीं से दोनों के बीच रिश्ते की शुरुआत हुई।

    आलिया ने शादी पर कहा कि..

    आलिया ने शादी पर कहा कि..

    हाल ही में जब आलिया भट्ट से उनकी और रणबीर की शादी के बारे में पूछा गया था तो जूम टीवी से बात के दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे ये अभी नहीं मालूम कि क्या अफवाह चल रही है। हर तीसरे वीक शादी की नई तारीख या इससे जुड़ी कोई अफवाह सामने आती है। मुझे ये बहुत मनोरंजक लगता है।

    हां, वो दोनों प्यार में हैं...

    हां, वो दोनों प्यार में हैं...

    इन दोनों के बीच प्यार की खबर को तय बताया था आलिया के पिता महेश भट्ट ने। उन्होंने कहा था कि हां, वो दोनों प्यार में हैं। मुझे रणबीर कपूर पसंद है। वह एक अच्छे इंसान हैं।

    आलिया ने कहा रणबीर अपनी मां की तरह

    आलिया ने कहा रणबीर अपनी मां की तरह

    इससे पहले भी आलिया अपने और रणबीर के रिश्ते पर बात कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि रणबीर कपूर का जो शांत स्वभाव है, वो खूबी नीतू कपूर से मिली है। मैं जब भी नीतू जी के साथ होती हूं तो बहुत खुश होती हूं।

    आलिया ने कहा नजर न लगे

    आलिया ने कहा नजर न लगे

    बता दें कि आलिया एक नहीं कई बार रणबीर को लेकर खुल कर बात कर चुकी हैं। एक बार रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर आलिया ने कहा था कि नजर न लगे।

    ये अफवाह भी आयी सामने

    ये अफवाह भी आयी सामने

    रणबीर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरों के बीच ये खबर सामने आयी थी कि कैटरीना से रणबीर का रिश्ता टूटने की वजह आलिया है। इस वजह से अब आलिया और कैटरीना के बीच दोस्ती नहीं है।

    जो है वो सबको पता है..

    जो है वो सबको पता है..

    इससे सभी वाकिफ हैं कि पूरा कपूर खानदान आलिया को पसंद करता है। नीतू कपूर भी कई बार आलिया के साथ नजर आती हैं। वहीं ऋषि कपूर ने भी दोनों के रिश्ते पर कहा था कि जो है वो सबको पता है।

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर शादी कर लें

    ऋषि कपूर ने कहा रणबीर शादी कर लें

    ऋषि कपूर ने कहा था कि रणबीर शादी करके सेटल हो जाए। उनकी खुशी में हमारी खुशी है। मैं मरने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं।

    रणबीर बहुत अच्छा लड़का है

    रणबीर बहुत अच्छा लड़का है

    आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा था कि मैं खुश हूं कि आलिया को साथी के तौर पर रणबीर मिला है। वह बहुत अच्छा लड़का है। रणबीर की खूबी ये है कि वह अपनी दुनिया में बिजी नहीं रहता। उसे सबकी चिंता होती है।

    दोनों के बीच प्यार है तो है..

    दोनों के बीच प्यार है तो है..

    फिलहाल ऐसा एक नहीं कई बार हो चुका है जब रणबीर और आलिया ने अपनी तस्वीरों के जरिए ये बताया है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। ऐसे में दोनों के ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है।

    English summary
    Between breakup rumors Ranbir Kapoor and Alia Bhatt 10 unseen romantic pic viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X