For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॅालीवुड की 10 ब्रेकिंग खबरों ने तोड़ा सिनेमा का दिल, 2020 खत्म होने से पहले देखिए पूरी लिस्ट

    |

    साल 2020 खत्म होने का इंतजार हम सभी को है। लेकिन ये साल अपने साथ जाते हुए सिनेमा को तोड़ने के बाद संभालते हुए जा रहा है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कोरोना के साथ सिनेमा के लिए साल 2020 काफी बुरा रहा। इस बीच साल के शुरुआत से कई ऐसे हादसे हुए जिसने बॅालीवुड को बिखेर कर रख दिया।

    वक्त के साथ जख्म कम हुआ है। फिर भी ये साल अपने साथ ऐसी आग फैला कर जा रहा है जो हमेशा गर्म रहेगी। कई बड़े स्टार्स के अचानक निधन के साथ बॅालीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा, मी टू की आग ने भी सोशल मीडिया पर हल्ला मचाया।

    कुल मिलाकर सिनेमा के लिहाज से भी ये साल दर्दनाक रहा है। जहां पर ऐसे कई गंभीर मामले रहे हैं जिन्होंने बॅालीवुड को बिखेर कर रख दिया। उम्मीद है कि साल 2021 एक बार फिर से सिनेमा को चमकने का अवसर देगा। यहां देखिए बॅालीवुड की 10 ब्रेकिंग खबरों की पूरी लिस्ट

    दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा

    दीपिका पादुकोण का जेएनयू दौरा

    साल की शुरुआत दीपिका पादुकोण के छपाक फिल्म को लेकर जेएनयू दौरा करने को लेकर आगाज हुआ। जनवरी में जेएनयू के छात्र प्रदर्शन पर बैठे थे। दीपिका इस प्रदर्शन के दौरान जेएनयू पहुंची। दीपिका के खिलाफ ट्विटर पर हैशटेग चलाया गया।

    कोरोना से सिनेमा बंद- कनिका कपूर ने फैलाया कोरोना

    कोरोना से सिनेमा बंद- कनिका कपूर ने फैलाया कोरोना

    मार्ट में कोरोना के कारण सिनेमाघर बंद हुए। भारत की पहली कोविड 19 संक्रमित सेलिब्रिटी बन गईं सिंगर कनिका कपूर। कनिका कपूर पर पार्टी में 300 लोगों पर कोरोना फैलाने का गंभीर आरोप लगा। उनके खिलाफ यूपी में एफआईआर दर्ज करवाई गईं। जिसे लेकर जमकर बवाल हुआ।

    इरफान और ऋषि कपूर का निधन

    इरफान और ऋषि कपूर का निधन

    इरफान और ऋषि कपूर के निधन ने बैक टू बैक इंडस्टी को जोरदार झटका दिया। कैंसर की बीमारी से लड़ाई करते हुए 29 अप्रैल को इरफान और 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हुआ।

    सुशांत की मौत- रिया चक्रवर्ती पर आरोप- नेपोटिज्म की आग

    सुशांत की मौत- रिया चक्रवर्ती पर आरोप- नेपोटिज्म की आग

    फिर बारी आयी उस हादसे की जो आज तक लोगों के चेहरे पर दर्द लेकर आती है। सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर 14 जून को मृत पाए गए। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के परिवार ने साजिश का आरोप लगाया। रिया सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं। करण जौहर, आलिया भट्ट के साथ नेपोटिज्म, स्टारकिड्स के मामला आग की तरह फैला। सुशांत केस सीबीआई तक पहुंचा।

    कंगना रनौत- महाराष्ट्र सरकार- बीएमसी

    कंगना रनौत- महाराष्ट्र सरकार- बीएमसी

    कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार के साथ बॅालीवुड से दुश्मनी मोल ली। सुशांत की मौत पर उन्होंने नेपोटिज्म का आरोप लगाया। करण जौहर पर जमकर बयान दिए। बीएमसी ने कंगना का ऑफ़िस तोड़ा। कंगना के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई गई। कंगना को केंद्र सरकार की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई।

    बॅालीवुड ड्रग्स कनेक्शन

    बॅालीवुड ड्रग्स कनेक्शन

    सुशांत केस में बॅालीवुड ड्रग्स कनेक्शन सामने आया। रिया चक्रवर्ती उनक भाई शौविक को जेल हुई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पूछताछ में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल के साथ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम भी सामने आया। जिसने सभी को चौंका दिया। राज्य सभा में जया बच्चन और सांसद रवि किशन ने बॅालीवुड ड्रग्स का मामला भी उठाया।

    सोनू निगम और भूषण कुमार का झगड़ा

    सोनू निगम और भूषण कुमार का झगड़ा

    सोनू निगम ने भूषण कुमार पर गंंभीर आरोप लगाया। सुशांत की मौत के बाद बॅालीवुड में आउटसाइडर का मामला उठा। सोनू निगम ने वीडियो जारी कर भूषण कुमार पर जो इल्जाम लगाए उसका जवाब पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने दिया। सोनू ने भूषण कुमार को म्यूजिक माफिया बताया। जिसे लेकर जमकर विवाद हुआ।

    अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान के मां बनने की खबर

    अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान के मां बनने की खबर

    अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान के मां बनने की खबर ने बॅालीवुड को खुशी दी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने पहली बार माता-पिता बनने की खबर को शेयर किया तो वहीं करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं.

    अनुराग कश्यप पर मी टू का आरोप

    अनुराग कश्यप पर मी टू का आरोप

    कोरोना काल में अनुराग कश्यप पर मी टू का आरोप लगा। एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया। पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज हुई। अनुराग ने इसे झूठा करार दिया। पायल ने सोशल मीडिया के जरिए कई बार अनुराग पर हमला किया। अनुराग के समर्थन में उनके साथ काम कर चुकी सभी एक्ट्रेसेस ने उनका सपोर्ट किया।

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम पर हमला

    अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम पर हमला

    डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के रिलीज के पहले जमकर विवाद हुआ। टाइटल में से बम शब्द हटाने को लेकर मेकर्स पर दबाव बना। सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॅाट करने की धमकी मिली। रिलीज से ठीक पहले टाइटल सिर्फ लक्ष्मी रखा गया।

    English summary
    Best of 2020 Bollywood Big controversies Kanika Kapoor Corona to Sushant death drug case , Here read to 10 big news of this year
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X