For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 के 10 तगड़े Dhamake, सलमान-अक्षय कुमार भूल जाएं, इनके बीच हुई जबरदस्त टक्कर

    |

    साल 2018 बॉलीवुड के लिए कई सरप्राइजेज से भरा रहा इस साल बड़ी फिल्में फ्लॉप रहीं तो कई धमाकेदार हिट रहीं। जहां एक तरफ बड़े-बड़े मेगा स्टार बुरी तरह पिट गए वहीं इस साल कई नए ट्रेंड देखने को मिले। बदलते ट्रेंड के साथ इस साल कई एक्ट्रेसेस के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। 2018 में एक्ट्रेसेस ने एक से बढ़ कर एक फिल्में की हैं.. ऐसे में जाहिर है टक्कर तो धमाकेदार होनी ही थी।

    [सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर बड़ा खुलासा, दिल्ली में बनेगा इतना बड़ा सेट, जबरदस्त सीन]

    वहीं ऐसा नहीं है कि 2018 में सिर्फ पहले से ही सुपरस्टार एक्ट्रेसेस का बोलबाला रहा.. बल्कि कई नई एक्ट्रेसेस ने भी ऐसा धमाका किया कि आवाज साल के आखिर तक सुनाई दे रही है। यही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी इन एक्ट्रेसेस ने जबरदस्त परफॉर्म किया। इस साल महिलाओं पर आधारित कई ऐसी फिल्में भी आईं जो पहले शायद ही देखने को मिली हों।

    तो चलिए इसी बात पर आगे जानें इस साल कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस के बीच रही तगड़ी टक्कर और जानें कैसा रहा इन एक्ट्रसेस का हाल। इसके साथ ही जानें कौन सी एक्ट्रेस रही टॉप पर-

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    साल की शुरूआत में ही दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मवत रिलीज हुई। इस फिल्म में दीपिका जब-जब भी स्क्रीन पर आईं लोग बस देखते ही रह गए। फिल्म ने दुनिया भर में 565 करोड़ की कमाई की।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट फिल्म राजी में एक ऐसी भारतीय जासूस के किरदार में नजर आईं जिसने देश के लिए सबकुछ गवां दिया। इस फिल्म में आलिया ने क्रिटिक्स को भी अपना मुरीद बना दिया। इस छोटे बजट की फिल्म ने दुनिया भर में 155 करोड़ कमाए।

    नुसरत भारूचा

    नुसरत भारूचा

    नुसरत भारूचा इस साल की सरप्राइज पैकेज बनकर सामने आईं। उनकी फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया। फिल्म ने दुनियाभर में 140 करोड़ की कमाई की।

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर इस साल ऐसी भूत के किरदार में दिखीं जिसने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म ने सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही 130 करोड़ के पार कमाई कर ली।

    सान्या मल्होत्रा

    सान्या मल्होत्रा

    फिल्म बधाई हो में एक्ट्रेससान्या मल्होत्रा ने भी ऑडिएंस को खूब इंप्रेस किया। फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली।

    वीरे दी वेडिंग

    वीरे दी वेडिंग

    इस साल चार और एक्ट्रेसेस नें बड़ा धमाका किया। लड़कियों की दोस्ती पर बनीं बेहतरीन फिल्मवीरे दी वेडिंग ने भी 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

    English summary
    Best Of 2018 know about 10 actress who ruled Bollywood this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X