For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Bestof2015: कुछ कुछ होता है पार्ट 2, ऐश बेस्ट...सलमान को REST!

    |

    [फीचर] 2015 अब खत्म है और 2016 की शुरूआत धमाकेदार होने वाली है लेकिन अब जब साल खत्म हो चुका है तो हमने सोचा कि साल की सबसे अच्छी वाली गुड न्यूज़ तो आप तक पहुंचा दी जाए।

    इस साल बॉलीवुड में कुछ चीज़ें अच्छी हुईँ और कुछ वाकई काफी बुरी। बुरी बातों को जाने देते हैं लेकिन जो अच्छी यादें हैं उन्हें एक बार रिवाइंड करके ताज़ा कर लेना चाहिए क्योंकि बॉलीवुड में इस साल कुछ मूमेंट्स आए जो फैन्स को और खासकर बॉलीवुड को काफी खुश कर गए।

    दो लोगों के लिए ये साल धमाकेदार रहा - दीपिका पादुकोण और सलमान खान। वहीं प्रियंका चोपड़ा, शाहरूख खान और ऐश्वर्या राय ने समय समय पर फैन्स को खुशी बांटी।

    रणबीर कपूर के लिए ये साल इतना दिलचस्प रहा कि पूछिए ही मत। वहीं इंटरनेशनल लेवेल पर भी इस साल बॉलीवुड छाया रहा। तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर धूम धड़ाका होता रहा। जानिए इस साल की सबसे अच्छी खबरें , बेस्ट ऑफ 2015 -

    KHANS @ 50

    KHANS @ 50

    इस साल का सबसे मज़ेदार और दिलचस्प मूमेंट था KHANS के 50 साल का होना। शाहरूख, आमिर और सलमान इस साल उम्र के पचासवे साल में एंटर कर चुके हैं। हां ये अलग बात है कि उनका चार्म आज भी वैसा ही है।

    प्रियंका चोपड़ा MOST WANTED

    प्रियंका चोपड़ा MOST WANTED

    प्रियंका चोपड़ा ने इस साल हमें जितना गर्व महसूस कराया उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। वो अमरीकी टीवी की मोस्ट वांटेड बन चुकी हैं और बॉलीवुड की किंग। उनकी डिमांड इतनी है कि उनके पास समय नहीं है।

    सलमान खान FREE

    सलमान खान FREE

    इस साल सलमान खान के हिट एंड रन केस ने साल के दो हिस्सों में दो अलग अलग बदलाव देखें। पहले उनको सज़ा मिलना और दोषी करार देना और साल का अंत होते होते सारे आरोपों से बरी हो जाना। फिर सलमान को ये सवाल काफी चुभा होगा - मेरे पिता को किसने मारा...READ MORE

    शाहिद की शादी

    शाहिद की शादी

    शाहिद की शादी तो वाकई इस साल बॉलीवुड को काफी खुश कर गई। वहीं मीरा राजपूत का बॉलीवुड ने खुले दिल से स्वागत किया। उनकी शादी की हर गॉसिप, हर तस्वीर देखिए यहां - शाहिद की शादी

    वेलकम भूमि

    वेलकम भूमि

    भूमि पेडनेकर का खुले दिल से बॉलीवुड ने स्वागत किया और उन्होंने हीरोइनों के मायने बदल कर रख दिए। दम लगाके हईशा एक स्ट्रॉन्ग लड़की की कहानी बन कर उभरी और साल की बेस्ट भी!

    #20YearsofDDLJ

    #20YearsofDDLJ

    आपकी फेवरिट, मेरी फेवरिट, सबकी फेवरिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को बीस साल हो गए और शाहरूख काजोल ने वापस दिया फिल्म का नया पोस्टर। 20 सालों में इस फिल्म से जुड़ी हर डीटेल जानिए यहां

    रानी मुखर्जी की अदीरा

    रानी मुखर्जी की अदीरा

    रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने एक प्यारी सी बेटी अदीरा को जन्म दिया और पूरा बॉलीवुड यशराज फिल्म्स की इस अगली पीढ़ी पर प्यार बरसाने आगे आया। देखिए तस्वीरें

    कंगना के 11 करोड़

    कंगना के 11 करोड़

    तनु वेड्स मनु के साथ बॉक्स ऑफिस को 152 करोड़ अपने दम पर देने वाली कंगना रनौत को सबने सलाम ठोंका। और उनकी डिमांड ऐसी बढ़ी कि हर डिमांड पूरी की गई। 11 करोड़ फीस की भी!

    रणबीर का Up DOWN

    रणबीर का Up DOWN

    रणबीर कपूर ने साल की शुरूआत की रॉय से जो अझेल थी और फिर बॉम्बे वेलवेट से तबाही कर दी। लोगों ने समझा सब खत्म लेकिन साल के अंत में रणबीर कपूर ने ऐसा तमाशा किया कि सबने उन्हें सलामी ठोंकी।

    Yayyyyyy GIRL POWER

    Yayyyyyy GIRL POWER

    इस साल महिलाओं पर इतनी बेहतरीन फिल्म आई कि पूछिए ही मत। साल की शुरूआत की बेबी से तापसी पन्नू ने, फिर दम लगाके हईशा की संध्या, पीकू, तनु,दत्तो, NH 10 की मीरा, दिल धड़कने दो की आएशा, नीलम और साल के अंत में सात मज़ेदार लड़कियां Angry Indian Godesses में!

    ऐश्वर्या राय बेस्ट मिस वर्ल्ड

    ऐश्वर्या राय बेस्ट मिस वर्ल्ड

    ऐश के मिस वर्ल्ड क्राउन को इस साल 20 सा पूरे हुए और इस मौके पर उन्हें अब तक की सबसे सफल और बेस्ट मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया।

    कुछ कुछ होता है PART 2

    कुछ कुछ होता है PART 2

    फैन्स के लिए ये काफी कास मौका था जब कुछ कुछ होता है का रीयूनियन बिग बॉस 9 पर हुआ। उसके बाद तो ऐसा धमाल हुआ कि हम सोच भी नहीं सकते थे। सलमान शाहरूख और काजोल ने मिलकर धमाका किया।

    इंटरनेशनल फिल्में

    इंटरनेशनल फिल्में

    इस साल बॉलीवुड ने इंटरनेशनल सिनेमा में भी झंडे गाड़े। मसान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल अपने नाम किया वहीं तितली और कोर्ट जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड का स्तर काफी ऊंचा किया।

    जीत गई बाजीराव मस्तानी

    जीत गई बाजीराव मस्तानी

    पहले तो शाहरूख से भिड़ना, फिर शाहरूख के सामने टिकना और फिर शाहरूख से जीतना। इन तीनों काम के लिए बाजीराव मस्तानी को जितनी ज़्यादा बधाई दी जाए उतनी कम है।

    2016 के वादे

    2016 के वादे

    इस साल बॉलीवुड ने 2016 की आने वाली फिल्मों के लिए कुछ तगड़े वादे किए हैं।

    MUST READ

    2016 के धमाके....ज़बर्दस्त

    English summary
    Best of 2015 - Top 15 bollywood events which made everyone happy this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X