For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Best Eid Songs: बॉलीवुड के इन शानदार गानों के साथ करें ईद मुबारक, लॉकडाउन में भी लगेगा चार चांद

    |

    भले ही कोरोना लॉकडाउन की वजह से इस साल ईद की रौनक अलग रहेगी। लोग सोशल डिस्टेसिंग की वजह से बाहरी लोगों से मिल नहीं पाएंगे, भीड़ भाड़ से दूर रहेंगे। लेकिन परिवार वालों के साथ और भी ज्यादा खास बनाया जा सकता है। इस बार ईद का त्योहार 24 या 25 मई को मनाया जाएगा। घर के बने खास व्यंजनों के अलावा और गानों के साथ भी इस शाम को और सेलिब्रेट कर सकते हैं। बॉलीवुड में ईद पर कई गाने बनें हैं, जो आपके सेलिब्रेशन में चार चांद लगा सकते हैं- सलमान खान की 'आज की पार्टी' से लेकर सावंरिया की 'देखो चांद आया' तक इस लिस्ट में शामिल है।

    बॉलीवुड में ईद के इस ख़ास मौके को लेकर वैसे तो कई गाने बने हैं जो लोगों के के चर्चित हैं और जमकर पसंद भी किये जाते हैं। लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं उन फ़िल्मी गानों के बारे में जिन्हें सुनकर किसी के भी पैर थिरक उठेंगे। जो आपके इस लॉकडाउन में भी माहौल मस्तीभरा कर देगा।

    आज की पार्टी

    आज की पार्टी

    फिल्म- बजरंगी भाईजान

    सलमान खान और करीना कपूर खान पर फिल्माया यह गाना आपके पार्टी मूड को बिल्कुल सूट करेगा। इस गाने को आवाज दी है मीका सिंह ने.. और म्यूजिक डाइरेक्टर हैं प्रीतम।

    देखो चांद आया, चांद नजर आया

    देखो चांद आया, चांद नजर आया

    फिल्म- सावंरिया

    रणबीर कपूर और सोनम कपूर की पहली फिल्म यह गाना काफी चर्चित रहा था। पार्टी में डांस माहौल बनाने के लिए यह गाना बेहतरीन है। इस गाने को आवाज दी है पार्थिव गोहिल ने.. और कंपोजर हैं मोंटी शर्मा।

    वल्लाह रे वल्लाह

    वल्लाह रे वल्लाह

    फिल्म- तीस मार खां

    अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और सलमान खान पर फिल्माया यह गाना मस्ती भरा है और आपको एन्जॉय करने का पूरा मौका देता है। गाने को आवाज दी हैशेखर, कमाल खान, राजा हसन और श्रेया घोषाल ने। जबकि संगीतकार हैं विशाल- शेखर।

    मुबारक ईद मुबारक

    मुबारक ईद मुबारक

    फिल्म- तुमको ना भूल पाएंगे

    सलमान खान पर फिल्माया यह गाना ईद के दिन सुनने के लिए परफेक्ट है।यह आपके सेलिब्रेशन मूड में चार चांद लगा सकता है।

    चांद नजर आ गया

    चांद नजर आ गया

    फिल्म- हीरो हिन्दुस्तानी

    इस गाने को अपनी आवाज दी है इकबाल, सोनू निगम और अल्का याग्निक ने। इस गाने में नजर आ रहे हैं अरशद वारसी, नम्रता शिरोडकर और परेश रावल।

    Exclusive Interview: "खुशी होती है, लोगों ने अच्छे काम के लिए थोड़ा तवज्जो देना शुरु किया है"

    English summary
    Here is the list of Bollywood celebratory Eid songs of all time that will make your celebration more special. From Salman Khan's Aaj Ki Party to Chaand Nazar Aaya.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X