For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Best Comedy movie- शाहरुख का हैप्पी न्यू ईयर या अक्षय का एंटरटेनेंट

    |

    कॉमेडी, एक्शन और रोमांस ये तीन बॉलीवुड की वो विधाएं हैं जिनपर आधारित फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हर बार अच्छा प्रदर्शन करती हैं। साल 2014 में भी कई कॉमेडी फिल्में रिलीज हुईं जिन्होने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। कई फिल्में तो इतनी बेहतरीन रहीं कि दर्शकों ने कई बार देखा। हालांकि अगर देखा जाए तो इस साल कॉमेडी के मामले में इडस्ट्री थोड़ी बोर रही। क्योंकि ऐसी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई जिसके बारे में कहा जा सके कि ये बेस्ट कॉमेडी थी।

    अक्षय कुमार ने एंटरटेनमेंट फिल्म दी लेकिन उसमें भी कॉमेडी के नाम पर सिर्फ एक कुत्ते को दिखाय गया जिसने लोगों को हंसाया जरुर लेकिन हंसते हंसते पेट में दर्द नहीं हुआ। फिर बात करते हैं शाहरुख खान की जो इंडस्ट्री के रोमांटिक हीरो होने के साथ ही कॉमेडी में भी काफी माहिर हैं। लेकिन शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर भी कुछ खास दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पाई।

    हालांकि वरुण धवन अपनी मैं तेरा हीरो फिल्म से बाजी मार गये। लेकिन दर्शकों के अनुसार एंटरटेनमेंट इस साल की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है। आइये जानते हैं और कौन कौन सी फिल्में इस कैटगरी में रहीं।

    एंटरटेनमेंट

    एंटरटेनमेंट

    अक्षय कुमार की फिल्म एंटरटेनमेंट को दर्शकों ने सबसे ज्यादा वोट देकर साल की बेस्ट कॉमेडी फिल्म चुना है। हालांकि अक्षय कुमार एक बेहतरीन कॉमेडी एक्टर हैं और लेकिन एंटरटेनमेंट इससे भी ज्यादा एंटरटेनिंग हो सकती थी।

    मैं तेरा हीरो

    मैं तेरा हीरो

    डेविड धवन जो कि बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कॉमेडी फिल्मों के निर्देशक माने जाते हैं उन्होंने काफी समय बाद अपने बेटे वरुण धवन के साथ दोबारा से कॉमेडी फिल्म का निर्माण किया मैं तेरा हीरो। फिल्म बेहद मनोरंजक रही और इस फिल्म से वरुण धवन को भी बॉलीवुड के बेस्ट एक्टरों की लिस्ट में एंट्री मिल गयी।

    हैप्पी न्यू ईयर

    हैप्पी न्यू ईयर

    बॉलीवुड के रोमांटिंक हीरो शाहरुख खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर इस साल रिलीज हुई जो कि एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी व रोमांस से भरपूर थी। फिल्म के कुछ दृष्य बेहद हास्यप्रद थे लेकिन कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में फिल्म इतनी भी ज्यादा पसंद ना आ सकी।

    खूबसूरत

    खूबसूरत

    सोनम कपूर की फिल्म खूबसूरत भी कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुए। हालांकि खूबसूरत फिल्म रोमांस से भी भरपूर थी लेकिन फिल्म में हर दो मिनट में कॉमेडी सीक्वेंस डाले गये थे। सोनम के अलावा रत्ना पाठक व किरण खेर ने दर्शकों को बेहद एंटरटेन किया।

    दि शौकीन्स

    दि शौकीन्स

    अनुपम खेर, अन्नू कपूर और पियूष शर्मा जैसे बेहतरीन सितारों से सजी फिल्म दि शौकीन्स साल की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है। फिल्म ने एक बार फिर से इन कलाकारों को दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का मौका दिया।

    दावत-ए-इश्क

    दावत-ए-इश्क

    परिणिती चोपड़ा व आदित्य रॉय कपूर की फिल्म दावत-ए-इश्क भी कॉमेडी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाई ना कर सकी।

    इक्कीस तोपों की सलामी

    इक्कीस तोपों की सलामी

    अनुपम खेर, नेहा धूपिया, दिवेंदू शर्मा और सुप्रियाक कुमारी जैसे कॉमेडी एक्टरों से सजी फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी साल की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में शामिल रही।

    English summary
    Entertainment, Happy New Year and Main Tera Hero topped the lots of Best Comedy Movie of the year 2014. Entertainment gets the highest votes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X