For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड की 15 टॉप फिल्में: तान्हाजी से लेकर लूडो तक, इन फिल्मों को फैंस ने किया साल 2020 मे खूब पसंद

    |

    Best Bollywood Movies Of 2020 : साल 2020 में कोरोनावायरस ने जिस तरह आम लोगों को प्रभावित किया है उसी तरह बॉलीवुड भी खासा प्रभावित हुआ है। साल 2019 में बॉलीवुड में कई सारे कैटगरी की फिल्में रिलीज हुई। लेकिन इस साल कोरोनावायरस के चलते बहुत कम फिल्में रिलीज हुई। आज हम आपको साल 2020 में लॉन्च हुई बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फिल्मों के बारे में बता रहे हैं।

    1. थप्पड़

    तापसी पन्नू स्टार फ़िल्म थप्पड़ इस साल की बेहतरीन फ़िल्मों में से एक है। यह फ़िल्म समाज में पुरानी धारणा - शादी के बाद तो यह सब कुछ चलता है को तोड़ती है। फ़िल्म में तापसी पन्नू के किरदार को सभी ने काफ़ी सराहा है।

    2. सर

    साल 2020 की बेहतरीन फ़िल्मों में तिल्लोत्मा शोम और विवेक गोम्बर स्टारर फ़िल्म सर भी शुमार है। यह फ़िल्म इस साल की थ्रिलर मूवी में शामिल है।

    3. गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल

    3. गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल

    कारगिल वार पर बनी फ़िल्म गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल इस साल की बेहतरीन फ़िल्मों में शुमार है। इस फ़िल्म के मुख्य किरदार में जान्हवी कपूर नज़र आईं थी। उनके साथ इस फ़िल्म में पंकज त्रिपाठी, और अंगद बेदी नज़र आए थे।

    4. हर किस्से के हिस्से : कामयाब

    4. हर किस्से के हिस्से : कामयाब

    संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे सितारों से सजी फ़िल्म ‘हर किससे के हिस्से : कामयाब' भी इस साल के बेहतरीन फ़िल्मों में शामिल है।

    5. पंगा

    5. पंगा

    कंगना रनौत की इस साल आई फ़िल्म पंगा भी सबसे बेहतरीन फ़िल्मों में शामिल है। पंगा फ़िल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नज़र आई थी।

    7.सूरज पर मंगल भारी

    7.सूरज पर मंगल भारी

    एक्टर मनोज वाजपेयी और पंजाबी सिगरेट और एक्टर दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी फ़िल्म सुरज पर मंगल भारी इस साल की बेहतरीन फ़िल्मों में शामिल है। इस फ़िल्म में मनोज वाजपेयी एक जासूस की भूमिका में नज़र आए थे।

    8. छलांग

    8. छलांग

    अमेजन प्राइम पर लॉन्च हुई फ़िल्म छलांग इस साल की बेस्ट फ़िल्मों पर शामिल है।इस फ़िल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूच नज़र आईं थी।

    9. अंग्रेज़ी मीडियम

    9. अंग्रेज़ी मीडियम

    इमरान खान, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल जैसे सितारों से सजी फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम साल की बेहतरीन फ़िल्मों में शामिल रही।

    10. गुलाबो सिताबो

    10. गुलाबो सिताबो

    कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते सिनेमा हॉल के बंद होने के बाद ऑनलाइन रिलीज़ होने वाली सबसे पहली फ़िल्म गुलाबो सिताबो भी बेस्ट फ़िल्म में शामिल है। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना नज़र आए थे।

    11. डॉली किटी और वो चमकते सितारे

    11. डॉली किटी और वो चमकते सितारे

    कोंकणा सेन, भूमि पेडनेकर, अनमोल पराशर, आमिर बाशीर जैसे सितारों से सजी ये फिल्म भी 2020 में रिलीज हुई। अलग कहानी और जबरदस्त विषय को समेटे इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया।

    12. जवानी जानेमन

    12. जवानी जानेमन

    सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे मिक्स रिव्यू मिले थे।

     13. स्ट्रीट डांसर 3डी

    13. स्ट्रीट डांसर 3डी

    श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की डांस ड्रामा ये फिल्म भी थिएटर्स में रिलीज हुई थी। जिसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था।

    14. मलंग

    14. मलंग

    आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर समेत कई सितारों से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। फिल्म ने शानदार बिजनेस किया।

    15. लूडो

    15. लूडो

    राजकुमार राव, अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख की फिल्म लूडो बीते दिनों में काफी चर्चा में रही। ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई।

    English summary
    Best Bollywood Movies Of 2020 tanhaji panga angrezi medium all hindi film of 2020
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X