For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BEST Debut 2015: आने वाले सुपरस्टार्स.. इन नए चेहरों में किसने जीता दिल!

    |

    [फीचर] साल 2015 खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यह साल कुछ खास नहीं गुजरा। कई फिल्में आई और कई गईं.. लेकिन बॉक्स ऑफिस कोई तूफान नहीं आ पाया। खैर, डेब्यू के मामले में यह साल खाली नहीं रहा।

    इस साल कई नए चेहरों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। कई डेब्यू के धमाकेदार तरीके से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी तो कई ने छोटे बजट की फिल्मों के साथ। लेकिन कोई शक नहीं डेब्यू कलाकारों में मामले में साल 2015 काफी अच्छा रहा।

    Must Read: बेस्ट बॉलीवुड एक्टर 2015

    एक ओर भूमि पेडनेकर जैसी कलाकार ने तारीफ पर तारीफ पाई तो दूसरी ओर करण सिंह ग्रोवर जैसे टीवी स्टार ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया और उनकी फैन फॉलोइंग दिन दुनी बढ़ती चली गई।

    बाकी एवार्ड्स लिस्ट तो चलती ही रहेगी। लिहाजा, हमने सोचा हम भी साल रिवाइंड कर देंखे और कुछ बेहतरीन नए चेहरे आपके सामने लाएं। लिस्ट देखकर आप नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं कि कौन होगा बेस्ट डेब्यू 2015..

    यहां देखते हैं बेस्ट डेब्यू 2015-

    सूरज पंचोली (हीरो)

    सूरज पंचोली (हीरो)

    सूरज पंचोली ने फिल्म हीरो के साथ इस साल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी है। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिर पड़ी। लेकिन सलमान खान ने फिल्म का इतना जोरदार प्रमोशन किया कि लोगों के दिमाग में सूरज घर कर गए।

     अथिया शेट्टी (हीरो)

    अथिया शेट्टी (हीरो)

    फिल्म हीरो में सूरज के साथ थीं अथिया शेट्टी। फिल्म में अथिया ने अच्छी एक्टिंग की है। साथ ही इनके फैशन की वजह से अथिया ने इंडस्ट्री में अच्छी जगह बनाना शुरु कर दिया है।

    भूमि पेडनेकर (दम लगाके हईशा)

    भूमि पेडनेकर (दम लगाके हईशा)

    फिल्म दम लगाके हईशा को जितनी जोरदार सफलता मिली.. वैसा ही स्वागत किया गया भूमि पेडनेकर का। एक्ट्रेस को इस फिल्म के लिए काफी तारीफ मिली।

     करण सिंह ग्रोवर (अलोन)

    करण सिंह ग्रोवर (अलोन)

    इस साल करण सिंह ग्रोवर की दो फिल्में आईं- अलोन और हेट स्टोरी 3.. हेट स्टोरी 3 को बॉक्स ऑफिस सफलता भी मिली। दोनों ही फिल्मों में करण सिंह ग्रोवर की जमकर तारीफ की गई।

    कपिल शर्मा (किस किसको प्यार करूं)

    कपिल शर्मा (किस किसको प्यार करूं)

    जी हां, फिल्म किस किसको प्यार करूं से कॉमिडेयिन कपिल शर्मा ने भी डेब्यू किया है। अब्बास मस्तान की इस फिल्म को काफी सफलता भी मिली है।

    स्वास्तिका मुखर्जी (डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी)

    स्वास्तिका मुखर्जी (डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी)

    स्वास्तिका मुखर्जी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्सी से डेब्यू किया था। न फिल्म को सफलता मिली, न स्वास्तिका को।

    अक्षरा हसन (शमिताभ)

    अक्षरा हसन (शमिताभ)

    अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे मंझे हुए कलाका के साथ डेब्यू करने के बावजूद अक्षरा हसन बॉलीवुड में अपनी खास जगह नहीं बना पाईं।

    English summary
    Here is a list of Best Bollywood Debut of the year 2015. List includes Kapil Sharma, Sooraj Pancholi to Athiya Shetty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X