For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेस्ट एक्टर्स 2021: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से लेकर विक्की कौशल तक, इन अभिनेताओं ने इस साल जीता दिल

    |

    वर्ष 2021 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी उतार- चढ़ाव भरा रहा, लेकिन कहना गलत नहीं होगा कि साल एक शानदार नोट पर खत्म हो रहा है। लगभग डेढ़ साल से स्थिर पड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री साल एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ी हो रही है। हालांकि दिसंबर में कुछ शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं, लेकिन नवंबर तक की बात करें तो इस साल कुछ बेहतरीन फिल्में और कुछ बेहतरीन किरदार सामने आए हैं।

    INTERVIEW: अंतिम, ईद रिलीज और अपकमिंग फिल्मों पर बोले सलमान खानINTERVIEW: अंतिम, ईद रिलीज और अपकमिंग फिल्मों पर बोले सलमान खान

    इस साल कुछ फिल्में ओटीटी पर उपलब्ध हुई हैं, जबकि साल की शुरुआत और फिर अंत में कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हो पाई हैं। परफॉर्मेंस की बात करें तो साल 2021 काफी यादगार रहा है। सरदार उधम में जहां विक्की कौशल ने अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया, वहीं, फिल्म शेरशाह से सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक ऊंचाई मिली। देखते हैं कि इस साल किन अभिनेताओं ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

    विक्की कौशल

    विक्की कौशल

    शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरदार उधम' में विक्की कौशल मुख्य किरदार निभाते नजर आए।उधम सिंह के किरदार में विक्की कौशल ऐसा रच बस गए हैं कि उन पर से नजर ही नहीं हटती। हर घटना के साथ उधम सिंह के व्यक्तित्व में आए बदलाव को अभिनेता ने बखूबी दिखाया है। इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को बहुत तारीफ मिली है।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छा काम किया है। हर दृश्य में इस किरदार को निभाने के पीछे उनकी मेहनत दिखती है। इस फिल्म को सिद्धार्थ के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म माना जा रहा है।

    अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर

    दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में अर्जुन कपूर ने अपने अभिनय से सभी को प्रभावित किया है। फिल्म में वो एक पुलिस अफसर की भूमिका में हैं।

    कार्तिक आर्यन

    कार्तिक आर्यन

    राम माधवानी की हालिया रिलीज फिल्म धमाका में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर की भूमिका में दिखे। फिल्म को काफी मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन कार्तिक आर्यन ने अपने दमदार अभिनय के लिए खूब तारीफ बटोरी है।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    इस साल अक्षय कुमार दो फिल्मों के साथ दर्शकों के सामने आए- बेल बॉटम और सूर्यवंशी। कमर्शियल हिट होने के साथ साथ अक्षय कुमार ने एक बार फिर दर्शकों को अपने अभिनय से प्रभावित किया है।

    अभिषेक बनर्जी

    अभिषेक बनर्जी

    इस साल अजीब दास्तांस, अनकही कहानियां और रश्मि रॉकेट में अहम किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने हर किरदार और हर फिल्म के साथ तारीफ लूटी है। वो एक दमदार कलाकार हैं और हर किरदार में अपनी छाप छोड़ते नजर आए।

    मानव कॉल

    मानव कॉल

    मानव कॉल इस साल दो बिल्कुल अलग तरह की फिल्में नेलपॉलिश और अजीब दास्तांस में नजर आए। दोनों ही फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से उन्होंने ध्यान आकर्षित किया है।

    आयुष शर्मा

    आयुष शर्मा

    महेश मांजरेकर निर्देशित हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम' में आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म के लिए आयुष ने ना सिर्फ अपनी बॉडी पर काम किया है, अपने अभिनय को भी काफी निखारा है।

    English summary
    As year 2021 is about the end on a powerful note, as Bollywood industry is getting back on feet after year and half lockdown. Here see the list of Best Actors of 2021, actors who won our heart with brilliant performances.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X