For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Best Actress 2014- आलिया और कंगना को छोड़ प्रियंका आगे!

    |

    साल 2014 में बेस्ट एक्टर चुनना हो तो शायद ये आसान होगा लेकिन बेस्ट एक्ट्रेस को चुनना बहुत ही मुश्किल होने वाला है। क्योंकि इस साल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के अलावा कुछ ऐसे अभिनेत्रियों ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को हैरान किया है जिनके बारे में शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। आलिया भट्ट जिन्होंने पिछले साल ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की वो इस साल साल की बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप 3 में पहुंच गयी हैं।

    आलिया भट्ट से कुछ ही वोट पीछे है कंगना रनौत जिन्होंने क्वीन फिल्म से लोगों को ये बता दिया कि अभिनय को सी्माओं में नहीं बांधा जा सकता है। इसके अलावा सबसे ज्यादा वोट्स के साथ प्रियंका चोपड़ा फिल्हाल इस लिस्ट में सबसे आगे हैं।

    तो आइये देखते हैं टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में किन किन अभिनेत्रियों को दर्शकों ने सबसे ज्यादा वोट दिया है।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    सबसे ज्यादा वोट्स के साथ प्रियंका चोपड़ा इस वक्त तक बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर हैं। मैरी कॉम फिल्म से प्रियंका चोपडा ने अपनी अभिनय प्रतिभा का एक बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत किया है।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म हाईवे से बॉलीवुड का ध्यान आलिया भट्ट पर केंद्रित कर दिया। आलिया भट्ट के बेहतरीन व दिल को छू लेने वाले अभिनय से दर्शक बेहद प्रभावित हुए। सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ आलिया भट्ट इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    क्वीन फिल्म से कंगना रनौत ने बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया। कंगना हमेशा से ही बेहतरीन अभिनेत्री रही हैं हालांकि क्वीन फिल्म से बॉलीवुड के हर दिग्गज की नजरें कंगना पर आकर टिक गयीं।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    साल 2013 की बेस्ट एक्ट्रेस रह चुकी दीपिका पादुकोण के लिए साल 2014 कुछ खास नहीं रहा। हालांकि वो फाइडिंग फेनी, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी बेहतरीन व हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं लेकिन बतौर अभिनेत्री दर्शकों को इँप्रेस करने में पीछे रह गयीं।

    तब्बू

    तब्बू

    बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में तब्बू का नाम हमेशा शुमार होता है। साल 2014 में काफी समय बाद हैदर फिल्म से तब्बू की वापसी हुई। एक बार फिर से तब्ब् ने दर्शकों को इंप्रेस कर लिया।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    मर्दानी फिल्म से बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी की वापसी हुई। हालांकि फिल्म कमाई के मामले में पीछे रह गयी लेकिन लोगों ने इस अवतार में रानी को बेहद पसंद किया।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    पिछले कुछ समय से करीना कपूर बॉक्स ऑफिस पर पीछे होती जा रही हैं। साल 2014 में सिंघम रिटर्न्स जैसी हिट फिल्म देने के बावजूद करीना बेस्ट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में काफी नीचे रह गयीं।

    परिणिती चोपड़ा

    परिणिती चोपड़ा

    साल 2014 में परिणिती चोपडा़ कई फिल्मों में नज़र आईं दावत-ए-इश्क, हंसी तो फंसी और किल दिल। लेकिन किसी भी फिल्म से वो दर्शकों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकीं।

    English summary
    Priyanka Chopra gets maximum votes from audience and topped the Best Actress list 2014. Kangna Ranaut and Alia Bhatt are on second and Third position.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X