For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Birthday: गैंग्स ऑफ वासेपुर से 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' तक हुमा कुरैशी की ग्लैमरस फोटो, नजर नहीं हटेगी

    |

    गैंग्स ऑफ वासेपुर से बेल बॅाटम तक का सफर हुमा कुरैशी के लिए धीमा लेकिन लाजवाब रहा है। हुमा कुरैशी की गिनती उन एक्ट्रेसेस में से होती है जो कि अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। 28 जुलाई 1986 को हुमा कुरैशी का जन्म सलीम कुरैशी के घर पर हुआ। भाई साकिल सलीम और हुमा कुरैशी दोनों ने ही फिल्मों को अपनी मंजिल बना लिया।

    दोनों आराम से खुद को फिल्मी दुनिया में स्थापित कर चुके हैं। हुमा कुरैशी ने पढ़ाई पर फोकस करने के बाद एक्टिंग को चुना। साल 2008 से अपना सफर शुरू करने वालीं हुमा कुरैशी अब फिल्मों को अपने कंधों पर संभालने की भी जिम्मेदारी लेती हैं। महारानी के बाद हुमा कुरैशी के बाद बेल बॅाटम है।

    अक्षय कुमार की इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक खास भूमिका में नजर आयेंगी। वहीं अब फैंस को जन्मदिन का तोहफा देते हुए हुमा कुरैशी ने अपने 35 वें जन्मदिन पर मोनिका ओ माय डॅालिंग का पहला लुक भी शेयर किया। इस तस्वीर में हुआ कुरैशी ने ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में हुआ की बोल्डनेस के कायल बनने से पहले चलिए उनके फिल्मी सफर के साथ फिटनेस और उन बोल्ड तस्वीरों पर भी नजर डालते हैं जिसने हुमा कुरैशी के ग्लैमर को और बढ़ा दिया है।

    एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से

    एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से

    हुमा कुरैशी ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत थिएटर से की थी। जिसका सफर कॅालेज से शुरू हो गया। हुमा कुरैशी के करियर के लिए सबसे बड़ी फिल्म कोई साबित होने वाली है तो वो है अक्षय कुमार के साथ बेल बॅाटम। जो कि जुलाई में रिलीज होने वाली थी। लेकिन लगता है अब इसे 15 अगस्त के करीब रिलीज किया जाएगा।

    गैंग ऑफ वासेपुर से बेल बॅाटम तक

    गैंग ऑफ वासेपुर से बेल बॅाटम तक

    हुमा कुरैशी ने एक्ट्रेस बनने के लिएऑडिशन देना शुरू कर दिया। बिनी किसी फिल्मी पहचान के हुमा कुरैशी ने काफी मेहनत की। लक ने उनका साथ दिया। शाहरुख और आमिर खान के साथ हुमा कुरैशी के साथ एड की शूटिंग की। इसके बाद निर्देशक अनुराग कश्यप ने इस एड को देखा और हुमा कुरैशी कोगैंग ऑफ वासेपुर में कास्ट किया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ छा गई वुमनिया हुमा कुरैशी की जोड़ी।

    बदलापूर, जॅाली एलएलबी 2

    बदलापूर, जॅाली एलएलबी 2

    हुमा कुरैशी को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने में समय लगा। लेकिन उन्होंने फिल्मों को चुनने में कभी भी कोई लापरवाही या जल्दबाजी नहीं दिखाई। बदलापूर, जॅाली एलएलबी 2 के साथ हुमा कुरैशी ने भी खुद को लोकप्रिय एक्ट्रेसेस की गिनती में शामिल कर दिया।

    हुमा कुरैशी लेती हैं इतनी फीस

    हुमा कुरैशी लेती हैं इतनी फीस

    रजनीकांत के साथ काला और डेढ़ इशकिया में काम करने के बाद हुमा कुरैशी ने अपनी फीस भी बढ़ा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हुमा कुरैशी एक फिल्म के लिए लाखों की फीस लेती हैं। हुमा कुरैशी के पास कई लग्जरी कार भी हैं। अपने स्टाइल और फैशन के मामले में हुमा कुरैशी ने खुद को स्टाइलिश एक्ट्रेसेस की लिस्ट में भी शामिल कर लिया है।

    मोनिया ओ माय डॅालिंग हुमा कुरैशी का लुक

    मोनिया ओ माय डॅालिंग हुमा कुरैशी का लुक

    फिलहाल हुमा कुरैशी के जन्मदिन पर मोनिया ओ माई डॅालिंग भी अपने नाम के हिसाब से दिलचस्प दिखाई दे रही है। हुमा कुरैशी के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव,राधिका आप्टे और सिकंदर खेर लीड भूमिका में होंगे। ऐसा मालूम होता है कि ये किरदारों की कहानी है। जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन वसन बाला करेंगे।

    हैप्पी बर्थडे हुमा कुरैशी

    हैप्पी बर्थडे हुमा कुरैशी

    फिल्मीबीट हिंदी की तरफ से हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल हुमा कुरैशी।

    English summary
    Bell Bottom and Monica o My darling actress Huma qureshi Birthday special bold photo unknown facts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X